आपके कुत्ते के लिए आपकी आज्ञा मानने के लिए टिप्स

आपके कुत्ते के लिए आपकी आज्ञा मानने के लिए टिप्स

है एक कुत्ता एक सम्मानित और पुरस्कृत जानवर के रूप में, क्योंकि वह एक वफादार दोस्त था। आप अकेले महसूस नहीं करते हैं और मुस्कुराहट के साथ सभी मनो को उठाने के लिए पर्याप्त कारण है। लेकिन क्या होता है जब वह एक सुपर स्वतंत्र कुत्ता है? क्या होता है जब आप एनजी का अनुसरण करता है ? जब ऐसा होता है, तो हमारे कुत्ते को हमें गेंद देने के लिए यह थोड़ा निराशाजनक हो सकता है। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम इनके साथ você गाइड करना चाहते हैंअपने कुत्ते के दिन के लिए सुझाव.

Faía कि आज्ञाकारिता अपने दिनचर्या का हिस्सा बनें और उसके साथ आपकी बातचीत दैनिक सीखने का हिस्सा बनें। उसे प्यार दो, लेकिन किसी भी कारण से उसे उपहार दें।

  • खाना सुनिश्चित करें शिक्षित क्या छोटे सेजब वह बड़ा होता है तो अधिक सफलता की गारंटी देता है। लेकिन अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए खाने में कभी देर नहीं हुई थी।

  • सुनिश्चित करें कि वह उसका नाम जानता है, इसलिए आप बेल्ट सेट के साथ "आओ" या "यहां" जैसे आदेश के साथ अपने नाम का उच्चारण करने में सक्षम होंगे।

  • वह चाहता है कि वह उसे पहले दिन जान ले, आपको होना चाहिएpaciencia वाई constánciaजब वह सीखता है तो अपने वफादार दोस्त के साथ। अपने आदेश को पूरा करने के लिए सीखने के लिए, दैनिक अभ्यास के साथ, दो सप्ताह लगाना पूरी तरह सामान्य है। जब आप मूवर्स को खराब करते हैं या जब आपको लगता है कि उसने सही व्यवहार किया है, तो मुझे नहीं लगता कि वह एक बुरा कुत्ता है, मुझे लगता है कि वह केवल सीख रहा है और वह जो उसे सिखाता है।

  • के साथ शुरू करोबुनियादी आदेशऔर सबसे जटिल चाल का उपयोग करने की कोशिश करने के बाद। जब वह चाल पर चलता है, तो वह छोटे कदमों से गुजरता है ताकि वह समझ सके, थोड़ा सा छोटा हो, और उन्हें आंतरिक बना सके।

  • अपने कुत्ते को सिखाओ कि क्या करना है का पालन करना वह क्या चाहता है पाने के लिए। जब आपके पास सकारात्मक व्यवहार होता है या आदेश का पालन करता है, जैसे आप कॉल करते समय आते हैं, तो इसका उपयोग करेंइनामचीजें जिन्हें वह पसंद करता है: भोजन, खिलौना, प्यार इत्यादि। तो आपको व्यवहार को दोहराने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।




  • जब आप चाहते हैं कुछ नया सिखाओ , उसे कैसे छोड़ना, बैठना, झूठ बोलना आदि, अपने पुरस्कार देने से पहले आदेश को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। पहली बार ensiná करने के लिए, साथ में आप अपने आदेश को उस व्यक्ति के साथ जोड़ सकते हैं जो किया जाना है। संगतता का एक रूप सिग्नल के साथ उनकी सहायता करेगा, इसलिए वह संकेतों को संकेतों से जोड़ना सीखता है। पांच मिनट के लिए दिन में कई बार अभ्यास करें या जब आपका कुत्ता ब्याज खोना शुरू कर देता है। उसे मजबूर करो का पालन करना या अभ्यास करने के लिए जब वह ग्रहणशील है।

  • घर छोड़ते समय मैंने जाने से पहले इसे बाहर निकाला। उसे अनुमति देने से पहले उसे छोड़ने के लिए, लेकिन पहले दरवाजे से जाकर उसके साथ बाहर निकलने का प्रयास करें।

  • अपने कुत्ते को कभी दंडित न करेंएक शारीरिक तरीके से, धमकी के लिए चिल्लाना न करें, अगर आप वास्तव में पालन करना सीखना चाहते हैं, तो पुरस्कार, धैर्य और अपने स्नेह का उपयोग करें जब वह सही तरीके से कुछ कर सके।

  • नमूनासम्मानउसे और साथ ही साथ वह सम्मानित होना चाहता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं आपके कुत्ते के लिए आपकी आज्ञा मानने के लिए टिप्स हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
    चपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेचपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं
    5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण
    10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    मेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंमेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखेंबिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें
    » » आपके कुत्ते के लिए आपकी आज्ञा मानने के लिए टिप्स
    © 2022 TonMobis.com