ध्यान दें कि बच्चे के सामने अपने पति / पत्नी से बहस कैसे करें


शिक्षा

गहराई से सांस लें और पांच सेकंड के लिए सुनो। पहले eBay को बुनाई करना मुश्किल है, लेकिन यह तकनीक आपको काफी विचलित कर देगी ताकि आप अपने बच्चे के सामने अपने पति पर चिल्लाकर कूद सकें।

"बयान और अपने आप पर ध्यान केंद्रित करें जब आप अपने पति से बात करते हैं, दोष को स्थानांतरित करने और उस व्यवहार पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय जो आप अपने साथी में पसंद नहीं करते हैं, इस पर ध्यान दें कि यह सेक्सी कैसा लगता है, उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं , मुझे शर्म आती है "जब आप लोगों को मेरी व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में बताते हैं। यह दृष्टिकोण "द मेश को अपने पति / पत्नी में कम रक्षात्मक बनाएं और स्थिति को शांत रखें।

अपने जीवनसाथी को अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त अवसर दें। वाक्य के बीच में उससे बचें। मौखिक हमलों, आपके पति या चरित्र की शारीरिक उपस्थिति में शामिल नहीं है। आपका लक्ष्य आपके और आपके बच्चे के लिए सुरक्षा, प्यार और सम्मान का माहौल बनाना है।

अतीत में अतीत छोड़ दो। आपके वर्तमान प्रमाणीकरण मांगों को जोड़ने के प्रयास में आपके और आपके पति / पत्नी के बीच अतीत की समस्याओं को उठाना केवल और अधिक समस्याएं पैदा करेगा। त्रुटियों का रिकॉर्ड न रखें।




पति / पत्नी की भावनाओं और चिंताओं को मान्य करें। यह महत्वपूर्ण है कि दोनों को एक संघर्ष सुनाई जा रही है। अगर आपको लगता है कि आप बहुत ज्यादा परवाह करते हैं तो अपने पति / पत्नी के लिए आपकी भावनाओं का ख्याल रखना बहुत आसान है। अपनी आवाज उठाने से बचें जो आपके बच्चे की चिंता सुनिश्चित करेगी, और आपके बच्चे में खाने और सोने में भी समस्याएं पैदा कर सकती है।

उन सकारात्मक चीजों पर जोर दें जिन्हें आप अपने पति से प्यार करते हैं। एक दूसरे का मज़ाक उड़ाओ। यह कठिनाई क्रोध के समय eBay को निहित करती है, लेकिन इससे आपको अपने पति को सुरक्षित महसूस करने में मदद मिलती है और रैममुंड एक छत है जो दोनों अपने मतभेदों के बावजूद एक-दूसरे से प्यार करते हैं। सवाल में मुद्दों की चर्चा समाप्त हो जाने के बाद एक साथ करना आसान होगा।

अपने पति / पत्नी को रिमांड करें कि आप अपने परिवार के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं और आप उनके साथ एक समाधान खोजने के लिए काम करेंगे जो दोनों प्रशंसकों के साथ सहज महसूस करते हैं। आपका लक्ष्य सामान्य समाधान ढूंढना चाहिए समस्याओं की बजाय बनाएँ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?
प्रशंसा बच्चों के प्रभावप्रशंसा बच्चों के प्रभाव
व्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करेंव्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करें
अपने नियंत्रण बच्चे से नियंत्रण कैसे प्राप्त करेंअपने नियंत्रण बच्चे से नियंत्रण कैसे प्राप्त करें
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
अपने बच्चे के नकारात्मक दृष्टिकोण से कैसे निपटेंअपने बच्चे के नकारात्मक दृष्टिकोण से कैसे निपटें
किशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करेंकिशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करें
अपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकेंअपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकें
यह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पति / पत्नी ने घर पर अकेले बच्चों को छोड़ दिया हैयह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पति / पत्नी ने घर पर अकेले बच्चों को छोड़ दिया है
भावनात्मक विकास में सुधार के लिए परिवारों के लिए गतिविधियां घर पर कर सकती हैंभावनात्मक विकास में सुधार के लिए परिवारों के लिए गतिविधियां घर पर कर सकती हैं
» » ध्यान दें कि बच्चे के सामने अपने पति / पत्नी से बहस कैसे करें
© 2022 TonMobis.com