पूल का आनंद लेने के लिए अपने कुत्ते के लिए 10 टिप्स

ब्लॉग कवर -11

पिल्ले पहले से ही किसी भी परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, और इसलिए हम हमेशा छुट्टियों के दौरान अधिकांश गतिविधियों में कुत्तों को शामिल करने की तलाश करते हैं।

एक स्पष्ट उदाहरण निश्चित रूप से है: पूल। हालांकि यह सच है, हर कोई (या कम से कम सबसे अधिक) पूल के मूल नियमों को जानता है, कुत्ते की सुरक्षा मानव की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से अलग होती है।

यही कारण है कि हमने आपके साथ साझा करने का फैसला किया पूल में डुबकी डालने के बाद, आपके और बाद में 10 चीजें आपको करनी होंगी।

पहले

  1. सुनिश्चित करें कि आपके डॉग को स्विम करने के लिए पता है: बहुत से लोग मानते हैं कि यह प्रकृति से है कि सभी कुत्ते तैर सकते हैं, हालांकि संभावना है कि आपका कुत्ता इस समूह का हिस्सा न हो, इसलिए आपको पूल में पहले कोशिश करनी चाहिए, चलो उथल-पुथल कहें।

14954785040_e11115eea4_k

  1. अपने DOG के साथ पानी पर खेलते हैं: यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप सुरक्षित हैं, उसे उस पूल में ताज़ा मजा करने के लिए (या उसके) में शामिल होना है जो आप गर्मियों में चाहते थे।

3670047614_10c7f0fe14_o

  1. एक लाइफगार्ड प्राप्त करें: एक अच्छा जीवन रक्षक यह एक बहुत ही आरामदायक और आरामदायक डिजाइन है और यह भी कार्यात्मक है।

9626318166_7cd9aba223_o

  1. प्रशिक्षण: शायद "सीट" (बैठे) जैसे बुनियादी आदेश पूल में बहुत उपयोगी नहीं हैं, लेकिन "आओ" (आओ) निश्चित है। जब भी आप उसे बुलाते हैं तो आपका कुत्ता आना चाहिए, अगर वह हमेशा अच्छा करता है, हमेशा, उसे पुरस्कार के साथ पुरस्कृत करता है, और यदि वह पूल में अच्छा करता है, तो पुरस्कार दोगुना होता है।

4697788379_37217f9382_o

  1. सीपीआर से कुछ सीखो: दूसरे शब्दों में: कुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा। यह उन चीजों में से एक है जो "जानना और आवश्यकता नहीं है, जानना और जरूरत नहीं है"।



pool5

के दौरान

  1. हमेशा अपने DOG पर देखो: कभी नहीं, लेकिन अपने कुत्ते को असुरक्षित कभी नहीं छोड़ें। वह कुंजी है। आपका कुत्ता तैराकी से थक सकता है या कुछ पानी निगल सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप कार्रवाई करने की स्थिति में चौकस हों।

5651783195_315d6b1600_b

  1. पुल का प्रस्थान: यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपका कुत्ता पूल छोड़ सके। यदि आपका कुत्ता बाहर निकलने के रूप में किसी क्षेत्र की पहचान नहीं करता है, तो वह तब तक वहां रहेगा जब तक कि वह खतरनाक रूप से थक गया न हो।

4982587227_e8b3cc9fab_b

  1. अपने ताजा DOG रखें: पशु संरक्षण समाज के मुताबिक गर्मी की गर्मी पानी के नजदीक स्थानों में तेज होती है, जिसका मतलब है कि आपको अपने कुत्ते को हाइड्रेटेड रखना चाहिए।

P8280442

  1. कि पूल से पानी न डालें: एमएम, हाँ वास्तव में, इसमें क्लोरीन है। बस यह मत करो

pool9

बाद

  1. VUVLVELO TO MOJAR: लेकिन इस बार टैप से साफ पानी के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने क्लोरीन को हटा दें जो आपके बालों या त्वचा पर रह सकता है और भविष्य में क्षति या जलन से बच सकता है।

7412257432_9f94376c87_b

हमें आशा है कि आप पूल का आनंद लें और हमेशा अपने सबसे अच्छे दोस्त की सुरक्षा पर विचार करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्समेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्स
कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
गर्मियों में मजेदार कुत्ते gifsगर्मियों में मजेदार कुत्ते gifs
मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
कुत्तों के साथ पूल - सुरक्षा युक्तियाँकुत्तों के साथ पूल - सुरक्षा युक्तियाँ
आपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता हैआपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता है
मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?
Entlebuch का कुत्ताEntlebuch का कुत्ता
कुत्ते के आगमन के लिए परिवार को कैसे तैयार करेंकुत्ते के आगमन के लिए परिवार को कैसे तैयार करें
» » पूल का आनंद लेने के लिए अपने कुत्ते के लिए 10 टिप्स
© 2022 TonMobis.com