कुत्तों को हमारे क्रॉच की गंध की दुर्लभ आदत क्यों है?




कुत्तों को हमारे क्रॉच की गंध की दुर्लभ आदत क्यों है?
कौन नहीं हुआ है? एक दोस्त के घर पर पहुंचें और अचानक आपका कुत्ता सीधे आपके क्रॉच पर फेंक दिया जाता है, जिससे आप एक ही समय में हंसते और उदास हो जाते हैं। लेकिन मनोविज्ञान आज पोर्टल इकट्ठा होने के कारण कुत्तों को शर्मिंदा होने की आदत नहीं है।
यदि आपके पास अपने जननांगों से जुड़ा हुआ कुत्ता है या शायद आपके गधे को सूँघना है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि यह आपके बारे में जानकारी चाहता है। कुत्तों में गंध प्रभावी प्रभाव है और इसके लिए धन्यवाद, अन्य जानवरों से अलग डेटा जान सकते हैं और मनुष्यों के साथ भी इसे लागू कर सकते हैं।
उनके लिए यह आसान है, क्योंकि उनके पास एप्राक्रोकिन नामक एक पसीना ग्रंथि है, जो इस सुगंधित जानकारी का उत्पादन करता है और इसे अपने बालों के शरीर में फैलाता है, खासकर जननांग और गुदा क्षेत्रों में। पोर्टल बताते हैं, "फेरोमोन जारी करने वाली कोशिकाएं बाल follicles में भी हैं, इसलिए एक कुत्ते का कोट इन केंद्रित रसायनों से भरा है, आसानी से पहचान के लिए।"
इसके अलावा, इन स्रावों में वही बैक्टीरिया गंध को संशोधित और तीव्र करता है। यह सिर्फ स्नीफिंग के साथ ही यौन संबंधों के अलावा, अन्य कुत्तों के लिंग, आयु, स्वास्थ्य और मनोदशा को भी जानेंगे, जैसे कि एक कुत्ता अंडाकार कर रहा है या यदि यह पिल्लों की प्रतीक्षा कर रहा है।
हमारे पास उचित पसीना ग्रंथियां भी हैं, लेकिन वे बहुत कम हैं और शरीर के कुछ हिस्सों में पाए जाते हैं, जैसे बगल और जननांग क्षेत्र। तो अगर आप सिर्फ यौन संबंध रखते हैं, अगर आप गर्भपात कर रहे हैं, यदि आप मासिक धर्म हैं या यदि आपने हाल ही में एक बच्चा किया है, तो आप शायद कुत्ते का ध्यान बुलाएंगे, क्योंकि वे इस जानकारी को आपकी खुशबू में पकड़ेगा।
वास्तव में, कुत्ते को सूँघना सबसे सटीक भविष्यवाणियों में से एक हो सकता है कि आप अंडाकार कर रहे हैं और दुनिया भर में महिलाएं यह जानने के लिए उपयोग करती हैं कि वे उपजाऊ होते हैं। फिर भी, ऐसे लोग हैं जो कुत्तों के इस दृष्टिकोण को नहीं खड़े कर सकते हैं, जैसा कि बारबरा मोन्स्की नामक एक अमेरिकी नीति का मामला है, जिसने अपनी स्कर्ट के नीचे तीन बार गंध के बाद यौन उत्पीड़न के लिए कुत्ते पर मुकदमा दायर किया। जाहिर है, अदालत ने कुत्ते को छोड़ दिया और दावा नहीं दिया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक है, खेलने के लिए लड़ना नहीं होगाकुत्ते अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक है, खेलने के लिए लड़ना नहीं होगा
कुत्ते के पैंट क्यों 5 कारणकुत्ते के पैंट क्यों 5 कारण
कुत्तों की गंध मनुष्यों की हैकुत्तों की गंध मनुष्यों की है
कुत्ते की गंध की भावनाकुत्ते की गंध की भावना
बिल्लियों पसीना कैसे करते हैं?बिल्लियों पसीना कैसे करते हैं?
जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
पसीना सिरपसीना सिर
खमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करेंखमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करें
पुरुषों के बाल छाती छाती को साफ-सुथरा कर देती हैपुरुषों के बाल छाती छाती को साफ-सुथरा कर देती है
कुत्ते एक-दूसरे की गंध क्यों करते हैं?कुत्ते एक-दूसरे की गंध क्यों करते हैं?
» » कुत्तों को हमारे क्रॉच की गंध की दुर्लभ आदत क्यों है?
© 2022 TonMobis.com