उचित बाहरी deworming के लिए गाइड

चूंकि fleas और ticks गंभीर बीमारियों के ट्रांसमीटर हैं, इसलिए कुत्ते को ऐसे अवांछनीय किरायेदारों से मुक्त रखना आवश्यक है। यह आमतौर पर antipaВrasitarios कॉलर उपयोग करने के लिए सिफारिश की है एक biВmensual या के साथ नए लोगों से प्रतिस्थापित करने की तिमाही (निर्माता सलाह देता है, भले ही mГЎs समय के दौरान का उपयोग करें) Гіptima eficaВcia सुनिश्चित करने के लिए . हालांकि, कि उनमें से कई हमारे में मौजूदा अत्यधिक veВnenosos उत्पादों जानवर द्वारा किया जाता नहीं किया जाना चाहिए के साथ निर्मित, बहुत परेशान ejemВplares के मामले में तो या जब कई सहवास कि एक दूसरे arrancГЎrselos सकता है, वे दूसरे के लिए ध्यान देना चाहिए ध्यान में रखना alВternativas।

विशेष रूप से पार और पर, बूँदें जानवर के बाल, semaВnal, द्विसाप्ताहिक या मासिक पर पैदा कर रहे हैं: आज dГa बाजार producВtos कि एक मासिक आधार और tambiГ © n पर vГa द्वारा प्रबंधित किया जाता मौखिक अत्यधिक प्रभावी रहे हैं प्रदान करता है गोंद के सम्मिलन का क्षेत्र, और प्रभावी रूप से इसे संरक्षित करता है- स्प्रेयर उत्पाद- विशेष शैंपेन इत्यादि।

जो कुछ भी mГ © सभी चुने हुए (या उनमें से कई के कॉम्बो अगर inВfestaciГіn महत्वपूर्ण है) स्थिरता के लिए आवश्यक है, विशेष रूप से Г में © कुछ वसंत और गर्मियों जब इन parГЎВsitos mГЎs सक्रिय और प्रचुर मात्रा में हैं।




यह बात ध्यान में वहन किया जाना चाहिए कि पिस्सू बहुत difГciles उन्मूलन करने के लिए कर रहे हैं, के रूप में वे लगभग किसी भी सतह या घर (कालीन। TapicerГas, पर्दे, sofГЎs और असबाबवाला कुर्सियों, गद्दे, तकिए, आदि) है, जहां वे खर्च के अंदर सामग्री के लिए अनुकूल उनके जीवन और sГіlo के सबसे तुरंत reВgresando अपनी पसंद hГЎbitat के लिए रक्त को खाकर कुत्ते (या बिल्ली व्यक्ति) पर जाएं।

इसलिए जब इन बुरा parГЎsitos पशु में पाया जाता है, antipaВrasitario उपचार Г © काएं तक ही सीमित नहीं किया जा सकता है (क्या आप habitualmenВte देखने के गोबर, चमकदार काले, बाल या कुत्ते की त्वचा पर जो जमा कर रहे हैं), लेकिन आप समाप्त करने के लिए पूरे वातावरण वयस्क पिस्सू साथ sГіlo नहीं की कोशिश करने के लिए है, लेकिन उनके लार्वा और अपने अंडे और प्रजनन चक्र को तोड़ने। यदि नहीं, तो convertirГЎ इतिहास में कभी नहीं acaВbar ... ГЎcaros के लिए और लार्वा के रूप में पता होना चाहिए उनकी उपस्थिति का संकेत sГntomas पहचान करने के लिए कैसे, एक पशु चिकित्सक diagnГіstico बनाने के लिए और traВtamiento especГfico segГєn मामले और serГЎ द्वारा निर्धारित की तलाश डॉक्टर

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
कुत्ते कितना प्यारा है?कुत्ते कितना प्यारा है?
कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
क्या मैं अपने कुत्ते को स्नान कर सकता हूं अगर मैं इसे सिर्फ दूंगा?क्या मैं अपने कुत्ते को स्नान कर सकता हूं अगर मैं इसे सिर्फ दूंगा?
बिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पादबिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पाद
मेरी बिल्ली को हटाने के लिए घरेलू उपचारमेरी बिल्ली को हटाने के लिए घरेलू उपचार
बिल्लियों में dewormingबिल्लियों में deworming
मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए?
क्या "प्राकृतिक" उपाय fleas के खिलाफ काम करते हैं?क्या "प्राकृतिक" उपाय fleas के खिलाफ काम करते हैं?
» » उचित बाहरी deworming के लिए गाइड
© 2022 TonMobis.com