न्यूफाउंडलैंड में सबसे आम बीमारियां

सिद्धांत में, यह नस्ल कुछ बीमारियों के अनुबंध के लिए प्रवण नहीं है। अब, न्यूफाउंडलैंड के आकार में विशेष ध्यान देना और इसकी कुछ morphological विशेषताओं में, हम उन बीमारियों की सूची देंगे जो इसके लिए सबसे आम हैं।

महान आकार के एक मोलॉसियन कुत्ते के रूप में, हमें देखना होगा कि इससे पीड़ित नहीं है हिप डिस्प्लेसिया। कई दौड़ में (पादरी alemГЎn इस विकार mГЎs दौड़ पीड़ित होने का खतरा है), यह पुनर्मुद्रण फ़ाइल एक हिप radiografГa (प्रत्येक क्लब दौड़ इस मुद्दे पर अपने नियम होते हैं) के लिए अनिवार्य है। यह ध्यान रखें कि एक गंभीर dysplasia पशु की पूरी गतिहीनता शामिल हो सकता है में वहन किया जाना चाहिए, asГ अक्षमता पैदा करने के लिए के रूप में, वंशानुगत किया जाना है।

त्वचा को प्रभावित करने वाले रोग और हम पहले से ही में पिछले capГtulo tambiГ © n भी हो सकता है उल्लेख किया है कुत्तों को पहले से ही धूप में तो segГєn वे कैसे पैदा होती है overexposed नहीं कर रहे हैं, चिकित्सक जो हमें बताते हैं serГЎ कैसे mГЎs idГіnea उन्हें दूर करने के लिए।

न्यूफाउंडलैंड एक बहुत प्रतिरोधी जानवर है, किसी भी प्रतिकूल परिस्थिति पर प्रतिक्रिया के लिए एक बड़ी क्षमता के साथ, हालांकि यह गंभीर हो सकता है। अक्सर, जो समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, वे अपने प्राकृतिक पर्यावरण से कुत्ते की दूरी से प्राप्त होती हैं, जहां वह एपिट्यूड्स को पूरी तरह से प्रदर्शित करने का मौका देता है जिसके लिए इसे संपन्न किया जाता है।




इसलिए crГіnicas रोगों है कि अंततः गतिशीलता और व्यायाम की कमी के कारण उत्पन्न होती हैं क्षेत्र को चलाने के लिए करने से बचें, या तो llevГЎndolo सप्ताहांत, या तो इस तरह के परीक्षण के बचाव के रूप में दौड़ के algГєn खुद खेल, अभ्यास समुद्र में, जो दूसरी ओर हमारे लिए रोमांचक होगा। जगह में नहीं हम समुद्र या झील या यहाँ तक कि algГєn rГo में रहते हैं, और हम उन्हें आसानी से उपयोग नहीं कर सकते हैं, तो podrГamos चपलता के अनुशासन का अभ्यास करें।

जैसा कि हम इस खेल के लिए समर्पित पदोन्नति में देखेंगे, हमारी न्यूफाउंडलैंड पहले की तुलना में बहुत अधिक चुस्त है, यह हमें लगता है। यदि हम अपने कुत्ते को व्यायाम करके आकार में रखते हैं, तो हम बड़े शहरों में रहने वाले जानवरों की अधिकांश बीमारियों से बचेंगे और इसके अतिरिक्त, हम अपने स्वास्थ्य के लिए प्रयास करेंगे।

अगर घर पर पूल है, तो कुत्ते के लिए अपने पसंदीदा खेल का अभ्यास करने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। समस्या यह है, अगर हम कहते हैं asГ उठता है अगर वहाँ घर में ओएस ± niГ, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि कुत्ते dГa की कोशिश कर रहा होता है कि asГ estГЎ एक В salvamentoВ की «सराहनीय मानवीय misiГіn" की सेवा पानी से बाहर उन्हें लेने के लिए, पूरी तरह से संतुष्ट ।

न्यूफाउंडलैंड की सुरक्षा की भावना इतनी आसान है कि पानी में डुबोना इतना आसान है। वह खुशी पानी में कूदने और इसमें खेलने के लिए केवल एक समस्या का कारण बनती है: आपको कुछ नियमितता के साथ अपने कानों को नियंत्रित करना होगा , क्योंकि कान और लंबे बाल गिरने और पानी के साथ लगातार संपर्क में होने के कारण, ओटिटिस से पीड़ित होना आसान होता है, अगर खाते में नहीं लिया जाता है, तो अंततः पुरानी हो सकती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लैब्राडोर कुत्ता का इतिहासलैब्राडोर कुत्ता का इतिहास
न्यूफाउंडलैंड की उत्पत्तिन्यूफाउंडलैंड की उत्पत्ति
न्यूफाउंडलैंड कुत्तान्यूफाउंडलैंड कुत्ता
शीर्ष 10 स्वस्थ कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 स्वस्थ कुत्ते नस्लों
लैब्राडोर कुत्ता: सुनहरा दिललैब्राडोर कुत्ता: सुनहरा दिल
चिकनी बाल retrieverचिकनी बाल retriever
न्यूफाउंडलैंड स्वच्छतान्यूफाउंडलैंड स्वच्छता
लैब्राडोर कुत्ता, एक बहुत शिक्षित तैराकलैब्राडोर कुत्ता, एक बहुत शिक्षित तैराक
अधिक स्वास्थ्य समस्याओं वाले कुत्तों की नस्लेंअधिक स्वास्थ्य समस्याओं वाले कुत्तों की नस्लें
न्यूफाउंडलैंड का भोजनन्यूफाउंडलैंड का भोजन
» » न्यूफाउंडलैंड में सबसे आम बीमारियां
© 2022 TonMobis.com