सहायता - मैं खिंचाव के निशान से कैसे जल्दी से छुटकारा पा सकता हूं




यदि आप मेरे जैसे हैं, तो शरीर के कुछ हिस्सों में खिंचाव के निशान हैं, जिन्हें हम गायब करना चाहते हैं। मैंने उन उत्पादों को खोजने की कोशिश की जो सफलता के बिना उन भयानक लकीरों को मिटा सकते हैं। मैंने सफलता के बिना जड़ी बूटी, आवश्यक तेल, विदेशी तेल और मक्खन तैयार करने की कोशिश की। मैंने त्वचा को ब्रश करने की तकनीक की कोशिश की है कि मैं एक स्पंज लेना चाहता हूं और अपनी त्वचा को जोर से मालिश करना चाहता हूं, इंतजार कर रहा हूं और स्ट्रेरिया गायब होने के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। एकमात्र निश्चित चीज जो हुआ वह सबसे ऊंचा लाल निशान था।

यदि आप नहीं जानते कि खिंचाव के निशान कैसे होते हैं तो मुझे आपको बताने दें। तुम देखो इन बदसूरत जीव स्ट्रे कहा जाता है होते हैं, जब शरीर में इस तरह के व्यवधान के समय में कोलेजन उत्पादन के रूप में, ऊंचाई और चौड़ाई में बढ़ रहा है। उदाहरण के लिए, आप वजन का एक बहुत कुछ पाने के लिए और मैं जानता हूँ कि मैं क्या बात कर रहा हूँ और आप महिलाओं गर्भवती हो, ताकि त्वचा की वृद्धि के साथ फैलाने के लिए शुरू होता है और शिकन और लंबी कतारों और लंबाई क्षेत्र की औसत मोटाई के कारण गुना के लिए शुरू होता है, तो । और जल्द ही, खिंचाव के निशान की उपस्थिति।

मुझे एक दोस्त से संपर्क करने की ज़रूरत है कि मैं खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के लिए क्या उपयोग कर रहा था क्योंकि उसके पास अभी बच्चा था। वह हँसे और एक टिप्पणी की कि उसे नहीं पता था कि मेरे पास खिंचाव के निशान थे, क्योंकि मेरे बच्चे नहीं थे। मैंने लोगों से कहा कि हर किसी के बीच खिंचाव के निशान हैं। हाँ, मुझे ऐसा लगता है। अब जब आप इसका उल्लेख करते हैं अमीर (उसका पति कौन है) उसके कंधे और पेट पर थोड़ा सा है।

सुनो, महोदय। आप जानते हैं कि मैं अन्य लोगों के उत्पादों का प्रचार नहीं कर रहा हूं जब तक कि मैं व्यक्तिगत रूप से स्वयं का उपयोग नहीं करता और वे काम करते हैं। हालांकि, उन्होंने मुझे ट्रेलस्टिन-सीन नामक एक उत्पाद के बारे में बताया जो खिंचाव के निशान राहत के लिए था। उन्होंने कहा कि यह उत्पाद विशेष रूप से खिंचाव के निशान से गारंटीकृत राहत पाने में मदद के लिए तैयार किया गया है और आपके पति या प्रेमी इसका भी उपयोग कर सकते हैं। तब आप जानते हैं कि मैंने क्या किया। हाँ! मैंने कंपनी से संपर्क किया और पूछा। अच्छा, अच्छा, अच्छा महोदय। कुछ हफ्तों के बाद, एक सप्ताह हां, मैं कसम खाता हूं कि ये लकीर अदृश्य हो गईं। हाँ! मेरा मतलब अदृश्य है। चूंकि मैं यो का संस्थापक हूं! स्नान समय एक पूरी तरह से प्राकृतिक और कार्बनिक स्नान और शरीर कंपनी है, मैं इस समस्या के समाधान के साथ संघर्ष करता हूं - अब तक।

अरे आप कुछ जानना चाहते हैं। यह उत्पाद टायरा बैंक शो में भी प्रस्तुत किया गया था। और यदि आप कभी शो देखते हैं, तो आप जानते हैं कि आप हमेशा खिंचाव के निशान के बारे में क्या शिकायत करते हैं। मैं देखता हूं कि मैंने आपको बताया कि यह काम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालेंतीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
मैं अपने निशान से कैसे छुटकारा पा सकता हूं?मैं अपने निशान से कैसे छुटकारा पा सकता हूं?
प्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशानप्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशान
मुँहासे के निशान से छुटकारा पाने का एक सस्ता तरीका - सस्ते प्रभावी तरीके, लेकिन इसका उपयोग निशानों…मुँहासे के निशान से छुटकारा पाने का एक सस्ता तरीका - सस्ते प्रभावी तरीके, लेकिन इसका उपयोग निशानों…
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
स्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसेस्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसे
» » सहायता - मैं खिंचाव के निशान से कैसे जल्दी से छुटकारा पा सकता हूं
© 2022 TonMobis.com