एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

एक पिल्ला ट्रेन é एक निरंतर कार्य है जिसके लिए आप फिर भी बहुत paciépotencia- होना चाहिए, अगर Colmenar comeñconseguirá अपने COLO कुछ आदतों और educañóel कि Seron अपनाने से यह करने के लिए बहुत अपने पशु के साथ पूर्ण relañón के लिए úteis। उम में हम आपको कुछ बुनियादी चाल कैसे बताते हैं जो आपको जानने में मदद करेंगे एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे सबसे बुनियादी आदेशों के साथ: बैठ जाओ, भोजन का आदेश दें, मार्गदर्शिका सूचीबद्ध करें, इत्यादि।

यह सुनिश्चित किया कि घर पर क्या जरूरत है . पिल्ले की मुख्य समस्याओं में से एक यह है कि उन्हें बाथरूम में जाने के आग्रह का विरोध करने में कठिनाई होती है और कई बार हमारा घर खुद को राहत देने के लिए जगह बन सकता है। इससे बचने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने पिल्ला को कुछ सरल चरणों से शिक्षित करें और वह अपने जीवन के पहले महीनों के दौरान विशेष ध्यान देता है।

याद रखें कि पिल्ला की पाचन तंत्र बहुत तेज़ है और, खाने के बाद, खाने के लिए 5 से 30 मिनट लगते हैं - इसलिए खाना खाने पर नियंत्रण करना महत्वपूर्ण है। एक पिल्ला के पहले दिनों में वह सड़क पर बाहर निकलने में सक्षम हो जाएगा, इसलिए आपको घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए घर के एक क्षेत्र को अनुकूलित करना होगा: रेत के एक बॉक्स के साथ कुछ समाचार पत्र चादरें रखें। इस स्पेनिश में उपयोग करने के लिए हर दिन घर के इस कोने के साथ।

जब वह सड़क पर जा सकता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि वह हमेशा आ जाए उसी मार्ग का पालन करें और एक विशेष स्थान पर रुकने के लिए ताकि वह समझ सके कि उसे कहां से पराजित करना चाहिए। यह मौलिक है कि घबराओ चूंकि वे ऊर्जा का पता लगाने में सक्षम हैं, इसलिए महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर वह जगह पर पहुंचने से पहले कुछ करता है तो चिल्लाना या परेशान होना महत्वपूर्ण है। याद रखें कि वह एक पिल्ला है और वह धैर्य और दृढ़ता से अवधारणाओं को सीखेंगे।

एक पिल्ला प्रशिक्षित और दैनिक पालन करने के लिए महत्वपूर्ण पाने के लिए एक ही दिनचर्या एक ही स्थान पर, एक ही समय में इसे ले लो एक इनाम दें जब भी आप सही करते हैं उसके लिए। सकारात्मक छवियों में परिवर्तन शुरुआत से किसी व्यक्ति को प्रशिक्षित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।

  • अपने क्यूब आओन को भोजन के लिए पूछें . बहुत कम उम्र से आप अपने भोजन में उपयोग कर सकते हैं और खाने के दौरान भोजन मांग सकते हैं - इसे प्राप्त करने के लिए, आपको केवल एक छोटा सा विचार करना चाहिए: भोजन को उससे ज्यादा करने के लिए। यह एक छोटा सा बापिसिक है लेकिन अक्सर मिलना मुश्किल होता है, खासकर यदि आप घर में अधिक लोगों के साथ रहते हैं।

    Você सोचना चाहिए कि, कुत्ते के लिए जब "पुरस्कार" परीक्षा é कि एक positive- व्यवहार को बनाए रखने अगर आप भोजन का एक टुकड़ा Deno जब पूछ देते हैं, तो इसका मतलब है कि आप सही और FARA कर रहे हैं जब भी आप पर बैठते तालिका। इसलिए, केवल एक चीज आपको करना चाहिए खाने के लिए कुछ भी नहीं देना और पारिवारिक queón fañam के सभी सदस्यों को बताओ। केवल वह उसे प्राप्त करेगा कि उसके connón peñla खाना।

    इस लेख में, हम आपको बताते हैं कि खाने के दौरान अपने साथी को खाने के लिए कैसे प्राप्त करें।

  • गाइड के लिए अपनी गाइड ट्रेन . पिल्ले घबराए जाते हैं और जब भी वे सड़क पर जाते हैं, वे दौड़ना और मजा करना चाहते हैं, लेकिन आपको गाइड खींचकर और पैदल चलने के दौरान प्राधिकरण के पेपेस की स्थापना करके खुद को शिक्षित करना होगा। इसे प्राप्त करने के लिए, सबसे पहले आपको अपने पालतू जानवर को गाइड से परिचित करना है। इसके लिए आपको बस घर के अंदर इसे प्रदर्शित करने की ज़रूरत है, उन्हें इसमें आने दें और इसे गंध करें - जैसे कि, जब आप इसे बाहर रख देते हैं तो यह आपके जैसा पहचाना जाएगा।

    तब आपको सड़क पर अपने साथी के साथ बाहर जाना चाहिए और अपने जेब में इनाम होना चाहिए। इस उद्देश्य के लिए पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए, आपको बहुत धैर्य रखना चाहिए क्योंकि, जैसा कि हमने कहा था, सबसे कम उम्र के किशोरों को दौड़ने और कूदने का आग्रह है। यह चाल कंस के बगल में है और हर बार जब वह अपने माथे पर गुजरता है, तो आपको रोकना चाहिए और गाइड को धीरे-धीरे खींचना चाहिए स्पष्ट आदेश , "ऑन", "यहां" इत्यादि। Monosyllables वे आवाज हैं जो श्रोताओं को सबसे अच्छा पता चलता है, इसलिए यह अनुशंसा की जाती है कि आप इस संदेश को अपने जानवर को देने के लिए एक प्रतिभागी चुनें।

    जब आपका साथी आपकी तरफ लौटता है तो आप यात्रा को फिर से शुरू करने में सक्षम होंगे और, यदि आप वापस आने के लिए वापस आते हैं, तो आपको एक ही प्रक्रिया दोहराई जानी चाहिए: रोकें, गाइड खींचें और इसके लिए आने का इंतजार करें। जब आप अपने साथी को एक पल और समय के लिए अपने पक्ष में ले जाते हैं उसे पुरस्कार दें जो वह अपनी जेब में ले जाता है, इस तरह वह उसे संबोधित करते समय उससे पूछेगा कि वह क्या पूछ रहा था।




    उम में हम गाइड के लिए अपनी मार्गदर्शिका कैसे सिखाते हैं, इस बारे में अधिक जानकारी देते हैं।

  • अपने मुर्गा बैठ जाओ . यह सुनिश्चित करने के लिए कि भविष्य में, जो भी कहता है, उस पर ध्यान देने के लिए आपका आदेश भी महत्वपूर्ण है। इसे प्राप्त करने के लिए आपको इस उद्देश्य के लिए, एक monosyllabic शब्द और कुछ हद तक भी आवश्यकता होगी। ऐसे लोग हैं जो ऑर्डर "सीट", "चॉन" या इसी तरह की चीजों का उपयोग करते हैं, आपको सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और याद रखें कि आपको हमेशा इसका इस्तेमाल करना चाहिए।

    अपने पिल्ला को महसूस करने के लिए उसे चाहिए एक दिखाओ पुरस्कार जिसे स्नोउट में से एक को मोहन और अनुमानित करना है ताकि वह गंध कर सके। उसके बाद, उसे अपने सिर पर ऊपर पुरस्कार प्राप्त करना चाहिए, और उसके जैसे, वह देखेगा, उसे बैठना होगा ताकि वह कैंडी पर अपनी आंखें रख सके। जब आप महसूस करते हैं कि आप बैठने के लिए comeñando और उस समय शब्द आप शब्द जब बैठे के साथ इस आंदोलन संबद्ध करने के लिए चुना है पर कहने के लिए महत्वपूर्ण हैं, एक सकारात्मक reforzarólo के रूप में पुरस्कार दे।

    ऐसा हो सकता है कि आपका साथी पूरी तरह से महसूस करता है, और इसके लिए आपको जरूरी है चॉन में अपने बट दबाओ यह इंगित करने के लिए कि वह चाहता है कि वह क्या चाहता है। जब आप कर सकते हैं, तो पुरस्कार दें ताकि आप इसे समझ सकें। इस लेख में हमारे पास बैठने के लिए अपने साथी को सिखाए जाने के बारे में अधिक जानकारी है।

  • Você में अपने मुर्गा आयन कूदो सिखाओ . आम तौर पर, अनापत्ति प्रमाण पत्र खुश टन कर रहे हैं, जब वह घर आता है या जब आप नए लोगों पर कूद पाने के लिए उन्हें-इस Anon जब मैं एक पिल्ला ई अजीब लग सकता है, लेकिन फिर बहुत ही असहज हो सकता है और इसलिए मैं के लिए महत्वपूर्ण है कि से उसे प्रतिबद्ध करें कि उसे नहीं करना चाहिए।

    इसे प्राप्त करने के लिए हमें हर बार यह एनोन काटना चाहिए, अपने पैरों को उठाकर और फर्म को "फर्म" के साथ रखकर, ताकि यह समझ सके कि यह इशारा किया जाना चाहिए। थोड़ा सा वह अपना संदेश समझ जाएगा और वह इस प्रभावशाली तरीके से आने का जश्न मनाएगा।

  • अपने पिल्ला को प्रशिक्षित करें ताकि आप रो सकें जब आप छोड़ते हैं। जब वे छोटे होते हैं, तो साझेदार हर बार घर पर रोते समय बहुत समय बिताते हैं, पड़ोसियों के लिए कुछ बहुत ही असहज है क्योंकि उनकी रोना घंटों तक चल सकती है। अपने साथी को रोने से रोकने के लिए, बस दिखाओ कि यह जा रहा है हमेशा के रूप में अलविदा बोलो, दरवाजा बंद करो और दूसरी तरफ अपने कॉलर के लिए इंतजार कर रहे हैं- जब आप करते हैं, घर में प्रवेश करें और मुझे बार-बार queón ओ बताओ। Você उसके साथ नाराज होने का एक रवैया दिखाना चाहिए ताकि वह समझ सके कि यह और अधिक किया जाना चाहिए।

    आपको इस प्रक्रिया को कई बार दोहराना चाहिए, देखें कि वह हर बार रोते हुए रोता है। इस अधिनियम के साथ आप केवल एक चीज को समझेंगे कि आपकी रोना आपको गुस्से में आने का कारण बनती है, जब आप बाहर जाते हैं तो घर पर शांत रहने के लिए इसे प्रगतिशील तरीके से करना बंद कर देंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
    खुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएखुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए बुनियादी युक्तियाँअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए बुनियादी युक्तियाँ
    पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएपैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
    आपका पिल्ला अपनी भूख खो देता हैआपका पिल्ला अपनी भूख खो देता है
    एक कुत्ते को कॉल करने के लिए ट्रेन करेंएक कुत्ते को कॉल करने के लिए ट्रेन करें
    मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे करेंमेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे करें
    » » एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com