एक rottweiler ट्रेन करने के लिए कैसे

एक rottweiler ट्रेन करने के लिए कैसे

वह जानता है कि पिट बैल के बराबर पर रोट्टवेयर क्रोध, कुत्ते की सूची और अधिक लड़ता है ख़तरनाक

हालांकि, इन कुत्तों को भी 10 में शामिल किया गया है बुद्धिमान . इसका क्या मतलब है? इसका मतलब है कि, जैसा कि सभी कुत्तों के साथ, उनके आक्रामक या दुर्भावनापूर्ण व्यवहार पर निर्भर करता है प्रशिक्षित के रूप में रास्ता और, रोट्टवेइलर के मामले में, बुनियादी शिक्षाओं को लागू करना मुश्किल होगा। तो वह सीखता है एक rottweiler ट्रेन करने के लिए कैसे , तैयार करें इस लेख animales.sitio2.xyz है। पढ़ना जारी रखें!

  • व्यक्तित्व का विवरण

एक खतरनाक कुत्ते के रूप में श्रेणी का समाज, और इससे यह पता चलता है कि ज्यादातर लोग यह समझने की कोशिश करते हैं कि यह वास्तव में रोट्टवेयर का व्यक्तित्व कैसा है। असल में, यह क्रोध हो सकता है बहुत स्नेही और बच्चों सहित अन्य लोगों के साथ अच्छी तरह से संबंधित है। वे गार्ड कुत्ते हैं, जो उन्हें अजनबियों के साथ भरोसेमंद, अविश्वसनीय बनाता है सीमाओं का परीक्षण करने के लिए tendéncia और यह परिवार के नेता के रूप में लगाया जाता है। हालांकि, यह भी है अपने मालिक के प्रति बहुत वफादार और वे कृपया सब कुछ करने के लिए करते हैं, क्योंकि आपके rottweiler को प्रशिक्षित करना बहुत मुश्किल होगा, बस याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण पहलू है आक्रामकता के किसी भी संकेत को खत्म करें उसके बाद से वह छोटा था, क्योंकि अपने स्वयं के राइया आक्रामक होने के लिए विकसित किया गया था।

व्यक्तित्व का विवरण
  • शुरू करने के लिए सबसे अच्छी उम्र

    हम जानते हैं कि, बच्चों के साथ, सम्मान के जानवर उन्हें छोटे से शिक्षित होना चाहिए ताकि वे नियमों के अस्तित्व की विवेक लेना शुरू कर सकें। rottweiler के लिए Estoón é गैर-, Colmenar के लिए सबसे अच्छा उम्र पर embargoón हा आम सहमति के बिना: कुछ लोगों का कहना Rottweiler कुत्ते comeñaire तो 2 महीने में प्रशिक्षित किया जा रहा चाहिए, दूसरों को यह बेकार करने के लिए मैं और सिर्फ 12 महीने का कहना है अर्थ का इस प्रकार, अपने rottweiler कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए खाने के लिए सबसे अच्छी उम्र और जिसे आप सबसे अच्छा देखते हैं, जब आप यह महसूस करने के लिए खाते हैं कि वह अपने आदेशों को समझता है और मांग उसे प्रसन्न करती है।

    शुरू करने के लिए सबसे अच्छी उम्र
  • मूल बातें शिक्षण

    बुनियादी व्यवहार के लिए अपने rottweiler को शिक्षित करें, यह केवल एक होगा सबसे आज्ञाकारी कुत्ता क्योंकि यह अभी भी जीवन के लिए महत्वपूर्ण ज्ञान प्रसारित करता है, विशेष रूप से यह जानकर कि बुराई से अच्छा कैसे अंतर किया जाए। उसे छोटा, और सामान्य जो चाहता है काटने और सब कुछ gnaw हालांकि, वास्तविक वेनेज़ुएला फर्नीचर, वस्तुओं और सभी के ऊपर, मालिकों के रूप में लोगों को बोलने के संबंध में, यह समझना चाहिए कि एस्टोन ठीक है। तो, हालांकि नरम छोटे rottweiler उसके पैरों को झुकाव हो सकता है, उसे दिखाओ कि यह गलत है, अलग-अलग सेट करें- "कहो!" दृढ़ता से और आगे उसके खिलौने के लिए, जो इच्छा पर काट सकता है। अपने कुत्ते के मुकाबले से बचने के तरीके और दुर्व्यवहार के बिना हमेशा एक ही दृढ़ रुख बनाए रखने के बारे में और युक्तियां देखें, क्योंकि वह आक्रामक व्यक्तित्व को क्रोधित और विकसित कर सकता है।

    मूल बातें शिक्षण
  • आदेशों को प्रशिक्षित करें




    विशेष रूप से आपके रोट्टवेयर के साथ कुछ बुनियादी आदेशों को प्रशिक्षित करने के लिए यह उपयोगी और सौहार्दपूर्ण भी होगा चुप रहो, बैठ जाओ और झूठ बोलो जिसने दैनिक आदतों को खिलाया, उसे खिलाया, उसके साथ चले गए और आराम से चले गए। लेख में "कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए" आपको अपने rottweiler को सफलतापूर्वक प्रशिक्षित करने और हवा खाने के लिए बहुत उपयोगी टिप्स मिलेंगे, उदाहरण के लिए, उसने उसे बैठ दिया . इस जगह को आप के सामने पिल्ला करने के लिए और "बैठो!" दोहराना दृढ़ता से लेकिन आक्रामक होने के बिना, और आप जो चाहते हैं उसे समझने में सहायता के लिए, अपने मोन के साथ इसे वापस लोड करें, इसलिए उसके बारे में बैठें। उसे "महसूस" करना जारी रखें, उसके लिए एनोन के साथ आदेश को आत्मसात करना, और कई बार दोहराएं कि वह अंततः अकेला महसूस करता है। उस समय मैरी एक पुरस्कार के रूप में एक कुकी !

    आदेशों को प्रशिक्षित करें
  • समाजीकरण के लिए शिक्षित करें

    Rottweiler की जरूरत है अन्य जानवरों और मनुष्यों से संबंधित है उसके लिए एक निराश और अप्रत्याशित कुत्ता बनने के लिए। इस फार्म से पार्क के माध्यम से चलने के लिए और अपने व्यवहार के प्रति चौकस रहें अन्य लोगों और जानवरों को फिर से स्थापित करने में, कुत्ते की मुद्रा को समझना और कुछ गलत करने पर झगड़ा करना। यह महत्वपूर्ण है कि छोटे से आप अन्य लोगों से घिरा होना सीखते हैं क्योंकि उसका व्यक्तित्व उन्हें अजनबियों से भरोसा करता है। इस तरह, जब वह अपने घर में आगंतुकों को प्राप्त करता है जो वह जानता है, उनके साथ शारीरिक संपर्क से बचें या वह उन पर हमला करने, उनकी रक्षा करने की कोशिश कर पाएंगे।

    समाजीकरण के लिए शिक्षित करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक rottweiler ट्रेन करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    सभी स्थितियों में अपने रोट्टवेयर कुत्ते को नियंत्रित करने से, उसे कभी भी नियंत्रण लेने की अनुमति नहीं मिलती है, क्योंकि आप नेता हैं और उन्हें उनका पालन करना होगा।
  • यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने रोट्टवेयर की शिक्षा में सहायता के लिए एक पेशेवर ट्रेनर को किराए पर लें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दाएं पंजा में ट्यूमर के साथ रोट्टवेयरदाएं पंजा में ट्यूमर के साथ रोट्टवेयर
    सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10
    बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    एक rottweiler कुत्ते की देखभालएक rottweiler कुत्ते की देखभाल
    Rottweiler कुत्तों के लिए व्यायामRottweiler कुत्तों के लिए व्यायाम
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
    शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंकुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
    RottweilerRottweiler
    » » एक rottweiler ट्रेन करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com