सैम साइमन, सिम्पसंस के सह-निर्माता: जानवरों के पक्ष में उनकी आखिरी सांस

सैम साइमन, पौराणिक एनिमेटेड श्रृंखला मैट Groening द्वारा सिम्पसंस के सह निर्माता, तीन से छह महीने की एक जीवन प्रत्याशा के साथ टर्मिनल पेट के कैंसर के साथ का निदान किया गया है। दुखद खबरें, लेकिन जानवरों की दुनिया के साथ इसका क्या संबंध है?

सैम साइमन द सैम साइमन फाउंडेशन के संस्थापक हैं, जो एक नींव है जो कुत्तों के एकीकरण और सामाजिककरण के लिए झगड़ा करता है या हैचरियों से बचाया जाता है। इन कुत्तों को सुनने की समस्याओं वाले लोगों की मदद करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, जब वे दरवाजे पर दस्तक देते हैं, टेलीफोन पर या विभिन्न स्थितियों में लोगों को दैनिक आधार पर सामना करते हैं।

सच्चाई यह है कि मेरे पास खर्च करने से ज्यादा पैसा है। मेरा परिवार ठीक रहेगा, इसलिए मैं अपने आखिरी दिनों का आनंद लेना चाहता हूं, कोई भी मुझे ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं करता है।

सीखने कि कुछ ही महीनों है केवल के बाद, वह, विभिन्न कारणों के लिए अपना सब कुछ दान करने का फैसला किया है सैम साइमन फाउंडेशन, जो $ 23 मीलियन छोड़ दिया है और पेटा, वैश्विक संघ है कि पशुओं के अधिकारों के लिए लड़ता है सहित ।




निश्चित रूप से अधिकांश लोग जो इसे पढ़ रहे हैं, सैम साइमन की कहानियों के साथ दोपहर में भोजन कर चुके हैं, और कई अभी भी ऐसा करना जारी रखते हैं।

पूरी गुडोग टीम आपको एक अच्छी यात्रा, सैम की शुभकामनाएं देता है।

हस्त siempre,

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Schnauzer कुत्तों के लिए नामSchnauzer कुत्तों के लिए नाम
ग्यारह के एक गाइड कुत्ते पिल्ला होस्ट करेंग्यारह के एक गाइड कुत्ते पिल्ला होस्ट करें
कुत्तों की सही अपूर्णताकुत्तों की सही अपूर्णता
प्रोफाइल: mucuchíesप्रोफाइल: mucuchíes
दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गएदुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
ओर्का फाउंडेशन: एड्स और ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए दूसरा मौकाओर्का फाउंडेशन: एड्स और ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए दूसरा मौका
साइमन, उच्च समुद्र बिल्लीसाइमन, उच्च समुद्र बिल्ली
Atrevete ते ते: आप पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर हो सकता हैAtrevete ते ते: आप पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर हो सकता है
पनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिएपनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिए
पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
» » सैम साइमन, सिम्पसंस के सह-निर्माता: जानवरों के पक्ष में उनकी आखिरी सांस
© 2022 TonMobis.com