दबाव कुकर

कुत्ते में इंसान अवांछित व्यवहार चाहते हैं तुरंत गायब हो जाओ।
आदर्श प्रशिक्षक वह व्यक्ति होगा जो आपको आता है, आप उसे बताते हैं कि कुत्ता साइकिल पर छाल जाता है और जब वह निकलता है, तो आपके कुत्ते ने साइकिलों पर भौंकने बंद कर दिया है।
एक ही कुत्ते टूट जाता है, जो खेलने के काटने पर लागू होगा, बेल्ट, भयभीत, आक्रामक, जो घर पर peeing है खींच ...
और यह अस्तित्व में है! उस प्रकार का ट्रेनर वहां है, इंटरनेट पर पत्रिकाओं में विज्ञापित है, और यहां तक ​​कि अपने सफल "तत्काल व्यवहार संशोधन" कार्यों के वीडियो अपलोड करता है। मुझे पता है, यहां तक ​​कि एक जो पुनर्वास करता है।
मैं शक नहीं है कि "को खत्म करने के" अवांछित व्यवहार, के लिए एक नौसिखिया आश्चर्यजनक है कि कैसे एक पुरुष उदाहरण के लिए, हो जाता है, डर ले एक कुत्ता है कि मिनट के भीतर कुछ भी, मेरे लिए जानता है, आश्चर्यजनक बात मोटरसाइकिल यह है कि उस प्रकार को एक व्यवहार में संशोधन माना जाता है।
सिमुलेशन एक दबाव कुकर में पाया जा सकता है जहां हम वाष्प से बाहर आने के लिए भाप चाहते हैं। हम आग डाल सकते हैं या हम वाल्व प्लग कर सकते हैं। पहले विकल्प में, आपको यह पता लगाना होगा कि आग कैसे डालें और काफी देर तक प्रतीक्षा करें ताकि पॉट ठंडा हो, दूसरे विकल्प के साथ आपको केवल वाल्व प्लग करना होगा और स्टीम स्वचालित रूप से बाहर आना बंद कर देगा।
चूंकि हमने देखा होगा, दूसरा विकल्प भी बहुत संभावना है कि पॉट विस्फोट है, खासकर यदि आप आग को बुझाने के नहीं है, खतरनाक है, लेकिन निश्चित रूप से, एक बर्तन, नहीं एक कुत्ता है और कुत्तों विस्फोट नहीं है यह करता है?

जब एक दबाव कुकर के वाल्व प्लग किया जाता है, तो यह विस्फोट होता है

जब, उदाहरण के लिए, एक कुत्ता है कि डर एक मोटरसाइकिल उन्हें बाइक से पहले खड़े करने के लिए बाध्य करेगा है, हम भागने की संभावना से इनकार करते हैं और हम खुद का बचाव करने की संभावना से इनकार करते हैं, वह लेकिन सहन करने की कोई विकल्प नहीं है, वहाँ एक समय है कि समर्पण आता है , संघर्ष करना बंद करो, हार जाओ और दूर ले जाएं। डर जारी है, लेकिन वह उसके सामने कुछ भी नहीं कर सकता है, उसके पास यह मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं है कि उसे वहां सहन करना होगा। यदि "ट्रेनर" ने इसे "अच्छा" किया है, तो वह कुत्ते को एक राज्य में ले जाएगा "असहाय सीख लिया" और उस शो से विजयी हो जाएगा क्योंकि व्यवहार समाप्त हो गया है लेकिन ...
अन्य चीजें हो सकती हैं:
- कुत्ते के लिए हाँ यह अभी भी सही है अन्य बातों के लिए इसी तरह और अगर मैं एक मोटर उसे फिर से मजबूर कर रहा है की थोड़ी सी भी भय दिखाने के लिए था, तो हम एक कुत्ता है जो अपने स्थिति तक ले जाता है है। हमारे पास वाल्व प्लग है और भाप बाहर नहीं आती है, लेकिन सावधान रहें! आग अभी भी चालू है।




- यही कारण है कि कुत्ते को फिर से आवश्यक तीव्रता कि बेबसी की है कि राज्य के बाहर आता है और बाइक के साथ बहुत खराब दिखाया के साथ ठीक नहीं किया जाएगा। इस मामले में, हमने वाल्व को प्लग किया, लेकिन प्लग हटा दिया गया था और अब भाप अधिक दृढ़ता से बाहर आता है।
आदर्श क्या होगा?
समस्या की जड़ की खोज करें, अगर यह मोटरसाइकिल का डर था, काम करने के लिए एक ओर पर कुत्ते का आत्मविश्वास, हमारे कुत्ते को एक कुत्ता बनाओ जो खुद के बारे में और अधिक सुनिश्चित करता है, काम पर जाएं मोटरसाइकिल की समस्या, कुत्ते को खतरे के रूप में देखने से रोकने की कोशिश करें, उसे अपनी उपस्थिति में आदी करें और उस डर को दूर करने की कोशिश करें जो वह बाइक की तरफ जितना संभव हो उतना सुखद हो, यह बर्तन में आग लगाने के बराबर होगा, लेकिन सावधान रहें! आपको पॉट को ठंडा करने की प्रतीक्षा करनी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता बुरी तरह व्यवहार करता हैमेरा कुत्ता बुरी तरह व्यवहार करता है
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंडअपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंड
बिल्कुल सही कुत्तोंबिल्कुल सही कुत्तों
कुत्तों में शीर्ष 10 व्यवहार की समस्याएंकुत्तों में शीर्ष 10 व्यवहार की समस्याएं
एक कुत्ते के व्यवहार को सही करेंएक कुत्ते के व्यवहार को सही करें
एक अच्छा कुत्ता खराब करने के लिए नुस्खाएक अच्छा कुत्ता खराब करने के लिए नुस्खा
रवैयारवैया
मालिकों की भागीदारीमालिकों की भागीदारी
क्या यह पुरुष है?क्या यह पुरुष है?
नहीं!नहीं!
» » दबाव कुकर
© 2022 TonMobis.com