प्रोफाइल: ठोड़ी या "जापानी स्पेनिश"

प्रोफाइल: चिन या
सीसी छवि: Pointer8

बहुत समान है पेकिंग का, चिन या जापानी स्पैनियल यह एक कुत्ते है, जैसा कि नाम से पता चलता है, पूर्वी भूमि से आता है। यह एक बहुत छोटा और पहचानने योग्य कुत्ता है, जो 27 सेंटीमीटर स्टॉप को दूर करने और 5 किलोग्राम से अधिक वजन तक पहुंचने के लिए नहीं पहुंचता है। कई बार उन्हें बिल्लियों से तुलना की जाती है, न केवल उनके आकार की वजह से, बल्कि इसलिए कि वे ऊंचाई पर स्थित सतहों और फर्नीचर पर छिद्र लगाना पसंद करते हैं।

जबकि आमतौर पर काले और उनके फर में सफेद है, वहाँ भी उनके कानों में लाल टन और शरीर के पीछे के साथ प्रतियां हैं। उनका चरित्र बहुत सक्रिय है, स्नेही हालांकि सत्तावादी है: वह चीजों को अपने तरीके से बदलना पसंद करता है। हालांकि, वह आमतौर पर अपने मालिकों के प्रति बहुत वफादार होता है और वे उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

सबसे छोटे कुत्ते की तरह, वे मुसीबत के अंदर या विभागों रहने वाले है, उसे चलने और नाई और पशु चिकित्सक भाग लेने के लिए प्यार करता हूँ, लेकिन किसी भी पिल्ला की तरह है, तो आप अक्सर भटकना करने की जरूरत भी आँगन है। वे बच्चों के साथ खेलना पसंद करते हैं, लेकिन आपको उन्हें कुचलने और उन्हें अचानक गले लगाने के लिए सावधान रहना चाहिए: वे परेशान और हताश हैं।




इस जानवर की सबसे उत्सुक विशेषताओं में से एक, जैसा कि हमने पहले ही कहा है, है बिल्लियों के साथ समानताएं. रेत के बक्से का उपयोग करने, लंबे समय तक सोते हुए और स्नेहीज़ोस के साथ खुद को साफ करने जैसे व्यवहार, जापानी स्पैनियल के विशिष्ट होते हैं।

यह जानना महत्वपूर्ण है कि औसत चिन 14 साल से अधिक नहीं रहता है। उनकी स्वास्थ्य समस्याएं दिल की कठिनाइयों और श्वसन समस्याओं से जुड़ी हैं जो उनके शॉर्ट स्नाउट से जुड़ी हैं।

पिल्ला की इस खूबसूरत उदाहरण शांत लोग हैं, जो, उसके बगल में झूठ बोल रही है दोपहर का आनंद लें और regalón के रूप में उसे टहलने के लिए लेने के लिए पैदल या एक बैग में के लिए एक आदर्श साथी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
जापान के कुत्ते का के खजानाजापान के कुत्ते का के खजाना
जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
प्रोफाइल: चिंडो कुत्ता (जिन्दो या यंडो)प्रोफाइल: चिंडो कुत्ता (जिन्दो या यंडो)
प्रोफाइल: जैक रसेल टेरियरप्रोफाइल: जैक रसेल टेरियर
दुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लेंदुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लें
प्रोफाइल: फॉर्मोसा पर्वत कुत्ताप्रोफाइल: फॉर्मोसा पर्वत कुत्ता
प्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहेप्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहे
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
ब्रेटन स्पेनिश, एक बहुत दोस्ताना साथीब्रेटन स्पेनिश, एक बहुत दोस्ताना साथी
» » प्रोफाइल: ठोड़ी या "जापानी स्पेनिश"
© 2022 TonMobis.com