मच्छर काटने से मुझे अपने पालतू जानवरों को कितनी देर तक बचाया जाना चाहिए?

कुत्ते के मालिकों के बीच यह एक बहुत ही आम सवाल है क्योंकि हम गर्मी और अच्छे मौसम के साथ मच्छरों को जोड़ते हैं लेकिन मच्छर अभी भी हमारे विचार से काफी लंबे समय तक सक्रिय हैं।

दरअसल वे इस वर्ष के गर्म महीनों के दौरान अधिक उपस्थिति और गतिविधि हो जाते हैं, और विशेष रूप से स्पेन में गर्म महीनों मई और अक्टूबर समावेशी के महीने के बीच आम तौर पर कर रहे हैं लेकिन वहाँ जून, जुलाई, सितंबर और अक्टूबर के महीने में गतिविधि बढ़ जाती है । जिन अवधिों पर हम चर्चा करते हैं, उनके दौरान, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने पालतू जानवर को लीशमैनियासिस के प्रसार के खिलाफ सुरक्षित रखें।

स्पेन को एक स्थानिक क्षेत्र माना जाता है और देश भर में लीशमैनियासिस मौजूद है, इसलिए यह जानना दोगुना महत्वपूर्ण है कि हमें सितंबर और अक्टूबर के महीनों के दौरान अपने गार्ड को कम नहीं करना चाहिए।




हम में से कई लगता है कि एक बार हम छुट्टी समाप्त करने और, दिनचर्या में वापस आ मच्छर दूर लेकिन हम मन में महिलाओं, जो इस महीने के एक गतिविधि के दौरान बनाए रखा रक्त निगलना वहन करना होगा कि सितंबर के महीने के दौरान sandfly बहुत मौजूद है, बहुत अधिक तो संचरण का जोखिम बहुत अधिक है। हमारे दोस्तों के लिए इस बीमारी के परिणाम बहुत गंभीर हैं और आंखों की चोटों, त्वचा घावों, गुर्दे और संयुक्त समस्याओं और अतिरंजित नाखून वृद्धि से उनके पूरे शरीर को प्रभावित करते हैं।

वहाँ pipettes और हार है कि एक काफी लंबी अवधि के साथ एक बहुत प्रभावी तरीके से अपने पालतू जानवरों के संक्रमण से मुक्त रखने इतना है कि आप कुछ समय है कि अपने पालतू जानवरों को पूरी तरह से सुरक्षित है के लिए चिंता करना बंद कर सकते हैं की एक बहुत कुछ कर रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखेंजानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखें
कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
कुत्तों में leishmaniaकुत्तों में leishmania
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
चूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता हैचूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता है
कैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकेंकैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकें
कुत्तों और बिल्लियों के लिए Filariasis 8 सावधानी पूर्वक उपायकुत्तों और बिल्लियों के लिए Filariasis 8 सावधानी पूर्वक उपाय
बिल्लियों में लीशमैनियासिस - लक्षण और उपचारबिल्लियों में लीशमैनियासिस - लक्षण और उपचार
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
» » मच्छर काटने से मुझे अपने पालतू जानवरों को कितनी देर तक बचाया जाना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com