कुत्तों के लिए चमकदार हार

कुत्तों के लिए हल्के हार

कुछ चीजें पैदल चलने और घर छोड़ने से बाहर कुत्ते को खुश कर सकती हैं, भले ही यह एक फ्लैट या बगीचे के साथ घर हो। उनके साथ घूमना और व्यायाम करना उस विशेष बंधन को बनाने का सबसे अच्छा तरीका है जो हमें एकजुट करता है

, और दिन-दर-दिन आधार पर सह-अस्तित्व में सुधार करने में मदद करता है। लेकिन दुर्भाग्यवश, जब हम चाहते हैं, या जितनी बार चाहें हम हमेशा चलने के लिए नहीं जा सकते। विशेष रूप से पतझड़ और सर्दियों के महीनों में हमें बाहर जाने के लिए उपयोग करना पड़ता है बारिश के साथ चलना , सूरज, दिन या रात के साथ।

साल के लगभग चार महीनों के दौरान डेलाइट घंटे कम होते हैं, देर से घूमते हैं और जल्द ही मर जाते हैं। कुछ महीने हैं जब यह बहुत जल्द अंधेरा हो जाता है, लेकिन आप दोपहर के अंत तक सूर्य और प्रकाश को कैसे याद करते हैं! इसे महसूस किए बिना, एक दिन से अगले दिन जब हम अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए बाहर जाते हैं तो हम देखते हैं कि यह रात में पहले से ही किया जा चुका है।

कुत्तों के लिए हल्के हार

फोटो: ग्लूडॉगल का फ़्लिकर

चाहे आप अपने कुत्ते को झटके पर चलें या यदि यह सवारी के सभी या हिस्से को ढीला है, तो यह स्पष्ट है कि किसी भी मामले में अंधेरे में रात की तुलना में दिन में चलने के लिए ऐसा नहीं होता है। यह सामान्य नहीं है, लेकिन कुछ ऐसा हमेशा होता है जो आपको पट्टा से जाने देता है, जब आप जोर से आवाज सुनते हैं और भाग जाते हैं, या जब आप अपने दोस्तों को एक साथ खेलते देखते हैं तो आप भाग जाते हैं। या बस, आप उसके साथ ढीले चलना चाहते हैं और अंधेरा आपको असुरक्षा देता है। इन सबके लिए एक समाधान है जो हमें उनको ढूंढने में मदद करता है अगर हम उनकी नजर खो देते हैं: कुत्तों के लिए हल्के हार.

हर बार जब वे हमारे कुत्तों के लिए विभिन्न प्रकार के प्रकाश जुड़नार का उपयोग और खरीद कर रहे हैं। चुनने के लिए कई प्रकार और स्पष्ट रूप से कई रंग हैं, खासकर यदि आप एक से अधिक कुत्ते के साथ चल रहे हैं। और वह है एक हल्के हार पहनने वाले कुत्ते के फायदे कई हैं . सबसे महत्वपूर्ण यह है कि आप हमेशा के रूप में चलना जारी रख सकते हैं, भले ही यह रात में है या यह कितना समय है, जो निस्संदेह आपको बहुत खुश कर देगा।

आपके स्वास्थ्य के लिए दैनिक अभ्यास आवश्यक है और इसे संतुलित रखने के लिए, जो एक खुश कुत्ते में अनुवाद करता है . आपको पूरे साल चलने और अभ्यास का अच्छा दिनचर्या प्रदान करना होगा। चलने के दौरान एक चमकीले हार पहने हुए भी आपसे और अन्य लोगों द्वारा, और सामान्य रूप से संभावित दुर्घटनाओं को रोकने के लिए, दृश्यमान और पहुंचने योग्य होने के लिए एक निरीक्षण में आप को खोने से बचने में मदद मिलेगी।

कुत्तों के लिए हल्के हार

फोटो: फ्लिकर माजा दुमाट

आप वर्तमान में पा सकते हैं तीन प्रकार के चमकदार सामान किसी भी भौतिक या ऑनलाइन पालतू जानवर की दुकान में, लेकिन वे गैर-विशिष्ट दुकानों में भी बेचे जाते हैं:

  चमकीले हार

कुत्तों के लिए प्रकाश के साथ सभी सामानों में से, चमकीले हार सबसे पूर्ण हैं . वे हैं सामान्य हार , जैसा कि पहले से ही आपके कुत्ते के पास है, लेकिन वह भी वे प्रकाश के एक बैंड को शामिल करते हैं जो हार के माध्यम से चलता है . सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपके पास केवल यह हार होगा, न कि इसके अलावा एक चमकदार सहायक। आप इसे अपने सभी पैदल चलने में उपयोग कर सकते हैं, और रात को कम रोशनी या रात में चालू कर सकते हैं।

कई ब्रांडों में से चुनने के लिए कई मॉडल और रंग हैं। एकीकृत बैटरी होने पर कुछ यूएसबी द्वारा चार्ज किए जाते हैं, और एक और बैटरी की आवश्यकता होती है . अवधि के लिए, यह मॉडल, भार के प्रकार और सवारी की अवधि पर बहुत निर्भर करता है। यूएसबी द्वारा चार्ज कई दिनों तक चल सकता है, जबकि अगर हार बैटरी संचालित होती है तो यह अधिक समय तक टिकेगी।

बिना प्रकाश के सामान्य कॉलर के साथ, यह चुनना महत्वपूर्ण है कि हमारे कुत्ते को सबसे अच्छा लगा . हार की लंबाई और चौड़ाई पर सावधानी से देखो, और उसके बाद उसे सबसे अच्छा पसंद करें या अपने कुत्ते को अपना पसंदीदा चुनने दें।




कुत्तों के लिए हल्के हार चमकदार बैंड

प्रकाश के साथ एक और सहायक मॉडल हैं उज्ज्वल बैंड वे चमकीले हार के समान हैं, लेकिन इनके विपरीत, कॉलर के कार्य को इस तरह पूरा न करें . उनमें आप पट्टा को हुक नहीं कर सकते हैं या बैज को लटका सकते हैं। वास्तव में हम बैंड को कुछ भी हुकिंग की अनुशंसा नहीं करते हैं क्योंकि वे आमतौर पर प्लास्टिक या सिलिकॉन से बने होते हैं और आसानी से टूट जाते हैं।

प्रकाश बैंड के लाभ हार के उन लोगों के समान होते हैं, लेकिन बैंड के मामले में अधिकांश यूएसबी पोर्ट और केबल के माध्यम से बैटरी द्वारा चार्ज किया जाता है जिसमें सभी मॉडल शामिल होते हैं . इसके अलावा, हार की तरह, प्रकाश बैंड के कई प्रकाश विकल्प होते हैं। आप अपनी जरूरतों के आधार पर एक निश्चित या अस्थायी प्रकाश डालना चुन सकते हैं .

हार के साथ बड़ा अंतर यह है कि यह हार के रूप में काम नहीं करता है, और आपको चमकदार बैंड को अपने कुत्ते के साथ-साथ कॉलर या दोहन पर रखना होगा। एक और महत्वपूर्ण अंतर यह है कि कोई आकार नहीं है, लेकिन आपको उस बैंड को काटना है जहां आपको अपने कुत्ते की गर्दन में आराम से फिट करने की आवश्यकता है।

कुत्ते बैंड के लिए चमकदार हार

चमकदार लटकन

मुख्य सहायक उपकरण के अंतिम हैं चमकदार लटकन  कि कॉलर या दोहन से जुड़े हुए हैं . वे कॉलर और बैंड की तुलना में अधिक किफायती हैं, और वे एक ही कार्य को पूरा करते हैं हालांकि एक दोष के साथ: या कम दृश्यता . जब कॉलर या दोहन के लिए झुका हुआ होता है, जब आपका कुत्ता दूसरी दिशा में दिखता है, जबकि उस पर अपनी पीठ मोड़कर कुछ रोचक लग रहा है, तो आपको अंधेरे में प्रकाश दिखाई नहीं देगा। इसके अलावा जब लटकन चल रहा है तो चल रहा है, और यदि यह उन मॉडलों में से एक है जो एक तरफ प्रकाश डालते हैं तो आप अधिक दृश्यता खो देंगे।

लाभ के संदर्भ में, आमतौर पर चार्ज बटन बैटरी के साथ होता है , जो प्रकाश के कई घंटे देता है, लेकिन एक रिचार्जेबल बैटरी नहीं होने की असुविधा के साथ। जैसा कि हमने पहले कहा है, कुछ मॉडलों में केवल लटकन के एक तरफ प्रकाश होता है, जो कम दृश्यता देता है। इसलिए हम उन मॉडलों को खरीदने की सलाह देते हैं जिनमें कम से कम दो रोशनी शामिल हों, और अधिक बेहतर।

संक्षेप में, चमकदार लटकन आपके कुत्ते के साथ चलने के लिए एक अच्छा विकल्प है जब कम रोशनी होती है। लेकिन अगर आप अपने साथ ढीले चलते समय हर समय अच्छी तरह से स्थित होना चाहते हैं, तो हम हार या हल्के बैंड की सलाह देते हैं।

कुत्ते लटकन के लिए चमकदार हार

यदि आपका कुत्ता उन लोगों में से एक है जो हर बार एक डुबकी लेकर मर जाते हैं, जब भी वे थोड़ा पानी देखते हैं (इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना स्थिर या गंदा हो सकता है), हम अनुशंसा करते हैं कि आप तैरने के लिए जाने से पहले चमकदार सहायक को हटा दें। अधिकांश मॉडल पानी प्रतिरोधी नहीं होते हैं, और यह देखना शर्म की बात होगी कि यह सेकंड के मामले में पूरी तरह से बेकार कैसे हो जाता है। आपके द्वारा चुने गए चमकदार सहायक चुनें, वे सभी आपके कुत्ते की खुशी और सुरक्षा के लिए एक उत्कृष्ट निवेश होंगे। सर्दियों के दौरान चलने और महीनों में अंधेरा हो जाने के महीनों के लिए जाने का कोई बहाना नहीं है। यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो इसे अच्छी तरह से कवर करें, अपना पसंदीदा हार, बैंड या लटकन डालें, और बाहर जाएं और सवारी का आनंद लें।

और यदि आप अभी भी आलसी महसूस करते हैं ... याद रखें कि आप हमेशा हमारे पर भरोसा कर सकते हैं गुडोग देखभाल करने वाले!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
एक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँएक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँ
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
अपने कुत्ते को चलने के 10 कारणअपने कुत्ते को चलने के 10 कारण
बारिश में कुत्ते को चलना: आनंद लेने का समयबारिश में कुत्ते को चलना: आनंद लेने का समय
एक मंजिल पर बड़े कुत्तेएक मंजिल पर बड़े कुत्ते
» » कुत्तों के लिए चमकदार हार
© 2022 TonMobis.com