एक कुत्ते का चयन मानदंड

कई कुत्तों को त्याग दिया जाता है, रवाना हो जाता है, क्योंकि वे परिवार में संघर्ष या समस्याओं के स्रोत का प्रतिनिधित्व करते हैं: काटने, नष्ट करने, भौंकने, छेड़छाड़ करने, चोरी करने, डरने, कूदने, अति सक्रियता इत्यादि।

पालतू जानवरों को प्राप्त करने के बाद इन सभी समस्याओं का समाधान उनमें से कुछ है। mГ © पशु चिकित्सक: जहां खरीदने के लिए और cuГЎles कदम एक inserciГіn परिवार में ERO ± एक भविष्य compaГ के अधिकार इन समस्याओं को रोकने और आनंद यह पूरी तरह से preguntГЎndole कुत्ते का सबसे अच्छा दोस्त है करने के लिए पालन करने के लिए कर रहे हैं से जानकारी प्राप्त करें।

  • एक कुत्ते को खरीदते समय आपको पता होना चाहिए कि इन्हें एक निश्चित कार्य करने के लिए प्रोग्राम नहीं किया गया है, लेकिन उनके व्यवहार और उनके कौशल का विकास पर्यावरण पर निर्भर करता है जिसमें यह परिपक्व केंद्रीय तंत्रिका तंत्र और इसकी रूपरेखा के अनुसार विकसित होगा।
    AsГ कुत्ते व्यवहार सीखने का परिणाम बार खरीदारी करने से जन्म और recibirГЎ से प्राप्त कर रहे हैं, केंद्रीय तंत्रिका तंत्र के विकास और उसके morfologГa दौड़ की परवाह किए बिना वह जुड़ी है जो।
  • इस भविष्य के साथी को खरीदते समय उसकी उम्र निर्धारित करना आवश्यक है। यदि यह दो महीने के भीतर या 3 में खरीदा है ध्यान थकता कि inserciГіn varГan परिवार में सही के लिए deberГЎ: छाप, socializaciГіn, jerarquizaciГіn (देखें: कुत्ते व्यवहार विकास)। एक भरोसेमंद पशु चिकित्सक आपको उस उद्देश्य के लिए सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करेगा।
  • यह भविष्य compaГ ± ERO भले ही उम्र के सुनिश्चित deberГЎ है कि यह एक hyperstimulating बीच किया गया है, मनुष्य (वयस्कों, jГіvenes और बुजुर्ग जो उनकी देखभाल बहुतायत से है) और अन्य कुत्तों और पशुओं, शोर, अंतरिक्ष से घिरा हुआ (जगह खरीद कर खाने, सोने, फैलाने, उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए *)।

यदि आप इन शर्तों को पूरा नहीं करते हैं या जब विक्रेता आपको इनके बारे में सूचित नहीं कर सकता है, तो अपनी खरीद न करें, भले ही यह शर्म की बात है कि आपने उसे जानवर (एनसीएरो) या कोमलता दी जो उसे जगाएगी:

एक समस्या के लिए




* एक बार पिघलने के बाद पिल्ला को 50 सेमी की दूरी पर अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए लिया जाता है, जहां से वह सोता है, यह दूरी बढ़ने के साथ ही अधिक है।

  • दौड़ की परवाह किए बिना आप खरीद पर विचार करने के tamaГ ± ERO ± यह भविष्य compaГ की oy वजन क्योंकि इसमें कई serГЎn को कवर करने की जरूरत है आवश्यक है: mГnimo अंतरिक्ष की आवश्यकता है, alimentaciГіn, देखभाल, predisposiciГіn कुछ बीमारियों, अवकाश और व्यवहार विकास ।

सभी पिल्लों इस तरह के टीकाकरण और स्वच्छ, alimentaciГіn प्रकार, आदि के रूप में विशेष देखभाल की है, जो अपने चिकित्सक mГ © veterinario.AquГ साथ पहली यात्रा हम मन में रखने के लिए जब bГЎsicos देखभाल की एक श्रृंखला दे स्पष्ट उल्लेख किया जाए की आवश्यकता होती है एक पिल्ला खरीद या प्राप्त करें, जो आपकी देखभाल के लिए एक गाइड के रूप में काम करेगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की तंत्रिका तंत्रकुत्ते की तंत्रिका तंत्र
कुत्ते के कंकाल, मांसपेशियों और तंत्रिका तंत्रकुत्ते के कंकाल, मांसपेशियों और तंत्रिका तंत्र
एक पिल्ला के जीवन में चरणोंएक पिल्ला के जीवन में चरणों
कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?
कुत्तों में शेकर सिंड्रोम - लक्षण और उपचारकुत्तों में शेकर सिंड्रोम - लक्षण और उपचार
मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
कुत्तों में तनाव के प्रभावकुत्तों में तनाव के प्रभाव
बिल्लियों में रेबीजबिल्लियों में रेबीज
बिल्ली का बच्चा बढ़ रहा हैबिल्ली का बच्चा बढ़ रहा है
कैनाइन रेबीजकैनाइन रेबीज
» » एक कुत्ते का चयन मानदंड
© 2022 TonMobis.com