एक आक्रामक कुत्ता एक असामान्य कुत्ता है?

एक आक्रामक कुत्ता एक असामान्य कुत्ता है?
जब हमें विकास की बुरी परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है, तो जानवर या कुछ आघात जो पर्यावरण के धारणा को संशोधित करते हैं, जैसे कि: जब उन्हें बहुत दर्द होता है, जब उनके पास गलत शिक्षा होती है या बस, जब उनके पास बहुत ही प्रभावशाली चरित्र, इन मामलों में हम उन जानवरों के खिलाफ हो सकते हैं जो कम से कम बाहरी अशांति के खिलाफ असमान रूप से कार्य करते हैं।

इन मामलों में मालिकों के हिस्से पर अत्यधिक सतर्कता पैदा होनी चाहिए और निश्चित रूप से व्यवहारिक कार्य की आवश्यकता है, हमें जानवरों के साथ कई सावधानी बरतनी चाहिए और पशुचिकित्सा के निर्देशों का पालन करना चाहिए, और उचित प्रशिक्षण देना चाहिए। हम यह भी देख सकते हैं कि इस प्रकार के व्यवहार की उत्पत्ति चिकित्सा है, इसलिए इसे प्रत्येक मामले में उचित नैदानिक ​​उपचार की आवश्यकता होगी। सौभाग्य से, अधिकांश कुत्ते भावनात्मक रूप से संतुलित होते हैं और वे मनुष्यों और शहरों में सह-अस्तित्व में समस्याओं के बिना खुद को अनुकूलित करते हैं।




याद रखें कि सभी जीवित अनुभव हमारे जानवरों की याद में एक छाप छोड़ते हैं और वे कुछ प्रकार के दृष्टिकोण पैदा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, अगर हमारे पालतू जानवर ने सीखा है कि यदि वह छालता है, उगता है, उसके दांत दिखाता है और अपने बालों को अपने कुत्ते को देखता है, तो वह भाग जाता है, उसके सिर में कार्रवाई - प्रतिक्रिया याद करता है। इस प्रकार, किसी भी परिस्थिति में जो उसे लगता है, वह इसे अपने लक्ष्य को प्राप्त करने, अभ्यास में डाल देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक संतुलित कुत्ते के 10 लक्षणएक संतुलित कुत्ते के 10 लक्षण
मेरा भेड़िया आक्रामक है, क्या यह सामान्य है?मेरा भेड़िया आक्रामक है, क्या यह सामान्य है?
क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?
कुत्तों की आक्रामकता के कारण और उपचारकुत्तों की आक्रामकता के कारण और उपचार
अन्य कुत्तों के साथ पिट बैल का सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ पिट बैल का सह-अस्तित्व
बिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगीबिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगी
विकृति क्या है?विकृति क्या है?
कैनिन नैतिकता क्या है?कैनिन नैतिकता क्या है?
मालिकों की भागीदारीमालिकों की भागीदारी
पालतू जानवरों के लिए साइकोट्रॉपिक दवाएं, अच्छा विचार?पालतू जानवरों के लिए साइकोट्रॉपिक दवाएं, अच्छा विचार?
» » एक आक्रामक कुत्ता एक असामान्य कुत्ता है?
© 2022 TonMobis.com