मेरे कुत्ते के साथ क्या हो सकता है अगर मैं उसे हर दिन चलने के लिए बाहर नहीं ले जाता?

मेरे कुत्ते के साथ क्या हो सकता है अगर मैं उसे हर दिन चलने के लिए बाहर नहीं ले जाता?

हमारे काम, प्राथमिकताओं और दायित्वों के बारे में बहुत चिंतित होने से हम ध्यान देते हैं कि हमारे पालतू जानवरों की आवश्यकता है, हमारे प्रिय और साथी, कुत्ते। कर्तव्यों में से एक जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए और जरूरी विचार करना है, उन्हें अक्सर चलने के लिए बाहर निकालना है, क्योंकि यदि हम नहीं करते हैं, तो हम सीधे उनके स्वास्थ्य और व्यवहार को प्रभावित कर सकते हैं।

हमारे कुत्ते को अपने शरीर का अभ्यास करने, चलाने, अन्य कुत्तों के साथ सोसाइज करने और प्रदर्शन करने की आवश्यकता होती है शारीरिक गतिविधियां लगातार प्रपत्र . अन्यथा, वे एक नकारात्मक व्यवहार शुरू कर देंगे जो उनके नुकसान पहुंचा सकता है स्वास्थ्य, ऊर्जा और मनोदशा . तनाव का स्तर आपको अपनी जरूरतों, स्नीफ, एक्सप्लोर या पैदल चलने के लिए असहज, चिंतित और हताश व्यवहार कर सकता है।

यदि आप अपने कुत्ते को चलने के लिए दिन में एक घंटे अलग करने के लिए काम, अध्ययन और घरेलू कामों के लिए अपने दायित्वों के साथ अपना शेड्यूल व्यवस्थित नहीं कर सकते हैं, तो एक विकल्प है आपको और आपके पालतू खुश कर देगा .

एरिक तेजो , एक कंपनी, Paséame के निदेशक और संस्थापक पैदल चलने और पालतू देखभाल की पेशकश करें , चेतावनी देता है कि जब जानवर व्यवहार में परिवर्तन करते हैं, "चिंता का स्तर बढ़ता है और वे घर में नुकसान पहुंचा सकते हैं, वे अपने स्वामी के सामने प्रभावी बन जाते हैं, उनके पास अलग-अलग चिंताएं, बीमारियां, उनके बालों में समस्याएं होती हैं और अकेले महसूस करके अवसाद"।




जिम्मेदारी पालतू स्वामित्व का एक मौलिक हिस्सा है, और यदि आप इस मौलिक आवश्यकता का पालन नहीं करते हैं, अगर आप घर पर एक जानवर लाने के लिए दो बार बेहतर सोचते हैं . आप नहीं चाहते कि आपका घर या अपार्टमेंट उसके लिए जेल बन जाए!

Paséame कुत्ते के वॉकर का पहला नेटवर्क है जो सभी सैंटियागो, उनकी टीम को शामिल करता है कुत्ते प्रशिक्षण और मनोविज्ञान के लिए प्रशिक्षित किया जाता है . जानवरों को चलने के अलावा उनका काम, उनकी देखभाल करना है dogsitter या petsitter .

तेजो और उनकी टीम की पहल प्रस्तुत करने वाली समस्याओं में से एक के साथ लड़ना है चिली दुनिया के पांच देशों में से एक है जिसमें अधिक भटक कुत्ते हैं . Paséame के संस्थापक बताते हैं कि "सांस्कृतिक रूप से लोग अपने पालतू जानवरों को चलने के लिए नहीं जाते थे, वास्तव में, अभी भी क्लासिक है `केवल वापसी` , और पालतू जानवरों की देखभाल के समय जागरूकता बढ़ाने के लिए हमारा मिशन इस क्षेत्र में पुन: शिक्षित करना है। "

चेतावनियां स्पष्ट हैं, हमारे पालतू जानवर उन्हें ध्यान, स्नेह और आवश्यकता होती है दैनिक प्यार. अपनी जरूरतों के लिए जिम्मेदारी लें या आप होंगे आप मुख्य कारण है कि आदेशों का पालन करने, खेलने, गतिविधियों को करने, अभ्यास करने और अन्य जानवरों के साथ सामाजिककरण करने के लिए एक अच्छी भावना नहीं है .

सीसी छवि [ट्विटर - Instagram] @ rodri555

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?
मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
एक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटेएक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटे
कुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारणकुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारण
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करेंकुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
11 कुछ दिनों में कुत्ते के व्यवहार को बदलने के लिए व्यायाम11 कुछ दिनों में कुत्ते के व्यवहार को बदलने के लिए व्यायाम
कुत्ते थके हुए .. खुश लोगकुत्ते थके हुए .. खुश लोग
घर पर एक और कुत्ते का आगमनघर पर एक और कुत्ते का आगमन
» » मेरे कुत्ते के साथ क्या हो सकता है अगर मैं उसे हर दिन चलने के लिए बाहर नहीं ले जाता?
© 2022 TonMobis.com