अगर मेरे कुत्ते ने कई बार उल्टी हो तो क्या करना है

अगर मेरे कुत्ते ने कई बार उल्टी हो तो क्या करना है

यदि आपका सबसे सक्रिय है यह cóvomitó कई बार योन डोनेशिया का कोई अन्य लक्षण प्रस्तुत नहीं करता है, यह एक बहुत ही बुखार हो सकता है जो संक्रामक है, किसी भी भोजन के असहिष्णुता को प्रकट कर रहा है, और यदि ऐसा है, तो आहार में उत्परिवर्तन सबसे उपयुक्त होना चाहिए। पशुचिकित्सा पर जाएं ताकि आप संदेह की पुष्टि कर सकें और पता लगा सकें कि समस्याग्रस्त भोजन क्या है और सबसे अधिक स्वीकार्य है। वैसे भी, animales.sitio2.xyz में हम इस सवाल का जवाब देते हैं अगर मेरी पत्नी कई बार चली जाती है तो क्या करना है.

जैसा कि हमने टिप्पणी की है, अगर आपका एकमात्र संकेत है चोर दिखाता है कि आप एक डॉनिया है वमन खाद्य असहिष्णुता पंजीकृत करने वाला सबसे सक्रिय व्यक्ति। ऐसा हो सकता है कि जानवरों को फिर से खाना खाने के लिए जानवर लाने के लिए उनकी अपनी वृत्ति हो, लेकिन यह पता लगाने में सक्षम होना कि भोजन इसके लिए अच्छा है, आपको पशुचिकित्सा में जाना चाहिए ताकि वह आपके कुत्ते पर आवश्यक परीक्षण करे। आहार का एक उत्परिवर्तन भी aconseláctico।

  • परजीवी कारण बन सकता है उसकी शोक में उल्टी, उसे कई बार उल्टी बना दिया . इस मामले में, आपको क्या करना चाहिए और डिवार्म किया जाना भी कुछ ऐसा है जो आपकी उम्र और वजन के लिए उपयुक्त दवा की आपूर्ति कर सकता है।

  • आपके साथी की लगातार उल्टी दूसरी ओर, यह गैस की आपूर्ति के कारण हो सकता है। प्रमुख क्षति से बचने के लिए, सबसे अच्छा है कि अपने कोकुआंटो को आग्रह के पशु चिकित्सा केंद्र से पहले ले जाएं, ताकि यदि आवश्यक हो तो वे आपके पेट को शुद्ध कर सकें।




  • किसी भी मामले में, अधिक उल्टी उल्टी के सामने, हमारा कुत्ता निर्जलित रहता है, इसलिए, आपको अपने दिन में पर्याप्त पानी छोड़ना चाहिए। अगर उसे इसकी ज़रूरत है, तो वह खुद पीएगा, वह उसका बल होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरे कुत्ते ने कई बार उल्टी हो तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाएवयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
    अगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करें
    अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें
    कुत्तों और बिल्लियों में खाद्य असहिष्णुताकुत्तों और बिल्लियों में खाद्य असहिष्णुता
    अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें
    अगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करें
    4 खाद्य पदार्थ जो बिल्लियों और कुत्तों को एलर्जी उत्पन्न करते हैं4 खाद्य पदार्थ जो बिल्लियों और कुत्तों को एलर्जी उत्पन्न करते हैं
    बिल्लियों उल्टी क्यों करते हैं?बिल्लियों उल्टी क्यों करते हैं?
    » » अगर मेरे कुत्ते ने कई बार उल्टी हो तो क्या करना है
    © 2022 TonMobis.com