कुत्तों के डर को आसानी से कैसे दूर किया जाए

कुत्तों के डर को आसानी से कैसे दूर किया जाए

Cynophobia कुत्तों के साझा या अनियंत्रित भय है। यह अतीत से या पूरी तरह अज्ञात भावना से अधिक अनुभव के कारण हो सकता है, इसलिए इन जानवरों को केवल देखा जाता है एक बंडल . इस प्रकार का भय कई लोगों के जीवन को सीमित करता है जो छोटी रेलों के सामने भी चिंता और असुविधा का अनुभव करते हैं, इसलिए रास्ता ढूंढना महत्वपूर्ण है con के डर को दूर करो एक साधारण तरीके से Animales.sitio2.xyz में हम इसे प्राप्त करने के लिए कुछ सुझाव देते हैं।

पहचानें डर की उत्पत्ति यह पहला कदम है जिसे आपको इस भय से निपटने के लिए देना होगा। अपने डीनोस ऑब्जेक्ट्स में एक्सप्लोर करें या अपने रिश्तेदारों से यह जानने का प्रयास करें कि क्या यह चिंता अतीत में बुरे अनुभव से आती है या अगर डर अज्ञात कारणों से हो रहा है।

  • अच्छा você को मैं समझता हूँ कि हालांकि मैं सच में अपनी fífisico RANOS है कि के लिए है कि पहलू चुनौतीपूर्ण या आक्रामक, सभी TEM इन सुविधाओं लग सकता है और उनके व्यवहार के बारे में ज्यादा उसकी críañóo से कोई लेना देना नहीं है। आपको इन जानवरों के बारे में खुद को सूचित करना चाहिए ताकि ज्ञान यह डर को कम करने में मदद करता है।

  • अज्ञानता और दोहराव दोहराएगा जो केवल दोहराएगा अपने डर की कल्पना करने के लिए परिवर्तन . "आक्रामक Rottweiler, पिट बुल हिंसक रहे हैं" बड़े और बहुत मजबूत के साथ इन कर रहे हैं, लेकिन जब वे adecuadaón बनाई गई हैं, हिंसक जानवर हैं तो आप अपने भय को दूर करने के emoñón você razómás उपयोग करना चाहिए।

  • अपने भय का सामना करने के लिए खाने के लिए कारण और ज्ञान और समय के बिंदु पर रखा जाने के बाद, क्योंकि इसे दूर करने का एकमात्र तरीका, यही कारण है कि इसे उजागर किया जाना चाहिए थोड़ा सा छोटा à ría con es।

  • के साथ शुरू करो पिल्लों कि कोमलता को प्रेरित और अगर एक दोस्त या परिचित बेहतर है, क्योंकि तो यह विकास और पशु के साथ शामिल लड़का और उसकी महान और amigáctico carátener जानने दौरान सक्षम acompanhá हो जाएगा इच्छा proteíón- है।




  • जब आपके पास एनोन को रेखांकित करने पर अधिक नियंत्रण होता है, तो आप एक और अजीब में बेनकाब करने में सक्षम होंगे, उदाहरण के लिए, एक अजनबी के कुत्ते के साथ खेलना जो आपको विश्वास दिलाता है। आपको अपने डर के आराम क्षेत्र में कैद होने की बजाय अपनी सीमाओं का परीक्षण करना चाहिए।

  • यदि आपका डर पिछले अनुभव के कारण है, तो याद रखें कि यह हुआ है और यह कि सभी जानवरों को एक ही घटना द्वारा न्याय करने के लायक नहीं हैं। यदि आप मूल, एक किलेरी नहीं जानते हैं, तो इसका सामना करने का समय डर से पीड़ित होता है वह प्रभुत्व करता है यदि आप यह भी नहीं जानते कि यह कहां से आता है, तो इससे लड़ने का प्रयास करें।

  • यदि इन युक्तियों का पालन करने और अपने डर के डर को दूर करने का प्रयास करने के बावजूद, कोई भी पागलपन महसूस करता है जब कोई आपके करीब आता है और सोचता है कि यह स्थिति आपके जीवन को सीमित कर सकती है, तो इसकी अनुशंसा की जा सकती है। एक चिकित्सक के लिए देखो . एक पेशेवर आपको होने के डर को दूर करने में मदद करने में सक्षम होगा। लेकिन याद रखें कि उसके पास जादू सूत्र हैं और यह कि सभी काम você पर निर्भर करता है और डर को दूर करने की उसकी इच्छा पर निर्भर करता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के डर को एक सरल तरीके से कैसे दूर किया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    अगर आपको लगता है कि आपका डर बहुत मजबूत है और आप इसे अकेले खत्म करने में सक्षम नहीं हैं, तो विशेषज्ञ की तलाश करना बुद्धिमानी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    घर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करेंघर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करें
    डर के साथ कुत्तोंडर के साथ कुत्तों
    एक कुत्ता उपहार नहीं हैएक कुत्ता उपहार नहीं है
    कुत्तों में मोटापे से कैसे बचें?कुत्तों में मोटापे से कैसे बचें?
    क्या आपका कुत्ता सीढ़ियों से डरता है?क्या आपका कुत्ता सीढ़ियों से डरता है?
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    कुत्ते को प्यार कैसे करें?कुत्ते को प्यार कैसे करें?
    मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें
    बॉक्सर कैसे व्यवहार करता हैबॉक्सर कैसे व्यवहार करता है
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    » » कुत्तों के डर को आसानी से कैसे दूर किया जाए
    © 2022 TonMobis.com