चूंकि कुत्ते मल में घुमाते हैं

चूंकि कुत्ते मल में घुमाते हैं

कभी-कभी हमें कुछ समझना मुश्किल होता है व्यवहार सम्मान के हमारे जानवर, जो मनुष्यों के लिए भी प्रतिकूल है। हालांकि, जानवरों की दुनिया में सब कुछ एक स्पष्टीकरण है, जिसमें तथ्य है कि हमारे साथी को अपने विसर्जन के साथ रगड़ना और "मजा करना" पसंद है। यदि आपने कभी अपने कुत्ते के दोस्त को देखा है, तो वह बहुत सक्रिय है कि उसने पूछा है: क्योंकि मेरी पत्नी उसके मल में है ? खैर, ध्यान दें क्योंकि हम आपके dúvida को umComo के अगले लेख में स्पष्ट करते हैं।

पशु व्यवहार में विशेषज्ञों के मुताबिक, मुख्य कारणों में से तीन मुख्य कारण हैं कि कोडेक अपने स्वयं के विसर्जन के साथ "परफ्यूमिंग" क्यों करता है। पहले दो हमारे सम्मानित जानवरों, जंगली भेड़ियों के पूर्वजों से संबंधित हैं, और आनुवांशिक लोगों में से एक के साथ क्या करना है जो अभी भी उनके भीतर मौजूद है: गन्ना की वृत्ति.

  • यद्यपि अब हमारे जानवरों को खुद को खिलाने के लिए कैनर की आवश्यकता होती है, हालांकि इस वृत्ति को उनके डीएनए में टैटू किया जाता है। यह वही है जो हमारे कुत्ते को गेंदों, यात्रियों या बिल्लियों जैसे गति में चीजों का पीछा करना पसंद करता है। और, सभी अच्छे कैनरी की तरह, कॉन जानता है कि इसे अपने शिकार के लिए अनजान जाना चाहिए, अपनी गंध छुपा रहा है पता चला बंद कर दिया और अगर अपने खुद के मल के साथ धुंधला हो . इस तरह, यह छंटनी की जाएगी और आपके गंध से अलग हो जाएगी। दूसरे शब्दों में, यह एक बहुत ही विशेष छद्म वर्दी की तरह होगा।

  • विरासत में व्यवहार के साथ, एक और कारण यह है कि हमारा कुत्ता उसके मल के साथ उस रिलायंस को क्यों रखता है, इसमें से एक के साथ बहुत कुछ करना पड़ता है भेड़िये के बीच संचार के तरीकों . वे आम तौर पर उनके साथ गंध ले जाने के लिए "कुछ" पर रगड़ते हैं और इस प्रकार उनके द्वारा खोजे गए बाकी पैक को दिखाते हैं, चाहे वह एक अच्छी छड़ी हो या सिग्नल जो खतरे की चेतावनी देता हो। यह चरित्र हमारे कुत्तों के आनुवंशिकी में जारी है, इसलिए, हर बार जब वे प्रजनन कर रहे होते हैं मजबूत गंध वे हमसे संपर्क करते हैं ताकि, उनके पैक के हिस्से के रूप में, हम उनमें से चीरा कर सकते हैं।




  • हमारे कुत्ते के लिए अपने मल में रोल करने का तीसरा और आखिरी कारण हम हैं, उनके मालिक, केवल जिम्मेदार हैं। और यह कि साबुन हम अपने सम्मान जानवरों में स्नान करने के लिए उपयोग करते हैं और जिन पर हम खर्च करते हैं, वे अक्सर सुगंध छोड़ते हैं जो न केवल हमारे लिए बल्कि उनके लिए भी है। अतिसंवेदनशील एल और गंध की गंध साबुन की गंध हम उपयोग कर सकते हैं tón desagractic और असहज उनके लिए, भागने के लिए एक सेकंड के लिए संकोच और इत्र के लिए कुछ और "सुंदर" देखो।

  • यदि आपके पालतू जानवरों की उस छिद्र में केवल एक चीज है जो voc चिंता करती है, लेकिन tambiém मैं अपने स्वयं के मल या अन्य cos खाने के लिए खाते हैं, तो हम आपको निम्नलिखित लेखों से परामर्श करने की सलाह देते हैं:

  • क्योंकि मेरा केवल उसका मल खाता है
  • अपने मुर्गा को मल से खाने से कैसे रोकें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि कुत्ते मल में रोल करते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते की वृत्ति और निष्ठाकुत्ते की वृत्ति और निष्ठा
    क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
    भेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेदभेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेद
    मेरा कुत्ता झपकी खाता है!मेरा कुत्ता झपकी खाता है!
    क्या कुत्ते को बच्चे की तरह व्यवहार करना बुरा है?क्या कुत्ते को बच्चे की तरह व्यवहार करना बुरा है?
    5 कारण कुत्ते घास खाते हैं5 कारण कुत्ते घास खाते हैं
    बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
    मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?
    कुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तरकुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तर
    बिल्लियों को भोजन क्यों कवर करते हैं?बिल्लियों को भोजन क्यों कवर करते हैं?
    » » चूंकि कुत्ते मल में घुमाते हैं
    © 2022 TonMobis.com