पिट बैल के लिए 5 व्यायाम

पिट बैल के लिए 5 अभ्यास

शारीरिक प्रशिक्षण एक मांसपेशियों को बनाए रखने के लिए एक पिट बैल टेरियर कुत्ता आवश्यक है और आपको अपनी ऊर्जा को सही ढंग से चैनल करने में मदद करता है। भोजन या पैदल चलने के साथ, अभ्यास एक और देखभाल है जिसे हमें आपके कल्याण के लिए प्रदान करना चाहिए।

ExpertoAnimal के इस लेख में हम आपके साथ साझा करेंगे पिट बैल के लिए 5 अभ्यास कि आप नियमित आधार पर अभ्यास कर सकते हैं। याद रखें कि यह महत्वपूर्ण होगा कि आपके सभी सत्रों के दौरान ताजा पानी और छाया की जगह हो।

आप में भी रुचि हो सकती है: पिट बैल के लिए सबसे अच्छे खिलौने

1. चल रहा है

रनिंग के लिए मूल कुत्ते के खेल में से एक है प्रतिरोध काम करो और कुत्ते की मांसपेशियों को धुन में रखें। चलने से स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार के कई फायदे हैं, क्योंकि इससे चयापचय में तेजी लाने में मदद मिलती है, उपास्थि में सुधार होता है या मांसपेशियों को पुन: उत्पन्न किया जाता है।

कुत्ते में व्यायाम शुरू करने की सिफारिश की जाती है फ्लैट भूमि , लेकिन बाद में आप समुद्र तट पर या साथ में रेत में कठिनाई को बढ़ा सकते हैं ढलानों का उदय.

शुरुआत में हम सत्र करेंगे दौड़ना कम, 5 से 10 मिनट के बीच, कुत्ते को उत्तेजित करता है और उसे इस गतिविधि को सकारात्मक तरीके से जोड़ने के लिए प्रेरित करता है।

बाद में हम प्रशिक्षण समय बढ़ा सकते हैं, हमेशा कुत्ते की थकान का स्तर, इसके प्रतिरोध या अभ्यास की दिशा में पूर्वाग्रह को ध्यान में रखते हुए। यह बहुत किया जाना चाहिए प्रगतिशील.

अंत में, यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि अभ्यास के दौरान कुत्ते के पास होना चाहिए आरामदायक टीम और पर्याप्त कैनक्रॉस, उदाहरण के लिए, मिश्रण के बीच दौड़ना और mushing, प्रशिक्षण और प्रतिस्पर्धा के लिए इसकी अपनी टीम है, जो मार्गदर्शक और कुत्ते दोनों को चोटों से बचने के लिए डिज़ाइन की गई है।

1. चल रहा है

2. गेंद और fresbee

बॉल गेम्स और फ्रेशबी की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है क्योंकि प्रतिबिंब उत्तेजित करें , गतिशीलता और वस्तुओं के संग्रह का अभ्यास करने में हमारी मदद करें। गेंद को ढूंढने और लाने के लिए हमारे कुत्ते को पढ़ाना एक जटिल व्यायाम नहीं है और बदले में हमें मज़ा के घंटे मिलते हैं।

शक्तिशाली जबड़े के कारण पिटबुल कुत्तों के पास यह बहुत कठिन फ्रेस्बी के साथ-साथ गेंद पर शर्त लगाने की अत्यधिक अनुशंसा की जाएगी कठिन और प्रतिरोधी भी।

यह अत्यधिक एक्साइट कुत्ते रूप के बिना इस अभ्यास बाहर ले जाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, के बाद से overstimulation, तनाव (संकट) में एक नकारात्मक वृद्धि हो सकती है उसके लिए एक जुनूनी गतिविधियों के बारे में इस खेल को मोड़।

2. गेंद और fresbee

3. खींचो और खींचो

अन्य अभ्यासों के विपरीत जो बिना जाने के कैप्चरिंग शामिल हैं, टग-ऑफ-वॉर एक गतिविधि है बहुत अधिक सकारात्मक चूंकि यह हमें "डीजा" काम करने की इजाजत देता है, यानी कुत्ते को वस्तुओं को मुक्त करने के लिए सिखाता है। हम प्रकार के खिलौने का उपयोग कर सकते हैं टेदर या गाँठ कि हम दोनों तरफ पकड़ते हैं, जबकि कुत्ते केंद्र में घूमता है।

कुत्तों के लिए गाँठ बनाने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल में खोजें।

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि इस खेल के अभ्यास के दौरान हम आपको कभी-कभी जीतने देते हैं , लेकिन अन्य अवसरों पर हमें जीतने वाले व्यक्ति होना चाहिए, संसाधनों की सुरक्षा को रोकने के लिए कुछ मौलिक।

यह, के लिए खेलने के दौरान कुछ कुत्तों गुर्राना, मनोरंजन के लिए सामान्य है हालांकि, अगर आप एक शत्रुतापूर्ण रवैया खरीद सकते हैं और हम बनाने के लिए मिलता है, हम खेल नकारात्मक सजा समाप्त करने और सावधानी के साथ खिलौना निकालना होगा (: एक प्रोत्साहन के लिए आवश्यक की वापसी अवांछित व्यवहार) और फिर से अभ्यास करने से पहले "छोड़ें" पर काम करें।

3. खींचो और खींचो

4. तैरना




तैरना एक उत्कृष्ट अभ्यास है और बहुत पूरा अगर कुत्ते ने सही ढंग से पानी से जुड़ा हुआ है, क्योंकि यह हमें अन्य खेलों के मुकाबले 6 गुना अधिक मांसपेशियों को काम करने की अनुमति देता है। यदि कुत्ता पानी से डरता है तो हमें पहले सकारात्मक सहयोग करना चाहिए, हमें इसे सीधे तैरने के लिए फेंकना नहीं चाहिए क्योंकि हम आघात पैदा कर सकते हैं।

तैरना लोच और गतिशीलता में अपने शरीर को लाभ में सुधार संयुक्त लचीलापन मदद करता है और भी कुत्तों कि अधिक वजन के लिए उत्कृष्ट है, के रूप में खेल के प्रभाव के रूप में के रूप में आक्रामक नहीं है दौड़ना.

4. तैरना

5. बाधाएं

चपलता एक बहुत ही पूरा खेल है मन और शरीर को उत्तेजित करता है कुत्ते का यद्यपि इस प्रतिस्पर्धी खेल में सीमावर्ती कॉली या ऑस्ट्रेलियाई भेड़ के बच्चे जैसे अधिक चुस्त दौड़ हैं, सच्चाई यह है कि पिट बैल नियमित रूप से प्रशिक्षित होने पर उत्कृष्ट रूप से सभी कार्यों को निष्पादित कर सकता है।

एजिलिटी सर्किट, चाहे घर या केंद्र में, उत्तेजना की संभावना प्रदान करता है पुष्टता शरीर के विभिन्न हिस्सों से, या तो बाड़, सुरंग, स्लैलम, फुटब्रिज या पहियों कूदकर। कई संभावनाएं हैं।

एक न्यूनतम जटिल मार्ग होने के नाते, कुत्ते को चाहिए सीखना अपने मालिक के बगल में विभिन्न बाधाओं को दूर करने के लिए, जो आपको अपने दिमाग को सक्रिय रखने और अपनी मार्गदर्शिका के आदेशों का पालन करने में मदद करता है, एक शानदार तरीका हमारे लिंक में सुधार करें और तालमेल।

5. बाधाएं
स्रोत: https://blog.hugabull.com

अभ्यास की सिफारिश नहीं की है

समाप्त करने के लिए हम दो प्रकार के अभ्यास का उल्लेख करेंगे अनुशंसित नहीं है , नीचे हम समझाते हैं क्यों:

- प्रशिक्षण खींचें:

बहुत ऊंचा वजन के भार के बाद से ड्रैग प्रशिक्षण पूरी तरह से अव्यवस्थित है यह जोड़ों और मांसपेशियों को नुकसान पहुंचाता है कर सकते हैं यह बहुत चरम मामलों में चोटों की उपस्थिति और यहां तक ​​कि हड्डियों के टूटने का कारण बन सकता है।

- शिकार अभ्यास:

शिकार अभ्यास में रस्सी या बिटर को छोड़ दिए बिना पकड़ने के लिए कुत्ते को उत्तेजित करने में शामिल होता है। यह एक मूर्ख अभ्यास है क्योंकि, युद्ध के युद्ध के विपरीत, कुत्ते को वस्तुओं को मुक्त करने के लिए सिखाता नहीं है , जो दो कुत्तों के बीच लड़ाई के मामले में एक बहुत ही गंभीर स्थिति का कारण बन सकता है।

इसके अलावा, कुत्ते आमतौर पर तेजी से उच्च लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित होता है। अपने स्वयं के संविधान और वजन के कारण, गिरावट का असर गंभीर हो सकता है संयुक्त चोटें जो कुत्ते को कुछ बीमारियों, जैसे कि आर्टिटिस और ऑस्टियोआर्थराइटिस विकसित करने का अनुमान लगाता है।

यद्यपि पुलिस कुत्तों के प्रशिक्षण में इसका उपयोग दिलचस्प हो सकता है, दूसरों के बीच, सच्चाई यह है कि यदि इसकी निगरानी नहीं की जाती है पेशेवर यह एक अनुशंसित अभ्यास नहीं है।

अभ्यास की सिफारिश नहीं की है

याद रखें कि ..

शारीरिक व्यायाम के अलावा, आपको महत्व को नहीं भूलना चाहिए दिमाग और गंध को उत्तेजित करें अपने गड्ढे बैल टेरियर कुत्ते का। इन दो प्रकार के व्यायाम जानवरों के विश्राम और मनोवैज्ञानिक कल्याण को बढ़ावा देते हैं, जीवन की गुणवत्ता में सुधार करते हैं और विभिन्न व्यवहारिक समस्याओं से बचते हैं या सुधारते हैं।

इसके लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप बीजिंग का अभ्यास करें, जो आपके कुत्ते को देखने या उपयोग करने के लिए सिखाता है खुफिया खिलौने या कॉंग की तरह खाद्य वेंडिंग खिलौने। लेकिन यदि आप पिट बैल कुत्तों के लिए कठिन और अनुशंसित खिलौनों की भी तलाश कर रहे हैं तो पशु विशेषज्ञ द्वारा ब्राउज़िंग में संकोच नहीं करते और जारी रखें।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिट बैल के लिए 5 अभ्यास , हम आपको हमारे खेल अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

युक्तियाँ
  • अच्छा स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए हर 6 महीने में पशुचिकित्सा पर जाएं।
  • अधिकतम 30 या 60 मिनट के सत्र करते हैं, हमेशा कुत्ते के कल्याण का आकलन करते हैं।
  • याद रखें कि रोज़ाना व्यायाम करने वाले कुत्ते की कैलोरी जरूरतें अधिक होती हैं।
  • एक पिल्ला के साथ गहन अभ्यास का अभ्यास न करें, इससे विभिन्न स्वास्थ्य समस्याएं पैदा हो सकती हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में हाइड्रोथेरेपीकुत्तों में हाइड्रोथेरेपी
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
क्या आपका कुत्ता एनारोबिक या एरोबिक व्यायाम का अभ्यास करता है?क्या आपका कुत्ता एनारोबिक या एरोबिक व्यायाम का अभ्यास करता है?
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायामएक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम
एक कुत्ते को चोट से बचने के लिए 5 अंकएक कुत्ते को चोट से बचने के लिए 5 अंक
अपने कुत्ते के लिए व्यायामअपने कुत्ते के लिए व्यायाम
मेरे कुत्ते की हड्डियों और जोड़ों की देखभाल कैसे करें?मेरे कुत्ते की हड्डियों और जोड़ों की देखभाल कैसे करें?
एक बड़े कुत्ते की देखभाल कैसे करें सभी चाबियाँएक बड़े कुत्ते की देखभाल कैसे करें सभी चाबियाँ
» » पिट बैल के लिए 5 व्यायाम
© 2022 TonMobis.com