कुत्ते को आराम कैसे करें

कुत्ते को आराम कैसे करें

मुझे चाहिए अपने con आराम करो क्योंकि आप देखते हैं कि आप घबराए हुए हैं या तनावग्रस्त हैं? हम आपको इस लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं। कॉन, साथ ही इंसान, कुछ स्थितियों में तनाव और घबराहट से भी पीड़ित हैं। É queón रवैया अनदेखी करने के लिए है क्योंकि यह estimañón- मैं ठीक से की जरूरत है उनकी चिंता और तंत्रिका ऊर्जा मुक्त बेकार व्यवहार के साथ acab queón को समस्याओं Saúde जानवर हो सकता है। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है कुत्ते को आराम कैसे करें।

जानवर ने अपने जीवन साथी को सम्मानित किया - वह महसूस करता है कि वह सामान्य से अधिक घबराहट है, अलार्म का संकेत है। कभी-कभी, कॉन और मालिक को आराम करने की ज़रूरत होती है, धीरे-धीरे जाना, आरामदायक मालिश का आनंद लें या बस नीचे सांस लें। वह अपने व्यक्तित्व और उसके इमो का प्रतिबिंब है - अगर वह मदद करता है तनाव से उबरना वह भी उसे दूर करेगा। घबराहट से निपटने के लिए, आपको अपने साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए। अपने शरीर के तनाव संकेतों पर ध्यान दें क्योंकि आपका साथी उन्हें समझता है और अपने मालिक की भावनात्मक स्थिति पर प्रतिक्रिया करता है। उन्होंने यह भी सिफारिश की कि वह धीरे-धीरे सांस लेने और निकालने का प्रयास करें। एक घबराहट श्वास आमतौर पर सतही और त्वरित होता है।

  • उसे अपने इशारे और शब्दों पर भी ध्यान देना चाहिए शांति से बोलो बास और ट्रेबल ध्वनियों का उपयोग किए बिना। आपको अपने इशारे की गति को कम करना होगा, अपनी आवाज की मात्रा को नियंत्रित करना होगा, अचानक आंदोलनों से सावधान रहना चाहिए, क्योंकि यह सब आपके दिमाग की भावनात्मक स्थिति को बदल सकता है। जब आप अपने दिनचर्या में और अपने जानवर में तनाव भी प्रकट होते हैं तो आपको ब्रेक लेना चाहिए। वह अपने साथी के साथ बैठ सकता है, कुछ पी सकता है, उसे सहारा दे सकता है और अपनी सारी शांति भेज सकता है।

  • एक घबराहट कुत्ता उनकी आदतों में कई बदलावों का सामना करना पड़ेगा। यह कम सोते हैं और अधिक विद्रोही हो, वह स्लिम बातें करेंगे और reañón comeñará दर्ज करने के लिए इस तरह के comeñará घर की घंटी के रूप में कुछ बाहरी उद्दीपनों के अतिरंजित है। ये समस्याएं आपके पति / पत्नी के जीवन की गुणवत्ता को प्रभावित करती हैं और इसके परिणामस्वरूप, सहवास को कठिन बनाते हैं। इससे पहले कि आप घबराहट की समस्याओं का पता लगाएंगे, बेहतर परिणाम आप प्राप्त करने में सक्षम होंगे - निम्नलिखित लेख में आप उन संकेतों को देख सकते हैं जो आपके साथी पर बल देते हैं तो क्या करना है।

  • इसके बाद, चलो अपने कुत्ते के तनाव की डिग्री कम करने के लिए युक्तियों की एक श्रृंखला दें। अपने con elé के घबराहट काम करने के सबसे अच्छे तरीकों में से एक मालिश या सहवास। अपने मुर्गा के करीब जाओ और अपने शरीर में एक अच्छी मालिश दें। वह अपनी पीठ, उसकी छाती, उसकी गर्दन को स्ट्रोक करता है और उसकी पीठ के पूरे रास्ते का पालन करता है। इन सभी आंदोलनों को या तो लिंग के रूप में या झूठ बोलने के साथ किया जा सकता है, लेकिन हमेशा महान व्यंजन के साथ और यदि आपके पास समय है, तो आपको जल्दी ही इस देखभाल सत्र को निष्पादित करना चाहिए।

    का एक और तरीका अपने con आराम करो और चिंता का कारण बनने से आपके जानवर के ध्यान को हटाने की कोशिश कर रहा है। आपकी रुचि को बदलने का सबसे अच्छा तरीका चुटकुले या यहां तक ​​कि कुछ खाद्य प्राइमियो के साथ है।




  • खेल के सैसन वे बहुत महत्वपूर्ण हैं ताकि आपका मुफ्त तंत्रिका ऊर्जा और अन्य मामलों पर अपना ध्यान केंद्रित करें। कुछ बहुत सक्रिय हैं और एक निश्चित संतुलन और तनाव से छुटकारा पाने के लिए गेम, चलने या दौड़ की अतिरिक्त खुराक की आवश्यकता होती है।

    Tambiém एक अच्छी तकनीक है उनके अच्छे व्यवहार को पुरस्कृत करें जब तनाव की स्थिति की स्थिति का सामना करना पड़ा। यदि हर बार जब आप सही प्रतिक्रिया देते हैं, तो ये पुरस्कार दोहराए जाते हैं, आपका क्यूबा याद रखना और सीखना। सकारात्मक छवि का परिवर्तन कैरिशिया, माइम्स और यहां तक ​​कि प्रिमिओस कॉमेस्टिविस के रूप में भी हो सकता है। आम तौर पर, यह अनुशंसा की जाती है कि घर पर घबराहट वाले लोगों के पास बहुत ऊर्जावान गतिविधियां हों, क्योंकि पार्क इस प्रकार के विमान के लिए सबसे अच्छी जगह है। घर पर, आज्ञाकारिता के नियमों पर खेल को ध्यान में रखना, उन्हें झूठ बोलना, बैठना और मोड़ लेना बेहतर है। इस प्रकार, यह घर पर एक शांत और तनाव मुक्त व्यवहार को मजबूती प्रदान करेगा।

  • के तरीके हैं में घबराहट का इलाज करें : पशु चिकित्सकों द्वारा सबसे अधिक अनुशंसित और आराम करने के लिए कुछ aromas के साथ हार्मोनल यौगिकों के साथ। इस प्रकार का उपचार घर्षण फेरोमोन से बना होता है जो महिलाओं को अपने पिल्लों की देखभाल करते समय रिहा कर दिया जाता है, और इसका उपयोग इसके आरामदायक प्रभावों के कारण कुत्ते के तनाव के मामलों के इलाज के लिए किया जा रहा है।

    लगातार घबराहट के जटिल मामलों में, आपको करना होगा एक विशेषज्ञ के पास जाओ पशु चिकित्सक सलाह देते हैं तो कैनिन व्यवहार में। हमने जो सलाह दी है, उसे परिवार के सभी सदस्यों द्वारा लागू किया जाना चाहिए ताकि आपके जीवनसाथी में असंतुलन पैदा हो सके।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को आराम कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
    मेरे कुत्ते की मुद्राओं की व्याख्या कैसे करेंमेरे कुत्ते की मुद्राओं की व्याख्या कैसे करें
    कुत्ते को मालिश कैसे करेंकुत्ते को मालिश कैसे करें
    11 कुछ दिनों में कुत्ते के व्यवहार को बदलने के लिए व्यायाम11 कुछ दिनों में कुत्ते के व्यवहार को बदलने के लिए व्यायाम
    मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं
    एक बहुत ही घबराहट कुत्ते को आराम करने के लिए 5 कदमएक बहुत ही घबराहट कुत्ते को आराम करने के लिए 5 कदम
    अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाएअपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए
    एक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करें
    बिल्ली का आनंद कैसे लेंबिल्ली का आनंद कैसे लें
    » » कुत्ते को आराम कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com