विभाजित और vinces

विभाजित और vinces। यदि तीन कुत्तों को हटाने में समस्याग्रस्त हो गया, तो आदर्श व्यक्तिगत समस्याओं को हल करना होगा।

ठीक है, लेकिन ... और कुत्तों के साथ इसका क्या संबंध है?

बहुत से लोग एक से अधिक कुत्ता है, लेकिन यह भी कुछ या उन सभी को समस्या व्यवहार के कुछ प्रकार है और या तो क्योंकि किसी जवान है, भय है, प्रतिक्रियाशील है, सब पर भौंकता है, कुछ भय या यहाँ तक कि दर्द है ... जब वे सड़क पर जाते हैं, चीजें जटिल हो जाती हैं।

हमें समझना चाहिए कि अगर किसी कुत्ते को समस्याओं के साथ इलाज करना मुश्किल हो सकता है, तो इसे दो या दो से अधिक करना मुश्किल होगा।

वहाँ कुत्तों यह सब गंध को रोकने की तरह, दूसरों की तेज़ गति से चलना पसंद है जो कुछ सभी कुत्तों का स्वागत करना चाहते हैं, दूसरों को कुछ पेड़, आदि पेशाब करने के लिए है दो कुत्तों और शहर में लंबे पट्टियों को संभालना मुश्किल हो सकता है और सबसे आसान बात यह है कि वे उलझन में आ जाते हैं। यह सब कुत्तों, कि संतुलित हैं जो पट्टा के साथ ठीक से चलने और एक समान गति रख सकते हैं, के साथ लेकिन कुत्तों कि समस्या किसी तरह का उपस्थित के साथ "को सहने लायक" है, इस सवारी भयानक और इसके बजाय एक आराम समय होने का हो सकता है उनके लिए, इसका मतलब विपरीत हो सकता है। 




लेकिन हम एक और समस्या मिल जाए, और यह पता चला है कि हम टहलने के लिए एक के साथ नहीं जा सकते हैं और घर पर एक छोड़ क्योंकि यह केवल है शोक के लिए शुरू होता है, हम विलाप और घर को नष्ट कर देता कर सकते हैं।

हमने तब तक विस्तार किया है जब तक कि सड़क पर चलने की कोई समस्या नहीं थी। अब हम एक मामला भी कहा जाता है "विभाजन की समस्या" कुत्तों होना दिखाई है "एक अविभाज्य एकता" क्योंकि लिआ एक नहीं छोड़ सकते और क्योंकि आपके जीवनसाथी उसके साथ नहीं है छोड़ने स्थानांतरित करने के लिए नहीं चाहते हैं ...

यह वह जगह है जहां आपको आराम करने के लिए, "विभाजित एट विन्स") को सक्षम करना होगा, इस मामले में, आराम से टहलने के लिए।

  • एक ओर, कुत्तों को अपने थकान साथी के बिना अकेले रहने के लिए सिखाया जाना चाहिए। 
  • दूसरी तरफ, उन लोगों को सिखाना जरूरी होगा जो अग्रिम नहीं करना चाहते हैं, ऐसा कुछ नहीं होता क्योंकि उनके थकान साथी वहां नहीं हैं। 

वहां से हम अन्य समस्याएं पा सकते हैं  प्रत्येक विभाजन के लिए जिसे हमने पहले नहीं देखा था, इसलिए हमें फिर से विभाजित करना होगा। आखिरकार, हमें प्रत्येक विभाजन को तब तक हल करना होगा जब तक कि हम आराम से चल सकें, साथ ही साथ हमारे दो दोस्तों के साथ और हमारे दोस्तों के साथ अलग-अलग भी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
आपके लिए सही कुत्ताआपके लिए सही कुत्ता
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
अपने कुत्ते को चलने के 10 कारणअपने कुत्ते को चलने के 10 कारण
कुत्तों में उल्टी: क्लासिक चाल उन्हें दूर करने के लिएकुत्तों में उल्टी: क्लासिक चाल उन्हें दूर करने के लिए
कुत्ते के साथ जा रहे हैंकुत्ते के साथ जा रहे हैं
एक समय में कई कुत्तों को चलोएक समय में कई कुत्तों को चलो
कुत्तों में दिल की समस्याएंकुत्तों में दिल की समस्याएं
कुत्तों के लिए विस्तारणीय पट्टियों का उपयोग न करने के कारणकुत्तों के लिए विस्तारणीय पट्टियों का उपयोग न करने के कारण
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें: मुश्किल लेकिन असंभव नहींअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें: मुश्किल लेकिन असंभव नहीं
» » विभाजित और vinces
© 2022 TonMobis.com