सिंहासन के खेल के भेड़िये के बारे में सब कुछ

सिंहासन के भेड़ियों के बारे में सब कुछ

के कई अनुयायियों सिंहासन का खेल हमने इनकी उपस्थिति का आनंद लिया है भेड़ियों, वास्तव में कुत्तों , सुंदर और विशाल जो हमारे पसंदीदा नायकों के साथ है। यदि आप अभी भी उन लोगों में से एक हैं जो पूछते हैं कि वे असली हैं, तो हमें उन हां संवाद करना चाहिए, और वे अद्भुत जीवन हैं।

विशेषज्ञों के इस लेख में खोजें सिंहासन के भेड़िये के बारे में सभी: दौड़, उनके नाम, वे कैसे हैं, जिनके साथ वे हैं, अप्रकाशित तस्वीर ....

यदि आप सिंहासन के गेम के एक सच्चे विशेषज्ञ और अनुयायी हैं, तो आप अपनी श्रृंखला (और जानवरों) पसंदीदा के बारे में इस संपूर्ण लेख को याद नहीं कर सकते हैं:

आप भी रुचि ले सकते हैं: गेम ऑफ थ्रोन के ड्रैगन क्या कहते हैं?  (स्पोइलर)

भेड़िया या कुत्ता?

कथा में, इस कैनिड को " direwolf "भेड़िया, बड़ा और मजबूत नजर के एक करीबी रिश्तेदार। यह पहली बार है जब भगवान Eddard स्टार्क उसके शावक के साथ एक मृत huargo भेड़िया है के लिए प्रकट होता है। सुदूर मारने के लिए इच्छुक से, जॉन स्नो नेड को उनसे रहने के लिए कहा और उन्हें अपने पांच वैध बच्चों में से प्रत्येक को दें। जब नेद को आश्वस्त किया जाता है, तो छठा सफेद पिल्ला दिखाई देता है और जॉन को दिया जाता है।

वास्तविक जीवन में, ये कुत्ते नस्ल से संबंधित हैं उत्तरी inuit (उत्तरी एस्किमो कुत्ता) और उसका असली वंश अज्ञात है। वे कनाडा में 70 से 80 के बीच दिखाई दिए लेकिन दौड़ स्वयं यूनाइटेड किंगडम में विकसित की गई थी। यह अनुमान लगाया गया है कि उनके निकटतम रिश्तेदारों में साइबेरियाई हुस्की, अलास्का मालामुट, जर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर रेट्रिवर शामिल हैं।

इन्यूट नॉर्थन को एफसीआई द्वारा स्वीकार नहीं किया जाता है लेकिन ब्रिटिश केनेल क्लब द्वारा स्वीकार किया जाता है। इसके अलावा, इस नस्ल के विकास के लिए विशेष रूप से समर्पित कई संगठन हैं। ये कुत्तों दयालु, वफादार और अपने मालिकों, विशाल आकार से बहुत जुड़े हुए हैं, ये कुत्तों जंगली भेड़िया के लिए उनके महान समानता के लिए खड़े हैं।

की छवि nisociety.com:

भेड़िया या कुत्ता?

सिंहासन कुत्तों के खेल के नाम क्या हैं?

1. निमेरिया और आर्य स्टार्क

कथा में निमेरिया एक जबरदस्त वफादार वुल्फ भेड़िया है जो उस समय काटता है, प्रिंस जोफरी बराथोन आर्य की रक्षा के लिए। अपने साथी की मौत से डरते हुए, आर्य ने निमरेरिया को जाने के लिए मजबूर करने का फैसला किया। उनके ठिकाने वर्तमान में अज्ञात हैं।

Wikia.nocookie.net की छवि:

सिंहासन कुत्तों के खेल के नाम क्या हैं?

2. ग्रीष्मकालीन और ब्रान स्टार्क

गर्मी, मूल संस्करण में, यह ब्रान के कुत्ते का नाम है और भेड़ियों के सबसे बड़े में से एक स्टार्क स्टार्क, डर के बिना, एक सफेद वॉकर। श्रृंखला के दौरान वह धीरे-धीरे ब्रान के साथ मिलते हैं और वे बहुत करीब रहते हैं, ब्रान डी कैम्बियापियल्स की क्षमता के लिए एक दूसरे के पास पहुंचते हैं। छठे सीजन में गर्मी का त्याग किया जाता है जब भूत ब्रान को खत्म करने की कोशिश करते हैं।

वास्तविक जीवन में, ब्रान ने समर को अपनाने के हर तरीके से प्रयास किया, कुछ ऐसा जो उसके परिवार ने अनुमति नहीं दी क्योंकि उसके पास घर पर दो कुत्ते थे।




Images5.fanpop.com की छवि:

3. शगीडॉग और रिकॉन स्टार्क

श्रृंखला के दौरान, जंगली ओशा वह है जो स्टार्क के पतन के बाद रिकॉन की परवाह करता है। छठे सत्र में और इससे पहले कि Winterfell की लड़ाई, Shaggydog Smalljon भूरा रंग से उसका सिर धड से और उसके मालिक और Rickon की असली पहचान के प्रमाण के रूप जंगली साथ रामसे बोल्टन के लिए दिया जाता है।

Static.independent.co.uk की छवि:

4. ग्रे विंड और रॉब स्टार्क

ग्रे विंड इस खूबसूरत भेड़िया का वास्तविक नाम है जो जैम लैनिस्टर को लगाता है जब वह रॉब स्टार्क का बंधक होता है। वह क्रूस डी बुएयस की लड़ाई का नायक है क्योंकि उसके बिना वे घोड़ों से डर नहीं सकते थे और संप्रदायों के एक समूह को मार डाला था, जो लैनिस्टर बलों के साथ समाप्त हुआ था। ग्रे विंड मरने से मर जाता है क्योंकि उसके साथी रोब फ्रे फॉर फ़ैमिली परिवार जो रोब के शरीर पर ग्रे विंड के सिर पर बैठता है।

Lightlybuzzed.com की छवि:

5. लेडी और सांस स्टार्क

Nymeria, आर्य कुत्ते के बाद, उस वक्त राजकुमार जॉफ्रे Baratheon काट, आर्य उसे इस प्रकार Cersei Lannister द्वारा लगाए गए मौत को रोकने पलायन करने के लिए मजबूर करती है। हालांकि, रानी अपनी उड़ान से बदतर से संतुष्ट नहीं थी और इसके बजाय सांस के कुत्ते लेडी की मौत के लिए पूछा। अंततः यह नेड है जो एक कसाई के पहले लेडी के जीवन को समाप्त करता है।

वास्तविक जीवन बातों में वे बहुत अलग थे, सोफी टर्नर हस्तियों जो एक कुत्ते को अपनाया है की एक और बन गया है और हम मदद नहीं कर सकता है, लेकिन "दाना" इस खूबसूरत कुतिया का वास्तविक नाम के साथ प्यार में गिर जाते हैं।

Images5.fanpop.com की छवि:

6. भूत और जॉन हिम

भूत, या भूत मूल संस्करण में, यह कुत्ता है जो जॉन स्नो गोद लेता है। यह लाल आंखों वाला एक अल्बिनो कुत्ता है, जो कूड़े का सबसे छोटा है। भूत श्रृंखला में पूरे जॉन के साथ जॉन और उसे नाइट्स वॉच के साथी सैम दोनों को जीवित रहने में मदद करता है। विद्रोहियों ने उसे मारने के बाद तक, भूत जॉन के निर्जीव शरीर के बगल में था।

छवियों की छवि- cdn.moviepilot.com:

भेड़िया के बारे में जिज्ञासा

  • श्रृंखला के उत्पादन के दौरान आकार और कुछ "भेड़िया worgs" के कुछ पहलुओं को बढ़ाने के लिए विभिन्न विशेष प्रभावों का उपयोग किया गया था। कभी-कभी वे असली अभिनेताओं कुत्तों के साथ असली भेड़िये की छवियों को मिश्रण करने के लिए आए थे।
  • प्रबंधन ने सभी युवा कलाकारों को इन्यूट नॉर्थन के साथ खेलने और बातचीत करने के लिए कहा, जब तक उन्हें गोद लेने के लिए पेश नहीं किया गया। इस तरह सांस प्यार में गिर गई और लेडी को अपनाया।
  • सख्त भेड़िये मृतकों से प्रेरित हैं, कैनिस डीरस, प्लेिस्टोसेन की एक प्रजाति जिसने सबर-दांत वाले विशाल और बाघ के साथ आवास साझा किया।
भेड़िया के बारे में जिज्ञासा

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सिंहासन के भेड़ियों के बारे में सब कुछ , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
निरंतर vmits के साथ साइबेरियाई भेड़ियानिरंतर vmits के साथ साइबेरियाई भेड़िया
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंडचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड
मेरा भेड़िया आक्रामक है, क्या यह सामान्य है?मेरा भेड़िया आक्रामक है, क्या यह सामान्य है?
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड का प्रशिक्षणचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड का प्रशिक्षण
कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषाकुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा
मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
भेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेदभेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेद
दुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्ल
अमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैंअमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैं
क्या कुत्ता भेड़िया से उतरता है?क्या कुत्ता भेड़िया से उतरता है?
» » सिंहासन के खेल के भेड़िये के बारे में सब कुछ
© 2022 TonMobis.com