सब कुछ लायक नहीं है

शिक्षा और शिक्षा में, सभी काम नहीं, और हम हमेशा बल या दुर्व्यवहार के आधार पर किसी भी विधि को अस्वीकार कर देंगे।
कुछ मामलों में, नीचे दिखाए गए वीडियो की तरह, इसका भी अर्थ है भारी जोखिम कुत्ते के सामने के पैरों को छूने का फैसला करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए, पशु चिकित्सा अभ्यास से शुरू होता है और किसी भी बच्चे के साथ समाप्त होता है जो कुत्ते को बधाई देने के लिए बेहोशी से छूता है।

इस "टैरुगो" द्वारा प्रस्तावित विधि जिसे प्रशिक्षक या शिक्षक कहा जा सकता है, शायद "टमर", कुछ गंभीर जोखिम प्रस्तुत करता है जिन्हें हमने पहले ही आपको बताया है, लेकिन यह है कि उस कुत्ते को भी नुकसान पहुंचाता है जो कुत्ते अपने मालिक में रखता है: tipejo, अप्रत्याशित, कुत्ते को उसे पाने के लिए मजबूर पैर के लिए एक नुकसान लागू करने के लिए चढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है।
और दुर्भाग्य से, वह ऐसी विधियों का प्रस्ताव देने में एकमात्र असामान्य नहीं है। यहां स्पेन में "हम" इस तरह के कई "कलाकार" का आनंद लेते हैं जो इन अभ्यासों को उन छात्रों को पढ़ाने के लिए अच्छा "बॉक्स" बनाना जारी रखते हैं, जो सामान्य ज्ञान की कमी करते हैं, लागू होते रहेंगे। कुछ लोग तो कुछ प्रसिद्धि है और पुस्तकें लिखना जो "समझाने" तरीके के सभी प्रकार के कुत्ते को नुकसान पहुँचाने की उनके व्यवहार भी बदलने के लिए हमेशा एक "कारण" का दावा है कि कुत्ते को कष्ट नहीं होता है देने के लिए और में होने तर्क नहीं होने की स्थिति शारीरिक और नैतिक क्षति को न्यायोचित ठहरा, वे कहना है कि मालिकों, हम अच्छे नेता है कि सकारात्मक में शिक्षा सब पर लागू नहीं होता या देने के लिए "नहीं हैं softies कुछ रस भरा हुआ, हम अपने कुत्ते के साथ अधिकार का प्रयोग नहीं जानते हैं, सहारा होगा Salchichitas "समाधान नहीं है। इस प्रकार के टमर के लिए आपको बस उन्हें देखने के लिए थोड़ा सा देखना होगा कि वे अपने आसपास के हर किसी के साथ कैसे व्यवहार करते हैं और न केवल अपने कुत्ते, यह महसूस करने के लिए कि वे किसी प्रकार का विकार पीड़ित हैं और अहंकार उनके कानों को सूखता है।
तुम भी "व्यक्तिगत" मुझे छाती कुत्ते kneeing जब यह बढ़ जाता है का सुझाव मिल जाएगा, तो यह मत करो ... जाहिर है, कुत्ते वृद्धि नहीं करता है, वास्तव में, मुझे हर बार करने के लिए अगर मैं किसी को मुझे बधाई जाना छाती में घुटनों, एक सुंदर असभ्य लड़का होगा।




सकारात्मक में काम करना शायद यह हमें कुछ और समय ले सकता है, लेकिन कुत्ता सीख जाएगा कि किसी पर कूद नहीं करना सीखने के विरोध में फायदेमंद हो सकता है कि किसी पर कूदना दर्दनाक हो सकता है।

और यह आखिरी, "समय में थप्पड़" के रक्षकों के लिए

https://baobabsyrosas.blogspot.com.es/2010/11/un-cachete-tiempo.html

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंडअपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंड
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
कुत्तों को डांटना बुरा है?कुत्तों को डांटना बुरा है?
कुत्ते को खराब करने की समस्याएंकुत्ते को खराब करने की समस्याएं
उपेक्षाउपेक्षा
सकारात्मक में बुनियादी कुत्ते शिक्षा पाठ्यक्रमसकारात्मक में बुनियादी कुत्ते शिक्षा पाठ्यक्रम
लूट के कथित पुनर्वास पर मेरी टिप्पणियों का सारांशलूट के कथित पुनर्वास पर मेरी टिप्पणियों का सारांश
सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?
स्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनेंस्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनें
एक कुत्ते शिक्षक क्या हैएक कुत्ते शिक्षक क्या है
» » सब कुछ लायक नहीं है
© 2022 TonMobis.com