ऑक्टोपस की देखभाल कैसे करें

ऑक्टोपस की देखभाल कैसे करें

छोटे जानवरों जैसे घरों के बीच कृन्तकों के सबसे लोकप्रिय प्रकार पर्यटन पर प्रभुत्व रखते थे ऑक्टोपस

वह चैंपियन ओ है। वे मनुष्यों की कंपनी का आनंद लेते हैं, वे एक झुंड में रह सकते हैं, बहुत कम खाते हैं और उन्हें सरल देखभाल की आवश्यकता होती है जो उन्हें बहुत प्यारे जानवर बनाती है। आप एक ऑक्टोपस करना चाहते हैं और Auñon आश्वस्त है, तो यह लेख conhece उसे थोड़ा और você में मदद मिलेगी, सब कुछ आप उनकी देखभाल और उन्हें ठीक से रक्षा करने के लिए पता करने की जरूरत जानने के लिए। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजेंएक ऑक्टोपस की देखभाल कैसे करें.

  • आप ऑक्टोपस के बारे में क्या नहीं जानते

ऑक्टोपस यह एक सभ्य और बुद्धिमान जानवर है जो जानता है कि समुदाय में कैसे रहना है, क्योंकि यह सद्भाव की कमी के बिना अन्य ऑक्टोपस के साथ क्षेत्र साझा कर सकता है। परिवार के उत्कृष्ट सदस्य भी, झुंड, पिता और मॉन बनाते हैं और पिल्लों की देखभाल करने के प्रयासों में शामिल होते हैं।

उन्हें मनुष्यों की कंपनी पसंद है, यही कारण है कि वे खुद को छुआ जाने देते हैं, वे अपनी कोमलता के लिए जाने जाते हैं और कुछ लोग उन्हें अपने हाथों में चाल बनाने के लिए भी प्रशिक्षित करते हैं।

आम तौर पर, लोग एक ही लिंग के दो gerbes और एक ही कूड़े से प्राप्त करते हैं। यदि आप अलग-अलग माता-पिता के दो gerbis में शामिल होना चाहते हैं, तो वे एक ही उम्र में कम या ज्यादा होना चाहिए। पिंजरे के अंदर% गैर बदलें दो gerbis ने इस चाल आप गंध reconheñam अन्य बनाने के लिए और इसकी आदत हो की कोशिश के साथ पहली बार के लिए दिखाई देते हैं के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा। आपको पहले 3 दिनों के दौरान हर दो घंटों में घूमना होगा।




आप को पता है कि ऑक्टोपस और हम्सटर के बीच dñlas, हम artículoPor você पढ़ने की सलाह देते हैं, तो एक हम्सटर की जांच ऑक्टोपस की है।

  • एक ऑक्टोपस से सावधान रहें

  • आपको सबसे पहले करना चाहिए एक बड़ी जगह के लिए देखो gerbis के लिए। यदि आपके पास दो छोटे कृन्तक हैं, तो आपको यह मानना ​​चाहिए कि मेडिया का आकार, यह एक माउस की तुलना में अधिक है, लेकिन चूहे की तुलना में कम, लगभग 80 ग्राम वजन। कई डिब्बों के साथ टैरियो प्रकार या लकड़ी के एक बॉक्स का गिलास उनके दो छोटे दोस्तों के लिए पर्याप्त होगा। एक पिंजरे को खोजने का प्रयास करें जिसमें उच्च और निम्न डिब्बे हैं ताकि वे अंदर, ऊपर या नीचे जा सकें। इसमें एक छोटा राउंड हाउस भी होना चाहिए जहां वे छाया में प्रवेश कर सकते हैं और छोटे कमरे की भावना जहां वे भोजन और आश्रय लेते हैं।
  • एक मौलिक तत्व है कि ऑक्टोपस के घर में होना चाहिए पानी के साथ झरना पीना . कुछ ऐसे पालतू जानवरों की दुकानों में बेचे जाते हैं, जो पीने के लिए बहुत आरामदायक होते हैं, एक छोटे से एस्पोनल छोड़ते हैं ताकि वे आपदा के बिना पानी पी सकते हैं। पीने वालों को हर दो या तीन दिनों में धोया जाना चाहिए और पानी बदलना चाहिए ताकि जानवर सौदावेस हों।
  • फ़ीड एनोन é बहुत ही बुनियादी है, लेकिन ऐसे जई, जौ, गेहूं, कोई additives के साथ अनाज, गाजर, सलाद, ककड़ी, PIMON और mayorádicos में अन्य खाद्य के साथ या एक इनाम के रूप में आपूर्ति की तरह छोटे प्राकृतिक deñlos टुकड़ा में सब्जियों के रूप जानवर के लिए महत्वपूर्ण पोषक तत्वों, शामिल हैं , जैसे सूरजमुखी के बीज और निर्जलित फल।
  • मैं आपको हर समय कठोर चट्टान का टुकड़ा छोड़ देता हूं और कुछ जो आपको बहुत पसंद है, वह उसे घूमने और अपने छोटे दांतों को काम करने में मदद करेगा।
  • हमारे पास घर पर सबसे आसान खिलौनों में से एक है और हम उन्हें केवल खेलने के लिए दे सकते हैं पेपर ट्यूब जो कागज के रोल से ऊपर छोड़ दिया जाता है। ट्यूब के माध्यम से चलने के Além, वे मुझे gnaw करने के लिए बहुत पसंद है।
  • आमतौर पर चूहों को बेचने वाले पहिये बहुत खतरनाक हो सकते हैं, खासकर यदि वे सलाखों या ग्रिड के साथ आते हैं। पूंछ और पैरों दोनों फंस सकते हैं, इसलिए यह विचार करना महत्वपूर्ण है कि सलाखों या सलाखों में कौन घायल हो सकता है।
  • पूंछ द्वारा ऑक्टोपस लेना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह बहुत नाजुक है और आसानी से टूट सकता है। मोन के साथ एक ऑक्टोपस पकड़ने के लिए, बेहतर वे हाथ की हथेली की पेशकश करते हैं ताकि वे खुद से चढ़ सकें।
  • जर्बीस स्नान कर सकते हैं . मैंने अपने स्वयं के सफाई अनुष्ठानों को साफ करने के लिए पानी का उपयोग करने के विचार का उपयोग किया, और इसलिए उन्हें हमारे बाथरूम या पशु उत्पादों की आवश्यकता है।
  • पिंजराया जिस स्थान पर गेर्बीस को सब्सट्रेट लेना चाहिए ताकि वह छोटे जानवरों के मूत्र को अवशोषित कर सके। पिंजरे को हर हफ्ते एक कीटाणुनाशक और बहुत सारे पानी से साफ किया जाना चाहिए, इस तरह से यह जानवरों के संक्रमण, साथ ही बुरी गंधों को भी रोक देगा।
  • एक ऑक्टोपस से सावधान रहें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक ऑक्टोपस की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्लाउन मछली की देखभालक्लाउन मछली की देखभाल
    ProactivityProactivity
    20 वैज्ञानिक अध्ययनों के आधार पर ऑक्टोपस के बारे में जिज्ञासा20 वैज्ञानिक अध्ययनों के आधार पर ऑक्टोपस के बारे में जिज्ञासा
    बिल्लियों गुरुत्वाकर्षण defying पीते हैंबिल्लियों गुरुत्वाकर्षण defying पीते हैं
    हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?
    दुनिया में 10 सबसे बुद्धिमान जानवरदुनिया में 10 सबसे बुद्धिमान जानवर
    एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
    कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
    एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करेंएक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
    » » ऑक्टोपस की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com