Rhodesian शेर की देखभाल कैसे करें

Rhodesian शेर की देखभाल कैसे करें

की उत्पत्ति Rodésia के शेर

या कई Rhodesian Ridgeback कहा जाता है, दक्षिण अफ्रीका से प्राप्त द्वारा, इस कुत्ते को इस्तेमाल किया गया था में शेर उनके साहस, गति की वजह से गिर गया, पर हस्ताक्षर और शांत। वह बहुत बुद्धिमान है और पैक की एक बहुत ही मजबूत प्रवृत्ति के साथ, उसे ऐसे मालिक की आवश्यकता है जो बिना किसी ध्यान दिए बिना हावी हो सके ताकि दोनों एक साथ खुश हों। शेर Rodésia é काफी प्रभावशाली अभी तक संवेदनशील,, अगर यह आक्रामक तरीके से प्रयास करें या अप्रसन्न होगा उसके मालिक से नाखुश है एक उत्कृष्ट साथी é और गतिविधि का एक बहुत जरूरत है। यदि आप इस लेख में रोड्सिया के शेर को खरीदना चाहते हैं, तो हम कैसे समझाएंगे Rodésia के शेर की देखभाल कैसे करें अपने नए दोस्त की देखभाल करने और उसे एक खुश और सौहार्दपूर्ण कुत्ता बनाने के लिए मूल्यवान बातें देना।

  • Rhodesian शेर की शारीरिक विशेषताओं

शारीरिक रूप से Rodésia के शेर काफी मजबूत और बड़ा है, 67 सेमी तक पहुंच सकता है और वजन 34 किलो हो सकता है। आम तौर पर वे बहुत मांसपेशी कुत्ते, मजबूत, पतले, सुरुचिपूर्ण होते हैं और इसके बजाय एक जोरदार असर होता है। इसके अलावा मॉन कॉन बहुत तेज़ है, इसके पूर्वजों के गन्ना के कारण, छोटा और चिकना है। इसका रंग क्रीम और भूरे रंग के बीच भिन्न हो सकता है, छाती पर चाय भी सफेद धब्बे, चेहरे में एक गहरा, काला भी होता है। इस लाइन का सबसे बड़ा घाटी है पीठ पर क्रेस्ट राइया टेम के सभी शुद्ध पिल्ले कि क्रेस्ट, जो बाल के बाकी हिस्सों में बालों के विकास से प्राप्त होता है। क्रेस्ट को लगभग 5 सेमी मापना चाहिए। यह काफी दिखाई देता है क्योंकि यह बहुत परिभाषित और बिजली है।

Rhodesian शेर की शारीरिक विशेषताओं
  • Rhodesian शेर की व्यवहार विशेषताओं

    Rhodesia के शेर वह एक शांत लेकिन बहुत चौकस जानवर है, हमेशा मालिक की रक्षा करने के लिए वृत्ति है, हालांकि वह एक आक्रामक कुत्ता है। ये कॉन सैन प्रमुख , स्वतंत्र, बहादुर औरप्यारा. उन्हें पिल्ले से अन्य लोगों और जानवरों के साथ रहने के लिए शिक्षित किया जाना चाहिए, एस्ट्रानहेम लोगों के जोखिम को चलाने से रोकना चाहिए और अन्य जानवरों के साथ कार्य करना चाहिए जैसे कि वे पॉसीविस शिकार थे। उन्हें एक लड़की के साथ बनाया जा सकता है लेकिन पर्यवेक्षण के साथ, क्योंकि कभी-कभी चीख इन शंकुओं को हिला सकती है।

    Rhodesian शेर की व्यवहार विशेषताओं
  • Rhodesian शेर की देखभाल कैसे करें

    को Rodésia के शेर का ख्याल रखना Ê españporque छवि की जरूरत है, Convia मीटर alimentañópues साथ एक छोटी सी सावधान मैं एक जानवर है कि एक बहुत खाती है और हमेशा खाने के लिए तैयार है के लिए हो रही है। पशु टीका लगाया और इससे पहले कि camming उसे अपने घर पर ले जाता है एक पशु चिकित्सक द्वारा कराई जानी चाहिए, तो आप एक आरामदायक कोने का चयन करना चाहिए इसके अलावा, शुरुआती दिनों में उसके लिए क्या करने के लिए महान mudanña queón भुगतना पड़ता है। alimentañóel रायोन के लिए केवल एक या दो बार एक दिन में निगरानी की जानी चाहिए, सही उपायों raíóel अपने पालतू देना चाहिए के लिए पशु चिकित्सक देखते हैं, मात्रा उम्र और जानवरों के वजन बदलती हैं। इस व्यक्ति को चाहिए ejercicioício करना आप उसके साथ दौड़ सकते हैं या साइकिल पर भी सवारी कर सकते हैं, उसके पास लगभग एक घंटे का गहन कसरत होना चाहिए। ये जानवर घर के अंदर या यार्ड में रह सकते हैं, वे बदलते तापमान के साथ बढ़ते हैं।




    आपको जानवरों के बालों के बारे में कई चिंताएं होनी चाहिए, केवल एक ही ब्रश डायरी या दो दिनों में दो, केवल मृत बाल हटाने और उनके घर को उनके साथ भरने के लिए।

    आपके पास होना चाहिए saúde की देखभाल की कुछ यह कुत्ता, यह राइया कभी-कभी डिपनोस को तेजी से विकास और मजबूती, थायरॉइड और स्काफोरेटिक के साथ समस्याओं के कारण कूल्हे के लैडिसप्लासिया के रूप में विकसित करता है। वयस्कों के बाद जानवर को 6 महीने में कम से कम एक बार पशुचिकित्सा का दौरा करना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह आपके पालतू जानवरों के साथ ठीक है। यदि कुत्ते के पास कुछ अजीब व्यवहार होता है या बहुत कमजोर हो जाता है, तो आपको पशु चिकित्सक को यह देखने के लिए देखना चाहिए कि इसके साथ क्या होता है।

    Rhodesian शेर की देखभाल कैसे करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं Rhodesian शेर की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्लकुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्ल
    बासेट कुत्ते की नस्लबासेट कुत्ते की नस्ल
    बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
    ऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्लऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्ल
    बर्गमो भेड़ का बच्चा: साहस और बुद्धि के साथ एक पालतू जानवरबर्गमो भेड़ का बच्चा: साहस और बुद्धि के साथ एक पालतू जानवर
    अलास्का malamute कुत्ते नस्लअलास्का malamute कुत्ते नस्ल
    डोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएंडोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएं
    कुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करेंकुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करें
    अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
    रोड्सियन crested कुत्तारोड्सियन crested कुत्ता
    » » Rhodesian शेर की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com