शार्क का आकार क्या है

शार्क का आकार क्या है

और के बारे में भावुक tubarón

? बहुत से लोग समुद्र के पानी के इन बुद्धिमान, शानदार और मजबूत जानवरों द्वारा innsbruckñón साझा करते हैं। इस आलेख में umComo से, हमारे पास है ट्यूबरॉन का आकार क्या है कुछ सबसे प्रसिद्ध शैली की विशेषताओं की व्याख्या करें, क्योंकि इसमें जानवरों का एक परिवार होता है जिसमें 300 से अधिक विभिन्न प्रकार के ट्यूबरोन एक साथ रहते हैं। अगला, आपको पता चलेगा व्हेल कंद सफेद ट्यूबरॉन tubaróel बाघ और बहुत कुछ! पढ़ना जारी रखें और अपने पसंदीदा जानवर के बारे में थोड़ा और खेलें।

  • व्हेल शार्क

यह है सबसे बड़ा tubarón यह अस्तित्व में है, और यह दुनिया की सबसे लंबी मछली है। यद्यपि यह ट्यूबरोन परिवार का है, लेकिन इस जानवर के व्हेल के समान व्यवहार और पहलू है, मैंने इसे नाम दिया है। यह एक बहुत ही शांतिपूर्ण भावना है जो मनुष्यों के साथ पूरी तरह से सह-अस्तित्व में रह सकती है, ताकि इस विशाल जानवर के साथ गोताखोरों की तस्वीरें देखना मुश्किल हो।

शारीरिक रूप से, यह एक नीले भूरे रंग के शरीर पर सफेद धब्बे के साथ ऊपरी भाग होने से प्रतिष्ठित है। और, जाहिर है, यह अपने महान आकार को प्रभावशाली है: इस ट्यूबरॉन में एक है 12 मीटर का औसत आकार और लगभग 21 टन वजन के साथ - यह सच है कि इस 18 मीटर ट्यूब के दस्तावेज दस्तावेज किए गए हैं।

व्हेल शार्क
  • तीर्थयात्रा शार्क

    ट्यूब की इस प्रजाति को समुद्र के चारों ओर घूमने के अपने चरित्र के आधार पर "तीर्थयात्रा" के रूप में जाना जाता है, बहुत धीरे-धीरे और शांतिपूर्वक, एक तीर्थ व्यवहार होता है, जो नाम बताता है। É दूसरा सबसे बड़ा ट्यूबरॉन यह मौजूद है और, व्हेल की तरह, यह मांस खाती है, प्लैंकटन पर खिलाती है और बहुत ही असाधारण तरीके से: यह अपना मुंह चौड़ा खोलती है और वहां कार्बनिक जल सामग्री और प्लैंकटन जमा होती है।

    और ठीक है, उसका बड़ा मुंह ट्यूबरॉन की इस प्रजाति का सबसे अनोखा चरित्र है, क्योंकि इसमें एक ऑटो-जबड़ा है जो पानी के माध्यम से शांतिपूर्वक तैरते समय खुद को खिलाने के लिए बहुत कुछ बढ़ाता है। इस प्रकार के ट्यूबरोन का आकार और वजन काफी अलग है, क्योंकि यह विभिन्न टाइपोग्राफी की पहचान करने के लिए किया गया है। हालांकि, आम तौर पर तीर्थयात्री ट्यूबरोएल का आकार बदलता रहता है 6 से 8 मीटर तक और इसका मुंह व्यास में 1 मीटर तक पहुंच सकता है जब यह पूरी तरह से खुला होता है।

    तीर्थयात्रा शार्क
  • सफेद शार्क

    ट्यूबरॉन टॉन की यह प्रजातियां मनुष्यों द्वारा डरती हैं और जानवर के निचले भाग के रंग के आधार पर इस नाम से जानी जाती हैं, "पेट" क्या होगी। निदेशालय में शैली से बचने वाली सीई का एकमात्र जासूस, एस्पिसी à tambiém tubarón से संबंधित ऐतिहासिक ऐतिहासिक " Megalodon "यह 20 मीटर से अधिक की ऊंचाई तक पहुंच गया, इसकी भयंकर उपस्थिति, इसका बड़ा आकार और इसकी आक्रामकता उन कारकों से हुई है जिनके कारण कई फिल्म-विशिष्ट उत्पादकों ने उन्हें इस पशु भावना में क्रूरता और भय का प्रतीक चुनने के लिए चुना है।

    यह एक आक्रामक ट्यूबरोन है जिसमें बहुत तेज दांतों की एक विशाल ऑटोबुला और पंक्तियां होती हैं - इसकी भौतिक विशेषताओं से यह समुद्र में सबसे ज्यादा डरता है। जो लोग जानना चाहते हैं उनके लिए एक सफेद ट्यूबरन कितना है , यह माना जाना चाहिए कि इस संबंध में बड़ी मात्रा में डेटा है, लेकिन एक सामान्य रिपोर्ट के रूप में, हम कह सकते हैं कि वयस्क का आकार है 4 से 7 मीटर तक हालांकि, जैसा कि हमने कहा है, बड़े नमूनों की पहचान की गई है: 1870 में, ऑस्ट्रिया में, इसे 11 मीटर और 1 9 30 में कनाडा में देखा गया था, यह 11.3 मीटर के साथ पाया गया था।

    सफेद शार्क
  • बाघ शार्क




    यह ट्यूबरन "बाघ" के रूप में जाना जाता है क्योंकि, बिल्ली के बच्चे के रूप में, उसके शरीर में विभिन्न रंगों की धारियां होती हैं जो एशियाई स्तनधारियों के कोट जैसा दिखती हैं। हालांकि उनकी प्रसिद्धि सफेद ट्यूबरॉन की तरह उतनी ही अच्छी है, बाघ अधिक आक्रामक है वह मानव कचरे के अवशेषों, जैसे कि कार पार्ट्स या धातु सलाखों सहित, उनके रास्ते में जो कुछ भी पाता है वह खाता है।

    यह प्रतिनिधित्व करता चौथा सबसे बड़ा tubarón ग्रह का, और इसके औसत आकार के बारे में 2 या 3 मीटर जब वे वयस्क होते हैं। मादाओं के मामले में, पुरुषों की तुलना में अधिक आकार, साथ ही उनकी आक्रामकता, मुख्य रूप से क्योंकि वे केवल पिल्लों की देखभाल के लिए ज़िम्मेदार हैं ताकि वे अपने खाते पर जीवित रह सकें।

    बाघ शार्क
  • ब्लू शार्क या घटना होती है

    इस tubarón el é el की मुख्य विशेषता लम्बी नाक . नाम अपने धातु के नीले शरीर से संबंधित है और, सूर्य की घटनाओं के आधार पर, tonality अंधेरा या हल्का कर सकते हैं। ब्लू ट्यूबरॉन का आकार आम तौर पर से है ढाई मीटर और वजन लगभग 80 किलोग्राम है, ताकि वे वर्णित शेष जानवरों की तुलना में बेहतर हो। हालांकि, वहां भी excision है, क्योंकि 4 मीटर से अधिक के नमूने और 220 किलो से अधिक वजन का निरीक्षण किया गया है। हालांकि, सामान्य रूप से, इसका आकार 2 या 3 मीटर से भिन्न होता है।

    ब्लू शार्क या घटना होती है
  • ग्रे शार्क

    यह एक छवि ट्यूब है और, इसके स्वरूप के बावजूद, ऊपर वर्णित लोगों की तुलना में कम आक्रामक है, सच्चाई यह है कि चालें धोखा देती हैं और यह एक है बहुत आक्रामक tubarón . इसका नाम उसके शरीर के एक ही रंग से आता है, जो भूरा होता है, हालांकि यह पंखों या निचले भाग में, जैसे शरीर के अन्य हिस्सों में सबसे अधिक ब्लूश या एम्बानकिसीडा रंग पेश कर सकता है।

    एक ग्रे ट्यूब का औसत आकार बीच बदलता है लंबाई में एक मीटर या ढाई मीटर, जैसा कि पिछले एक के मामले में था, मादाएं पुरुषों की तुलना में अधिक होती हैं, जो 2 मीटर की ऊंचाई तक पहुंचती हैं।

    ग्रे शार्क
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं शार्क का आकार क्या है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    नीली व्हेल खिला रहा हैनीली व्हेल खिला रहा है
    हत्यारे व्हेल हत्यारे हैं?हत्यारे व्हेल हत्यारे हैं?
    सबसे प्रसिद्ध पशु पात्रसबसे प्रसिद्ध पशु पात्र
    महान बाधा चट्टान के विलुप्त होने के खतरे में पशुमहान बाधा चट्टान के विलुप्त होने के खतरे में पशु
    विलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवरविलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवर
    पानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाएपानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाए
    शार्क कैसे पुनरुत्पादित करते हैंशार्क कैसे पुनरुत्पादित करते हैं
    दुनिया में सबसे बड़ा जानवर क्या हैदुनिया में सबसे बड़ा जानवर क्या है
    दुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवरदुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवर
    बच्चों के पसंदीदा जानवरोंबच्चों के पसंदीदा जानवरों
    » » शार्क का आकार क्या है
    © 2022 TonMobis.com