शार्क कैसे पुनरुत्पादित करते हैं

शार्क कैसे पुनरुत्पादित करते हैं

अगर ट्यूबरॉन की दुनिया

वेबसाइट, निश्चित रूप से आप यह जानना चाहेंगे कि वे पुन: पेश करने के लिए कैसे आते हैं, क्योंकि स्तनधारियों में से कुछ लेकिन दूसरों के पास अंडे विश्वास करने में सक्षम हैं। समुद्र में कई प्रकार के ट्यूबरोन हैं और इसलिए, उन बच्चों को रखने के विभिन्न तरीके हैं जिनके पास सीई के जासूसी के साथ सीधा रिलायंस है। इस विषय को समझने के लिए आपको बोलने के लिए, हम इस लेख में कैसे काम करते हैं कैसे ट्यूबरन पुनरुत्पादन करते हैं आकर्षित करने, संभोग करने और संतान की उपस्थिति की विधि के साथ मिलकर।

  • शार्क कैसे आकर्षित करते हैं

तो एक मादा ट्यूबरोन वयस्कता तक पहुंच जाती है, उसका शरीर बंद हो जाता है रासायनिक पुन: पदार्थ जो उनके हार्मोन से आते हैं और केवल वे लोग जो पुरुष को आकर्षित करते हैं। ट्यूबरोन की प्रजातियों के आधार पर, ये उप-पदार्थ अलग-अलग होते हैं, लेकिन विभिन्न लिंगों के बीच बहुत समान हो सकते हैं।

जब एक महिलाएं ट्यूबरोन संदेश भेजती है कि यह निषेचित होने के लिए तैयार है, तो पुरुष महिलाओं को घेरने की कोशिश करेंगे, जिसे " एक सर्कल में उड़ान "दूसरे शब्दों में, उन्होंने मादाओं को घेर लिया, सर्कुलर आंदोलनों में तैरते हुए, और इस समय, यह सक्रिय है कि उन पुरुषों के बीच संघर्ष है जो जमीन हासिल करना चाहते हैं और इस प्रकार, प्रमुख पुरुष बन जाते हैं।

एक बार यह निर्धारित हो गया है कि पुरुष, महिलाएं शामिल होंगी, उनसे संपर्क करेंगी यह आपको एक काटने देगा व्यक्त करने के लिए कि आप रुचि रखते हैं। यद्यपि यह एक आक्रामक कार्य प्रतीत होता है, सच्चाई यह है कि मादा बुरी तरह से काटने लगती है और लाओन अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं क्योंकि उनकी त्वचा मोटा हो रही है।

एक बार जब मादा मादा के समय नर खा लिया जाता है। केवल वही करने के लिए नर ट्यूबरॉन क्लैपर उसके शरीर के पीछे है (क्लैपर उनमें से एक है जो ट्यूबरोन के पंख के संशोधन में है जो मादा के शरीर में शुक्राणु के प्रवेश की अनुमति देता है) को स्त्री के अंदर पेश किया जाता है। जब वह कर सकता है, तो पुरुष चलेगा हालांकि वह अकेली होगी जो युवाओं की देखभाल करेगी, पुरुष बिना प्रक्रिया में हस्तक्षेप किए।

शार्क कैसे आकर्षित करते हैं
  • शार्क का प्रजनन




    हमने इस आलेख की शुरुआत में उल्लेख किया है कि ट्यूबरोन के विभिन्न तरीके हैं जिन्हें दोहराया जाता है, क्योंकि यह उस भावना पर निर्भर करता है जिसकी हम बोल रहे हैं। आम तौर पर, आपको पता होना चाहिए कि ट्यूबरॉन में ट्यूब के तीन प्रकार के तरीके हैं, जो कि गेस्टोनेल के प्रकार का संदर्भ देते हैं जो मादाएं रहते हैं:

  • जीवित बच्चा जनने वाली : केवल ट्यूबरन जो मनुष्यों की तरह हैं, इसे महिलाओं के शरीर में बनाते हैं और जब वे तैयार होते हैं तो जन्म देते हैं। इसलिए, अपने बच्चों को जन्म देने के लिए, वे उन्हें त्याग देते हैं क्योंकि वे सहज प्रवृत्तियों से पैदा होते हैं जो उन्हें मां के हिस्से पर किसी भी आग्रह की आवश्यकता के बिना जीवित रहने की अनुमति देते हैं।
    • डिंबप्रसू : केवल tubarón कि Poen अंडे और जब अंडों से निकलने, é जब पक्षियों के बच्चे। वह स्थान जहां अंडे संरक्षित हैं, हमेशा एक छिपे हुए क्षेत्र को किसी अन्य प्रकार की हमले से दूर किसी अन्य प्रमुख भावना से दूर किया जाता है। बहरहाल, इन अंडों tem एक सुरक्षात्मक परत है, इसलिए, अगर वे पर हमला किया गया है, यह बहुत मुश्किल तरीके रा-la तलाश करने के लिए किया जाएगा। मेरे अंडे के दिन पीओ और उर्वरक जब एक महिला 100 है।
    • Ovoviviparous : मैं पिछले दो लोगों के बीच मिश्रण के लिए, यह महिलाओं और अंडों की है, लेकिन ये आपके शरीर के अंदर विकसित होते हैं। ट्यूबरोन के अधिकांश जीन इस तरह से पुनरुत्पादित होते हैं, और इसमें शामिल होते हैं, जब अंडे अंडे होते हैं, तो युवा मोन के शरीर को छोड़ देते हैं और डिलीवरी के मार्ग को छोड़ देते हैं, जैसा बाकी शेष होता है।

    इस लेख में, हम कैसे सामान्य रूप से बोलते हैं कि जानवर कैसे पुनरुत्पादित करते हैं ताकि मैं यह खेल सकूं कि वे विधियों का उपयोग जानवरों की आत्मा को कायम रखने के लिए करते हैं।

    शार्क का प्रजनन
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं शार्क कैसे पुनरुत्पादित करते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    संभोग करने वाले आक्रामक कुत्तेसंभोग करने वाले आक्रामक कुत्ते
    संयुक्त राज्य अमेरिका के तट पर फंसे मरने से एक विशाल नीली शार्क बचाई गई हैसंयुक्त राज्य अमेरिका के तट पर फंसे मरने से एक विशाल नीली शार्क बचाई गई है
    क्या आप शार्क अपनाएंगे? Malpelo नींव के साथ यह संभव हैक्या आप शार्क अपनाएंगे? Malpelo नींव के साथ यह संभव है
    गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसेगर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे
    मादा से पुरुष बेटा मछली को कैसे अलग किया जाए?मादा से पुरुष बेटा मछली को कैसे अलग किया जाए?
    शार्क का आकार क्या हैशार्क का आकार क्या है
    Mantis religiosa उनकी देखभाल कैसे करें?Mantis religiosa उनकी देखभाल कैसे करें?
    कछुए का प्रजननकछुए का प्रजनन
    चीनी विशाल सैलामैंडर का प्रजननचीनी विशाल सैलामैंडर का प्रजनन
    इंद्रधनुष मछली का प्रजननइंद्रधनुष मछली का प्रजनन
    » » शार्क कैसे पुनरुत्पादित करते हैं
    © 2022 TonMobis.com