क्या आपकी बिल्ली उच्च स्थानों पर रहना पसंद करती है?

यदि आप एक बिल्ली है जो भावुक ऊंचाइयों है, अलमारियों, रसोई घर में दीवार इकाइयों के रूप में अपने घर के शीर्ष पर स्थित फर्नीचर द्वारा scurries है आप देखेंगे ... कारणों रहे हैं कई, चलो आप उनमें से कुछ नाम हैं, ताकि आप कर सकते हैं पता है कि आप क्या कर सकते हैं:

  • अपनी बिल्ली एक या अधिक बिल्लियों के साथ रहता है और घर के उच्चतम भागों यह संकेत मिल सकता है कि सबसे महत्वपूर्ण या पैक के नेता का मानना ​​है में हमेशा होता है, तो एक प्रमुख स्थान है कि सुरक्षा देता है, जो इसे बनाता है बाकी के ऊपर महसूस करो।
  • ऊंचाई उन्हें जंगली वातावरण ऊंचाई शिकार क्षेत्र को नियंत्रित करने के लिए कार्य करता है में (अगर वे अधिक प्रतियों के साथ रहते हैं), पूर्णता के लिए घर को नियंत्रित करने के वहाँ से आप हमें और अन्य बिल्लियों का निरीक्षण कर सकते की अनुमति देता है या उन्हें का मतलब छेड़छाड़ की अनुमति देता है या देखकर गुमनाम रहता है।
  • बिल्लियों सर्द हो सकता है और विशेष रूप से सर्दियों में गर्मी की तलाश करते हैं, गर्मी वृद्धि करने के लिए जाता है और घर के ऊपरी भागों में सर्द हवा भी बहुत कुछ उनके लिए सुखद है, वे आराम से और बहुत सहज महसूस करते हैं।
  • यदि आपके बिल्ली उत्सुक है या (कोई है जो नहीं जानता है, एक कुत्ता या यहाँ तक कि घर पर एक नई वस्तु की मौजूदगी से) डरती थी क्रम में उनकी गतिविधियों को नियंत्रित करने के जो आपकी चिंता पीड़ा कम करने और अपने डर कम हो जाएगा ऊपर रहेगा, ।




आपकी बिल्ली उच्च जोनों के माध्यम से घबराहट का आनंद लेती है, यह आपको व्यायाम करने और स्वाभाविक रूप से फिट रहने की अनुमति देती है और यदि उसके पास बाहरी पहुंच नहीं है तो यह उसके लिए बहुत फायदेमंद है।

बाजार पर अलमारियों और सड़कों की एक किस्म विशिष्ट घर बिल्ली के शीर्ष पर स्थापित कर रहे हैं कि अपनी बिल्ली पसंद करती है अगर ऊंचाइयों यह प्यार करेंगे !!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली खिलानाबिल्ली खिलाना
बिल्ली की इंद्रियांबिल्ली की इंद्रियां
बिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.comबिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.com
क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?
मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करेंमेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें
शीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियोशीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियो
हेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमीहेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमी
पैराशूट बिल्ली सिंड्रोम, यह क्या है और इसे कैसे रोका जा सकता है?पैराशूट बिल्ली सिंड्रोम, यह क्या है और इसे कैसे रोका जा सकता है?
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
बिल्लियों और उनके शिकारबिल्लियों और उनके शिकार
» » क्या आपकी बिल्ली उच्च स्थानों पर रहना पसंद करती है?
© 2022 TonMobis.com