कुत्तों और बिल्लियों से कैसे संपर्क करें

कुत्तों और बिल्लियों से कैसे संपर्क करें

एक मिथक है जो कहती है चोर और बिल्लियों प्राकृतिक दुश्मन है। हालांकि, ऐसे कई मामले हैं जिनमें दो लिंग मित्र बन जाते हैं। उसके लिए एक नया सम्मिलनपालतूघर पर उन्हें कुछ काम और धैर्य की ज़रूरत होती है, क्योंकि वे कभी भी अपने नए जानवर के साथ अपना ध्यान विभाजित नहीं करना चाहते हैं। अनुशासन, अच्छी इच्छा और बहुत से स्नेह के साथ आप एक ऐसा वातावरण बना सकते हैं जिसमें दो जानवर एक-दूसरे के लिए उपयोग करें। दो पिल्ले, वयस्क और पिल्ला या दो वयस्क जानवर हैं, उनके बीच सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए कृषि रणनीतियों हैं। सीखना कैसे con और बिल्लियों से संपर्क करने के लिए umComo के इस लेख में।

यदि संभव हो, तो बिल्ली और कॉन मौजूद हैं, जबकि वे हैं छोटा . पिल्लों को एक दूसरे को जानने और एक दूसरे को बहुत जल्दी आदी करने का मौका दें। इससे उन्हें दूसरी नदी में आसानी से और अधिक महसूस हो जाएगा और स्पेनिश और मालिकों के परिचर को विभाजित करने के लिए उपयोग किया जाएगा।

  • Castre या स्वच्छ जानवरों के लिए। आक्रामक व्यवहार को कम करने और मरीजों के जानवरों को बनाने के लिए यह एक बहुत अच्छी तकनीक है। शंकु के मामले में, जानवर तब भी शांत हो सकते हैं जब वे अन्य कुत्तों से मिलते हैं।

    संकेत: यह कैसे बताता है कि यह कैसे समझाता है कि कलाकार के बीच मतभेद क्या हैं और सम्मान के अपने पालतू जानवर को निर्जलित करते हैं।

  • विचलन आवृत्ति अपने साथ घुमाओ और खेलोपालतूबिल्ली से दूर उसे अपनी ऊर्जा बर्बाद कर देगा। जब बिल्ली के साथ बातचीत करने का समय आता है, तो कुत्ता अपने व्यवहार में अधिक थकाऊ और कम आक्रामक होगा।

  • प्रारंभिक चरण में, यह हमेशा जानवरों के साथ होता है जब में शामिल होने के . अगर वे आक्रामकता के संकेत दिखाते हैं जैसे दांत और दांत दिखाना, व्यवहार को झगड़ा करना। सिय्योन काम करता है, पानी के जेटों को अलग करने की कोशिश करो।

    दोबारा जानवरों को दोबारा दोबारा दोहराएं या वे झगड़े के समय दूसरी नदी के साथ मिल सकते हैं।

    संकेत: कॉन में चिंता को नियंत्रित करने के तरीके को जानने के लिए इस लेख तक पहुंचें।

  • यदि संभव हो, तो रखें अलग क्षेत्र प्रत्येक जानवर के लिए। जब भी बिजली उनकी निगरानी करती है, पालतू जानवरों को अलग करने दें। दूसरे की गंध के आदी होने के लिए, बिल्ली के क्षेत्र में और कॉन के क्षेत्र में बिल्ली के कपड़े में कॉन के कपड़े रखें।




  • सुनिश्चित करें कि नाखून दोनों जानवरों का कटौती है। एक लड़ाई की स्थिति में, यह कदम उपयोगी हो सकता है ताकि उनमें से कोई भी खरोंच से एक-दूसरे को चोट पहुंचाए।

    संकेत: कुत्ते के निर्वासन को कैसे कटौती करें और इन वस्तुओं में बिल्ली की नाखूनों को कैसे काट लें।

  • बदला चुकाना दूसरे की नदी में एक पशु। जब cóestá करीब है, उसकी गोद और छोटे कुकीज़ पर बिल्ली ले इतना है कि वह मानते यह सीओओ बर्दाश्त के लिए पुरस्कृत किया जा रहा है। जब आप बिल्ली के अभयारण्य में ठीक से व्यवहार कर रहे हों तो यह मोनिया गुड्स के साथ भी किया जा सकता है।

  • शंकु को दूर रखें सैंडबॉक्स बिल्ली का अगर आपके पास तस्वीर तक पहुंच है, तो आप मल खा सकते हैं और यह आपके saú के लिए हानिकारक है। एलिया एम बिल्ली के लिए तनावपूर्ण होने के कारण, लड़ाई को उत्तेजित कर सकती है क्योंकि प्रभुत्व के संकेत के रूप में व्याख्या की जाती है।

  • जानवरों को खिलाओ अलग . भोजन का क्षण आमतौर पर जानवरों के बीच झगड़े पैदा करने के लिए उपयुक्त होता है, इसलिए इनमें से एक से बचेंपालतू जानवरदूसरे के भोजन तक पहुंच है।

  • होने से बचें तनावग्रस्त या पर बल दिया एक पशु नदी में। जानवरों को सिर्फ हमारे इमो का प्रतिबिंब है, इसलिए, एक शांत रवैया रखें ताकि वे वही पसंद कर सकें।

  • होना रोगी . अनुकूल बकवास एक दिन से अगले दिन तक होगा, तो जल्दी करो। उनके लिए इस मुश्किल चरण में किसी भी बल ने अपने पशुओं पर विशेष स्नेह नहीं लगाया।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों और बिल्लियों से कैसे संपर्क करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    अपने जानवरों के बीच लड़ाई में शारीरिक रूप से भाग न लें। आदर्श उन्हें अलग करने के लिए पानी का उपयोग करना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक वयस्क बिल्ली को सोसाइज करेंएक वयस्क बिल्ली को सोसाइज करें
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    दो बिल्लियों को कैसे पेश करेंदो बिल्लियों को कैसे पेश करें
    बिल्लियों और कुत्तों को एक साथ रहने के लिए कैसे सामाजिक बनाना हैबिल्लियों और कुत्तों को एक साथ रहने के लिए कैसे सामाजिक बनाना है
    एक ही घर में एक कुत्ता और एक बिल्ली कैसे हैएक ही घर में एक कुत्ता और एक बिल्ली कैसे है
    एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभ
    अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
    बिल्लियों और खरगोशों के बीच सहअस्तित्वबिल्लियों और खरगोशों के बीच सहअस्तित्व
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    बिल्लियों बस मनुष्यों पर चिल्लाओबिल्लियों बस मनुष्यों पर चिल्लाओ
    » » कुत्तों और बिल्लियों से कैसे संपर्क करें
    © 2022 TonMobis.com