फल जो कुत्तों को नहीं खाना चाहिए

फल जो कुत्तों को नहीं खाना चाहिए

पूरक हमारे शंकु फ़ीड फलों और सब्ज़ियों के साथ, विटामिन और खनिजों के संबंध में आपके सूखे के सेरेसस्टैन्सीस को कवर करना बहुत फायदेमंद है। ऐसा करने के लिए, और पता करने के लिए आवश्यक है जिस तरह हम उन्हें देता है, यह छोटे और कभी कभी मात्रा में हो गया है और फल laspeños कि Comery जो केवल उन्हें विषाक्त कर सकते हैं। गंभीर गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं से बचने के लिए, इस आलेख में, हम आपको बताते हैं कि केवल यही है फल जो कंडोम खाना चाहिए.

लोगों के लिए सबसे जहरीले फल में से एक एवोकैडो . इस फल को बढ़ावा देने वाली सब्जी वसा और विषाक्त पदार्थों की उच्च मात्रा के कारण, यह हमारे रोगी के हृदय रोग को गंभीरता से नुकसान पहुंचा सकता है और फेफड़ों के कवक को कम कर सकता है। इसी प्रकार, यह उल्टी, पेट दर्द या यहां तक ​​कि अग्नाशयशोथ जैसे पाचन विकार विकसित कर सकता है।

  • अंगूर वे एक और फल हैं कि कंडोम उन पर पड़ने वाले प्रभावों के कारण खाना चाहिए। आज भी यह अज्ञात है कि विशिष्ट विष है कि उनके composiciónñón ellosón बर्दाश्त कर सकते हैं के लिए जो मैं, लेकिन इन छोटे फलों के Ingeston क्षति fígado और उनमें से गुर्दे लाता है, विकसित करने के लिए सक्षम किया जा रहा गुर्दे की कमी . इसलिए हम अपने कुत्ते को अंगूर के किसी भी रूप में नहीं दे सकते हैं, इसमें यह भी शामिल है किशमिश.

  • फल की एक श्रृंखला है जो हमारे भागीदारों को बहुत लाभ प्रदान करती है जब तक कि हम उन्हें केवल लुगदी दें, क्योंकि उनके बीज और caroñlos वे उनके लिए घातक हो सकते हैं। और मामले में péssegos, जिनकी कीमत साइनाइड के लिए कॉन द्वारा पचाने के लिए बहुत अधिक है। के caroñlos péssegos केवल कॉन के लिए विषाक्त, उन्हें इन फलों को देने में सक्षम होने के लिए उन्हें क्यों वापस लेना चाहिए।

  • सबसे फल के बीज और caroles की लाइन में con के लिए विषाक्त है वे मुख्य रूप से मनी, एब्रीको, चेरी और प्लम के उन लोगों को भी उजागर करते हैं। Manis और विशेष रूप से पोषक तत्वों, खनिज और फाइबर कि पूरी तरह से अपने Anon esoón necesarioárío é इन फलों को समाप्त द्वारा खिलाया के पूरक हैं, você बस caroños और बीज को निकाल देना चाहिए और देता अच्छी तरह से कटा हुआ का एक बहुत प्रदान करते हैं abricós।




  • अंत में, रोगी ने इंजेक्शन की सिफारिश कीसाइट्रसनींबू, नींबू, अंगूर या नारंगी की तरह। कंडोम को इस प्रकार के फल खाना चाहिए क्योंकि इसमें यौगिकों और सुगंधित तेलों की एक धारा होती है जो कि शंकु के शरीर द्वारा पचाने में मुश्किल होती है। इसी प्रकार, साइट्रिक एसिड की उच्च सामग्री गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं जैसे दस्त, उल्टी और पेट दर्द का कारण बन सकती है।

  • पता है फल जो कंडोम खाना चाहिए और उनसे दूर रखने के लिए महत्वपूर्ण है और उन्हें सौदे के सही reklammon की गारंटी। यदि आप उनके लिए अधिक जहरीले खाद्य पदार्थों को जानना चाहते हैं, तो फलों के पेड़ के एलिया डी एम, आप उस लेख को याद करते हैं जिसमें हम आपको बताते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं फल जो कुत्तों को नहीं खाना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थ
    कुत्तों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियांकुत्तों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियां
    कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
    कुत्तों के लिए 15 जहरीले भोजनकुत्तों के लिए 15 जहरीले भोजन
    कुत्तों के लिए avocado बुरा है?कुत्तों के लिए avocado बुरा है?
    कुत्तों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईंकुत्तों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईं
    मेरे कुत्ते क्या फल खा सकते हैं? हम आपको 12 विकल्प देते हैंमेरे कुत्ते क्या फल खा सकते हैं? हम आपको 12 विकल्प देते हैं
    अपने कुत्ते के लिए 10 सबसे जहरीले खाद्य पदार्थअपने कुत्ते के लिए 10 सबसे जहरीले खाद्य पदार्थ
    बिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ
    बिल्लियों के लिए जहरीले पौधेबिल्लियों के लिए जहरीले पौधे
    » » फल जो कुत्तों को नहीं खाना चाहिए
    © 2022 TonMobis.com