कुत्ते क्या खा सकते हैं फल क्या हैं

कुत्ते क्या खा सकते हैं फल क्या हैं

सबसे अच्छा तरीका है हमारे कुत्ते को खिलाओ सूखे आहार के माध्यम से, आपके शरीर को आवश्यक सभी पोषक तत्वों और प्रोटीन के साथ। हालांकि, कभी-कभी यह पर्याप्त होता है और उनके भोजन को अन्य प्राकृतिक उत्पादों के साथ लाभकारी बनाने के लिए बहुत अधिक होता है। याद रखें कि कुत्ते के लिए सभी खाद्य पदार्थ स्वयं नहीं हैं, क्योंकि कुछ आपके शरीर के लिए अत्यधिक जहरीले होते हैं। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें कि केवल फल जो कुत्ते खा सकते हैं.

अपने कुत्ते को कोई फल या भोजन देने से पहले, जो आपका रैमस है, अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें या कुत्ते पोषण विशेषज्ञ, क्योंकि वह किसी भी फल, असहिष्णु या किसी प्रकार का भोजन करने के लिए एलर्जी हो सकता है जो उन्हें इन उत्पादों में प्रवेश करने की अनुमति देता है। इस तरह, फल प्रशासित किया जाना चाहिए छोटी मात्रा में क्योंकि यह एक पूरक होना चाहिए जो वे समय-समय पर रूट कारणों को कवर करने के लिए उत्पन्न करते हैं, जैसे कि एंटीऑक्सिडेंट्स।

  • सामान्य रूप से, शुष्क कुत्ते राशन में कोई एंटीऑक्सिडेंट नहीं होता है, जो कोरोन और कैंसर के डोननोस को रोकने के लिए आदर्श होता है। हमारे कुत्ते के लिए सबसे अधिक लाभ प्रदान करने वाले फलों में से एक, जो एंटीऑक्सिडेंट्स और क्रैनबेरी में समृद्ध है। अंदर, ब्लूबेरी इस फल को कुत्ते को देने से पहले बहुत छोटे बीजों का निपटान किया जाना चाहिए, जहां उन्हें निगलना चाहिए।

  • एम एन और एक और फल जो कुत्ते मध्यम मात्रा में और बिना बीज के खा सकते हैं। फलों के सभी फल और बीज हमारे कुत्तों के लिए केवल विषाक्त हैं, क्योंकि वे अन्य प्रभावों के साथ सांस लेने की समस्याएं, एलर्जी प्रतिक्रियाएं या असहिष्णुता पैदा कर सकते हैं। इसलिए, इसे आपको देने से पहले, इसे अच्छी तरह धो लें, सभी बीज हटा दें और डिकेंटर के एक बहुत बड़े टुकड़े में काट लें। यह एक उत्कृष्ट पाचन था, इसलिए यह पेट की समस्याओं और दस्त से निपटने में मदद करेगा।

  • हमारे कुत्तों के लिए एक और फल की अनुमति है केला . अगर निगमन हो तो फाइबर की आपकी मात्रा फायदेमंद हो सकती है छोटी मात्रा में और कभी-कभी। लेकिन, अनैच्छिक होने पर, यदि खुराक खत्म हो गया है और अत्यधिक है, तो इसका परिणाम पेट की स्थिति हो सकता है। इस अर्थ में, यदि कुत्ता दस्त से पीड़ित है, तो केले लड़ाकू-ला में भाग ले सकता है। इसे इस भोजन और कट-ए देने से पहले छील निकालें। केले खनिजों का एक बड़ा स्रोत है, उनमें से कुछ कैनिन रूट के दुर्लभ संसाधनों में से हैं, इसलिए, यह एपिरिटिफ़ या प्राइमियो के रूप में प्रदान करता है जो आपको कई सेवा प्रदान कर सकता है।




  • जामदानी यह उन फलों की सूची का हिस्सा भी है जो कुत्तों को खा सकते हैं क्योंकि हम महंगे को हटाते हैं, क्योंकि यह उनके लिए जहरीला है। इसके सभी गुणों में, खुबानी लोहे और घुलनशील फाइबर में समृद्ध है, जो हमारे कुत्ते के शरीर के उचित कामकाज के लिए आदर्श है और आंतों के पारगमन को बढ़ावा देती है।

  • अंत में Upor, स्ट्रॉबेरी यह विटामिन सी का एक प्राकृतिक स्रोत है, जिसका मुख्य लाभ इसकी एंटीऑक्सीडेंट संपत्ति है। हमारे कुत्ते के शरीर से मुक्त कणों के उन्मूलन को पसंद किया जाता है, साथ ही साथ अपनी त्वचा और पूरे शरीर को सऊदे रखा जाता है। इस तरह, स्ट्रॉबेरी एक उत्कृष्ट मूत्रवर्धक है, आंतों के पारगमन और सौदे हड्डियों को बढ़ावा देता है।

  • याद रखें कि अपने पिल्ला को कोई फल देने से पहले आपको चाहिए बीज और carob हटा दें यदि आपके पास है, तो बहुत अच्छी तरह से धो लें और कट-द करें। जब हम छोटी मात्रा में बात करते हैं, तो हमारा मतलब है कि सबसे विशिष्ट व्यक्ति महीनों की एक इकाई प्रदान करना है। फल जड़ की जड़ों को कवर करने, अपनी ऊर्जा बढ़ाने और उनके saú के पक्ष में एक पूरक होना चाहिए। जब आप कुछ सही करते हैं, तो भोजन के साथ मिलाएं या किसी और चीज के बिना सीधे कटौती करें, इसे इनाम के रूप में पेश किया जा सकता है। किसी भी तरह से, अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें मैं आपको देने से पहले।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते क्या खा सकते हैं फल क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एंटी-डाइट मुँहासा कार्यक्रम - क्या यह काम करता है?एंटी-डाइट मुँहासा कार्यक्रम - क्या यह काम करता है?
    प्रशिक्षण की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कार्बोहाइड्रेट मिश्रण?प्रशिक्षण की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कार्बोहाइड्रेट मिश्रण?
    पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
    एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
    कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
    गठिया के साथ कुत्ते के लिए फ़ीडगठिया के साथ कुत्ते के लिए फ़ीड
    कुत्तों के लिए टॉरिन में समृद्ध खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए टॉरिन में समृद्ध खाद्य पदार्थ
    खेल कुत्तों के लिए पूरकखेल कुत्तों के लिए पूरक
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का खाना अच्छा है या नहीं?कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का खाना अच्छा है या नहीं?
    हमारे कुत्ते की त्वचा और बालों को खिलाने का प्रभावहमारे कुत्ते की त्वचा और बालों को खिलाने का प्रभाव
    » » कुत्ते क्या खा सकते हैं फल क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com