साइबेरियाई जो बात करना बंद नहीं करते हैं

साइबेरियाई जो बात करना बंद नहीं करते हैं
सीसी छवि: shyams_photos

हम सभी को पालतू जानवर हैं जो जानते हैं कि वे हमसे बात करते हैं। एक इशारा के साथ रहें, जिस तरह से वे अपने सिर, छाल या "मेव" ले जाते हैं ... हमारे प्यारे दोस्तों के पास हमें अपनी बातें बताने के हजारों तरीके हैं, या कम से कम यही हम सोचते हैं।


निश्चित रूप से यह है कि ऐसे जानवर हैं जो दूसरों से अधिक "vocalize" करते हैं। कुत्ते की दुनिया में यह अक्सर होता है और professorshouse.com द्वारा समझाया गया है कि vocalization विभिन्न रूपों में आता है जो भौंकने, कमाल या चमकदार हो सकता है। जब वे पिल्ले होते हैं, यह संवाद करने का प्राकृतिक तरीका है वे ठंड, भूख या किसी अन्य जरूरत है। और इस तरह मां उन्हें ध्यान देती है। जब वे बड़े होते हैं, तो वे सतर्कता, भय और यहां तक ​​कि खुशी के रूप में छाल, उगते, या कर्कश करते हैं।

Dogster.com ने टिप्पणी की है कि कई प्रकार के "बात करने वाले कुत्तों", quejones, जो ऊब जाते हैं, जो ईर्ष्या रखते हैं और परिवार में घूमने वाले किसी अन्य सदस्य के सामने ध्यान देने की ज़रूरत है, घबराहट वाले और जो भौंकने वाले रहते हैं (अपनी शक्ति साबित करने के लिए या सिर्फ हमें परेशान)।


साइबेरियाई huskies वे इन बातों में से एक होने के लिए होते हैं। Examiner.com का कहना है कि वास्तव में, वे अपने गपशप के लिए भी इंटरनेट सितारे हैं। वे समूह सामाजिक कुत्ते हैं, इसलिए यदि आप उन्हें अकेला छोड़ देते हैं, तो वे आपको कमाल से प्यार करते हैं, जब आप घर में प्रवेश करते हैं या अपने भोजन की प्रतीक्षा करते हैं तो वे आपको बधाई देते हैं। Pets.thenest.com टिप्पणी करता है कि वे कुत्तों को भौंकने नहीं कर रहे हैं, लेकिन वे शोर हैं। उनके पास एक जोड़ी को झुकाव की प्रवृत्ति है, वे अपने मालिकों के साथ गाना पसंद करते हैं और वार्तालाप शुरू करते हैं।


और नमूना के लिए, एक बटन। हम नहीं जानते कि ये huskies यूट्यूब के सितारे हैं, लेकिन हमारे लिए, इन संवादों को एक पुरस्कार मिलता है!

इस पिल्ला के पास हमें बताने के लिए कुछ महत्वपूर्ण है ... हम कुछ भी नहीं समझते हैं, लेकिन हमें यकीन है कि यह कुछ अच्छा है क्योंकि मालिक हंसना बंद नहीं करता है!

ये दो लड़कियां मेरी टीम से नहीं हैं क्योंकि वे अपने यार्ड में गिरने वाली बर्फ से बहुत खुश हैं। मैं चादरों के नीचे घर में बंद कर दिया जाएगा।




यह भूसी न केवल बोलती है, बल्कि अपने मालिक को बोलने नहीं देना चाहती। खैर, वास्तविकता यह है कि सज्जन उससे पूछना बंद नहीं करता कि वह कहां है, मुझे समझ में नहीं आता कि यह क्या है और निश्चित रूप से गरीब भी!

कैसर जो आपको चाहिए वह थोड़ा स्नेह है ... और वह बुरा मालिक कुछ भी नहीं जो उसे गले लगा देता है। कैसर क्या चाहता है? बस amooooooooooor ....

यहां घर में सभी महत्वपूर्ण हैं, न केवल बच्चों, बल्कि मिस्का और लाइक जो घर में बच्चों की तुलना में निश्चित रूप से अधिक संवादात्मक हैं। खैर, जो भी waffles चाहता है, पहले बोलो!

और अंत में, बात करने वाले huskies का एक अच्छा संकलन। एक मिनट जो 1.35 मिनट पर यादगार है ... इसे याद मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आप अपने कुत्ते की छाल के साथ क्या करते हैं?आप अपने कुत्ते की छाल के साथ क्या करते हैं?
कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?
क्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैंक्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैं
कुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैंकुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?
क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?
प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?
मेरा कुत्ता लगातार भौंक रहा है, मैं क्या कर सकता हूं?मेरा कुत्ता लगातार भौंक रहा है, मैं क्या कर सकता हूं?
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
» » साइबेरियाई जो बात करना बंद नहीं करते हैं
© 2022 TonMobis.com