हम सम्मानजनक कैनिन शिक्षा क्या कहते हैं?

educacioemocionalसकारात्मक में कैनिन शिक्षा, सकारात्मक प्रशिक्षण, सम्मानजनक शिक्षा, ट्रेनिंग कोई दंड नहीं,...

शिक्षित करने के तरीके को कॉल करने के कई तरीके हो सकते हैं कि वास्तव में इरादा है कि कुत्तों को उनके प्यार और सम्मान के साथ व्यवहार करना है।

कई कुत्ते अधिकतम सम्मान से काम कर शिक्षकों "सकारात्मक शिक्षा," के साथ की पहचान की जा करने के लिए आंशिक रूप से, क्योंकि कई फर्श पर फेंक करने की कोशिश कर के आरोप लगाए गए हैं और कई bandwagon पर कूद गया है, बिना नाम गोद लेने नहीं चाहता पता है कि कुत्ते के लिए सम्मान से शिक्षित करना है।

कभी-कभी, उन नामों के पीछे, कुत्तों को सम्मान के रूप में सम्मानित करने का हमेशा एक तरीका नहीं होता है क्योंकि यह कहा जा रहा है या बस, वे अवधारणाओं की गलत व्याख्या कर रहे हैं।

वर्तमान में और सौभाग्य से, ऐसा लगता है कि जानवरों से निपटने में एक निश्चित संवेदनशीलता है। वे यह समझने लगते हैं कि उनके पास भावनाएं हैं और वे हमारे जैसे अलग नहीं हैं क्योंकि उन्होंने हमें विश्वास दिलाया है। ऐसे लोग हैं जो उन्हें अपने परिवार में सदस्य के रूप में शामिल करते हैं, हालांकि यह भी स्पष्ट है कि अभी भी वे लोग हैं जो मानते हैं कि एक कुत्ता सिर्फ एक उपकरण है और यदि यह टूट जाता है, तो इसे बदला जाना चाहिए।

लेकिन हम अभी भी वही बातें सुन रहे हैं और हम उन्हें अपने तरीके से समझाने की कोशिश करना चाहते हैं:




ECP1

यह आपके लिए काम नहीं कर सकता है। शायद आप जल्दी से देख रहे थे, हो सकता है कि आप अपने कुत्ते के साथ प्राप्त करने के लिए चुनौतीपूर्ण लक्ष्यों की जाँच की है, शायद अपने कुत्ते है कि आप को रिहा करने में सक्षम हैं के लिए अधिक चिंता trasmitas, शायद आप, सबसे बड़ी में से एक कम समय में भी बहुत सी बातें की कोशिश करने का ... समस्याओं सकारात्मक इलाज करना चाहता था परिसर में क्या किया जा रहा है और धैर्य में विश्वास होना है। कभी-कभी परिणाम अपेक्षित होते हैं, लेकिन वे पहुंचने लगते हैं। वहाँ ज्यादा मूल्य छोटे लाभ है और उम्मीद नहीं सब कुछ रातोंरात हल किया जाना। सोचता है कि अगर पेशेवरों कुत्ता दुनिया में काम कर रहे और कुत्तों के साथ प्रतिस्पर्धा और एक दयालु और सम्मानजनक तरीके से शिक्षित है, वह कैसे नहीं एक कुत्ता है कि केवल घर में शांति से जीने के लिए की तलाश के लिए भी ऐसा ही करने में सक्षम हो जाएगा?

ECP2एक भावनात्मक और संज्ञानात्मक परिप्रेक्ष्य से व्यवहार संशोधन कुछ हद तक धीमा है। मनुष्यों की तरह, हम थोड़ी देर में डर या vices अलग नहीं कर सकते हैं। तंबाकू की लत के रूप में मूर्खतापूर्ण कुछ है, ऐसे लोग हैं जो इसे एक दिन से अगले दिन छोड़ सकते हैं, लेकिन विशाल बहुमत में छोड़ने में परेशानी होती है और वहां पर रोक लगती है, खासकर अगर पर्यावरण इन अवशेषों के अनुकूल है। आप डर को अधिक डर से ढंक सकते हैं, आप परिणामों के डर के लिए कुछ करने का इरादा घटा सकते हैं, लेकिन इस तरह के त्वरित उपचार आमतौर पर उन समस्याओं की तुलना में खराब समस्याएं उत्पन्न करते हैं जो एक बार हल होते हैं (रिबाउंड प्रभाव)।

ecp3खैर, नहीं वहाँ नियम हैं, लेकिन क्या परिवर्तन कैसे कुत्ते को पढ़ाने या उन नियमों को समझने के लिए है। एक सम्मानजनक शिक्षा के क्षेत्र में कुत्तों में विफलता भड़काने नहीं है और फिर डाँटने और सही, हम विफलता होता है को रोकने और हम इसे (एक वैकल्पिक) premiándole करने के लिए यदि आवश्यक हो तो सही तरीके से प्रदान करते हैं सीखने हम चाहते हैं मजबूत।

ECP4क्लिकर प्रशिक्षण और सीखने के लिए एक उपकरण है। काम करने के इस तरीके के अग्रदूत पहले कहने वाले हैं कि अगर आप अपने वर्षों के उपयोग में कोई अच्छा अनुभव नहीं रखते हैं तो समस्या वाले कुत्तों के साथ इसका इलाज नहीं किया जाता है। दूसरी तरफ, क्लिकर के दुरुपयोग से कुत्ते में समस्याएं पैदा हो सकती हैं। यह एक अच्छा उपकरण या एक बुरा उपकरण हो सकता है, लेकिन यह सिर्फ एक उपकरण है।

ECP5मुझे नहीं पता कि क्या कहना है। यह सच है कि बहुत अधिक "निराश अर्धसैनिक" क्षेत्रों हम पारंपरिक प्रशिक्षण फोन में और है कि इस शिक्षा लोगों का सम्मान लग रहा है वहाँ शायद सामान्य रूप में पशुओं के कल्याण के लिए और अधिक संवेदनशील हैं, लेकिन है कि महत्वपूर्ण नहीं होना चाहिए है। शिक्षक सकारात्मक साधन होने के नाते हमेशा "buenrrollismo" शाकाहारी होने के नाते नहीं,, dreadlocks पहनने हिप्पी पहनने या अभ्यास बौद्ध धर्म पारंपरिक ट्रेनर होना चाहते, न तो, एक वास्तविक पैक के "अल्फा" होने का अनुकरण करनेवाला सूट पोशाक या बाध्य है सामरिक निहित और सीटी पहनें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?
क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?
कुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरणकुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरण
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
मैं सकारात्मक में काम करता हूँ?मैं सकारात्मक में काम करता हूँ?
सकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीकासकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीका
कैनिन की जानकारीकैनिन की जानकारी
मेरिनो के साथ मिश्रण churras?मेरिनो के साथ मिश्रण churras?
सकारात्मक में बुनियादी कुत्ते शिक्षा पाठ्यक्रमसकारात्मक में बुनियादी कुत्ते शिक्षा पाठ्यक्रम
» » हम सम्मानजनक कैनिन शिक्षा क्या कहते हैं?
© 2022 TonMobis.com