मेजबान घर: इरादा

हम जानते हैं कि आश्रयों एक बहुत मदद और पशु संरक्षण संगठनों के लिए अक्सर आवश्यक हैं और उन्हें वहां से चले के रूप में कई कुत्तों की देखभाल करने के लिए काफी मुश्किल होगा, लेकिन यह भी सच है कि हम कई मामलों मिल जाए, अधिक जो कुत्ते को स्वागत के साथ मदद करते हैं, वे अस्तित्व को जटिल बनाते हैं।

एक पालक घर होने के लिए एकमात्र आवश्यकता बनना है, जो न्यूनतम पेशकश और उन लोगों के लिए बहुत आभारी हैं जो प्रस्ताव देते हैं लेकिन कभी-कभी, यह पर्याप्त नहीं है, क्योंकि आवश्यकताओं को गोद लेने के समान होना चाहिए।

आश्रय में सक्रिय हिस्सा होने के लिए शायद संरक्षक बनना चाहिए (कई पहले से ही कर रहे हैं)।




आमतौर पर होने वाली कुछ समस्याएं:

  1. कई बार समस्याओं वाले कुत्ते का स्वागत है कुत्तों के बारे में कुछ भी जानने के बिना और न्यूनतम दिशानिर्देशों के बिना ताकि सह-अस्तित्व असंभव हो और मेजबान घर कुछ दिनों में तुरंत कुत्ते से छुटकारा पाने के लिए कहता है। कुछ दिशानिर्देश प्राप्त करना बहुत बेहतर होगा, किसी को यह बताने के लिए कि कुत्ता क्या है और एक अच्छा अनुकूलन कैसे किया जाए। कुत्ते के प्राकृतिक व्यवहार के बीच अंतर बताएं, बुरी आदतों को मजबूत न करें, पारस्परिक विश्वास कार्य करें आदि।
  2. दूसरी बार एक कुत्ते का स्वागत किया जाता है और दरवाजे में प्रवेश करने पर वे "कैनिन ज्ञान" के साथ अभ्यास करते हैं टीवी हमें देने का "दयालुता" है: यहां नियम, नियम, प्रभुत्व, प्रभुत्व, शतरंज, शतरंज, शतरंज, नहीं, नहीं, नहीं, झटके, बंधन। जैसा कि हमने बिंदु 1 में कहा था, कुछ दिशानिर्देश प्राप्त करना और कुत्ते को किसी भी तरह की सजा से बचने के लिए और अधिक सही होगा, जो यह नहीं जानता कि इन सभी प्रकार की चीजें कहां हो रही हैं या क्यों। हाँ, मुझे पता है, सज़ा काम करता है, हां, गुप्पी!, लेकिन कुत्ते और उसके आत्मविश्वास के लिए बहुत सी लागत के साथ।
  3. भीड़भाड़: कुछ व्यवहारिक "समस्याएं" के साथ कई कुत्ते हैं, लेकिन एक और जोड़ा जाता है जो संभवतः किसी अन्य कारण से प्राप्त डर या व्यवहार की पूरी किट लाता है। बहुत से बुरे ... यह भी हो सकता है कि कुत्ते संतुलित हैं, लेकिन किसी अन्य मेजबान का निगमन सभी की दिनचर्या बदल सकता है। घर पर एक नया कुत्ता डालने से पहले बेहतर, आंतरिक समस्याओं को हल करना है। कभी-कभी समस्याएं कुत्ते भी नहीं होती हैं, इसलिए आग में ईंधन जोड़ने का अच्छा विचार नहीं है। ऐसे कई दुर्लभ मामले हैं जिनमें मौजूदा सदस्य को बेहतर बनाने की कुंजी एक नए सदस्य की प्रविष्टि है।
  4. बाढ़: एक कुत्ते का स्वागत है और अगले दिन आगमन पार्टी, बार पर जाएं, आप बस पर सवारी करते हैं, पार्क के 3 घंटे और डाउनटाउन क्षेत्र में से एक और 50 बॉल फेंकता है ... आदर्श रूप से एक नवागंतुक के लिए चीजों को आत्मसात करना छोटे से छोटे , बहुत धीरे-धीरे ताकि वह सबसे अच्छे तरीके से उपयोग कर सके। उत्तेजना की "बाढ़" एक अच्छा विचार नहीं है और कुत्ते पर अपना टोल ले जाएगा।
  5. Escapa : एक कुत्ता है कि कुछ भी लेकिन majo के रूप में पता नहीं है, क्योंकि हम क्या जारी करने और पहले दिन खेलने के लिए और इसलिए आप फोन और एक ही बात नहीं है और कहने की अगर आप एक शोर या कुछ सुना है ... कई स्वागत कुत्तों या बचने वाले नए गोद लेने वाले। एक पट्टा और नियंत्रित रिक्त स्थान पर काम करने के लिए बहुत बेहतर है जहां आप बच नहीं सकते हैं, जबकि हमें पर्याप्त आत्मविश्वास (दोनों) ढीला होने में सक्षम होने के लिए मिलता है।
  6. बच्चों: मैं थोड़ा कुत्तों है कि किसी भी दुराचार के बिना नवागंतुक कुत्ते के आगे कूद आप आराम, घर पर फुटबॉल खेलने जाने नहीं देंगे और यहां तक ​​कि वह पूंछ खींच लेंगे ... हैं व्यवहार बच्चों के प्रति सम्मान पर शिक्षित बच्चों को मतलब है, लेकिन कुछ कर रहे हैं माता-पिता, मैं कहता हूं। बच्चों को सिखाना बहुत महत्वपूर्ण है कि एक कुत्ता खिलौना नहीं है और आपको अपने ब्रेक और खिलौनों और भोजन दोनों का सम्मान करना होगा। जब बच्चे को खेलने की ज़रूरत होती है, तो वह कुत्ते को परेशान किए बिना ऐसा कर सकता है, या तो किसी अन्य जगह खेल रहा है या कुत्ते को कहीं और आराम करने की इजाजत दे सकता है।
  7. अनावश्यक परिस्थितियों को मजबूर करें, इसे पहले दिन लंबे समय तक अकेले छोड़ने के लिए, इसे खरीद, अत्यधिक पार्क समय, तीव्र भविष्यवाणी खेल आदि पर ले जाएं। पहले दिन आपको यह समझना होगा कि एक नया स्वागत किया कुत्ता खराब भौतिक आकार के साथ आ सकता है और इतना परिवर्तन आपको लाभ नहीं पहुंचाता है। पहले दिन यह उनके साथ बहुत समय बिताने में सक्षम होना, उसे अपनी गेंद पर छोड़ने, कुत्ते की मांग करने और कम से कम कुछ भी पेश करने में सक्षम होना सुविधाजनक होगा।
  8. मान लें कि जो कुत्ता आता है वह वही है जैसा आपके पास पहले से है, जब यह सबसे अधिक संभावना है कि इसका इसके साथ कुछ लेना देना नहीं है और यह बहुत संभव है कि वही चीजें इसके लायक नहीं हैं, न ही एक ही चलने या दिनचर्या, और न ही यह एक ही चीज़ के लिए उपयोग की जाती है। प्रत्येक कुत्ता अलग होता है, लेकिन एक नवागंतुक को अनुकूलन और सीखने की अवधि की आवश्यकता हो सकती है और इसके दौरान घर पर अपनी जरूरतों को छाल, नष्ट कर सकते हैं, नष्ट कर सकते हैं।
  9. देखो या कुत्ते के इतिहास के साथ प्यार में गिरना और इस बात पर ध्यान न दें कि इस कुत्ते को बहुत सारी पेशेवर मदद की आवश्यकता हो सकती है या जो पर्यावरण आप प्रदान करने जा रहे हैं वह आपकी वसूली के लिए सबसे उपयुक्त नहीं है, या आपको पिल्ला या बहुत ऊर्जावान कुत्ते की आवश्यकता नहीं हो सकती है ...
  10. एक कूड़े की मेजबानी करें क्योंकि पिल्लों ज्ञान, अपने चरणों, विकास और समाजीकरण के महत्वपूर्ण समय के बिना आराध्य पिल्ले, उनके बाहर पहले सड़क, आदी होना, कुत्ते भाषा पर, आदि कर रहे हैं वहाँ पिल्ले, सच के बारे में कई किताबें हैं, लेकिन उनमें से कई डाँटने या चीजों पिल्ला एक कुतिया माँ (माताओं कुछ bitches उसके शावक डाँटने) है, जो क्या से दूर है के साथ समानता की कोशिश कर रहा करने के लिए एक पिल्ला सीमित करने के लिए सिखाया जाता है अधिक उपयुक्त हम कभी पिल्ला की मां नहीं बन सकते हैं, लेकिन अगर हम जानते हैं कि हम सुरक्षा और कल्याण प्रदान कर सकते हैं।

यह सब एक योग है और एक कुत्ते के लिए जारी है जो पहले से ही समस्याओं को लाया है। अगर हम कुछ और समस्याएं जोड़ते हैं, तो हम उन कुत्तों को पाएंगे जो अपने चौथे घर, "अप्राप्य" के लिए जाते हैं, पुराने हो जाते हैं और अधिक से अधिक जटिल अंतिम गोद लेने के साथ, और, यह है कि हमें उत्पादन से बचाना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
एक वयस्क कुत्ते को अपनानाएक वयस्क कुत्ते को अपनाना
एक कुत्ता उपहार नहीं हैएक कुत्ता उपहार नहीं है
नर और मादा कुत्तों के बीच सह-अस्तित्वनर और मादा कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व
क्या कुत्ते को पार करना जरूरी है?क्या कुत्ते को पार करना जरूरी है?
ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना हैज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है
एक कुत्ता कैसे चुनेंएक कुत्ता कैसे चुनें
पोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव हैपोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव है
कैनिन नैतिकता क्या है?कैनिन नैतिकता क्या है?
मालिकों की भागीदारीमालिकों की भागीदारी
» » मेजबान घर: इरादा
© 2022 TonMobis.com