हम कुत्तों के लिए चार डीवीएन शैंपू raffled

बारिश आती है, और इसके साथ, मिट्टी। वे दिन आते हैं जब हमारे कुत्ते को यह नहीं पता कि यह हमारा है या पड़ोसी है। स्नान समय लगभग साप्ताहिक!

हमारे जैसे, हमारे कुत्ते में स्वच्छता की ज़रूरत होती है जिसे स्वयं ही हासिल नहीं किया जा सकता है। ब्रशिंग, कान की सफाई, नाखूनों और बाथरूमों में कटौती।

स्वच्छता के लिए अपने बालों और त्वचा की देखभाल और सम्मान करने के लिए हमारे कुत्ते को अच्छे शैम्पू से स्नान करें। इसलिए, नए ब्रांड डर्मो वेटिनिनिया नेचुरल (डीवीएन) ने हमें अपने दोस्तों के बीच आकर्षित करने के लिए चार शैंपू भेजे हैं।

डीवीएन शैंपू की क्या विशेषताएं हैं?

"हमारे उत्पादों की प्रभावशीलता अपनी प्राकृतिक संरचना कृत्रिम रसायनों का पूरी तरह से मुक्त पर आधारित है, खुशबूदार प्रजातियों कि स्थिति के प्रत्येक प्रकार के लिए अपनी विशिष्ट गतिविधि योगदान के गुणों के साथ। सिंथेटिक उत्पादों के उपयोग के त्याग, इसलिए हमारे उत्पादों parabens, formaldehyde दाताओं, SLS, SLES, सिंथेटिक इत्र, कृत्रिम स्वाद, पेग या पेट्रोलियम, संभावित स्वास्थ्य और पर्यावरण के लिए हानिकारक शामिल नहीं है "।

हमारे उत्पाद 100% प्राकृतिक और 100% पारिस्थितिकीय हैं

  क्या आप एक चाहते हैं? तीन सरल चरणों में हमेशा की तरह भाग लें:

  1. गुडोग के प्रशंसक बनें 
  2. डीवीएन के प्रशंसक बनें
  3. हमें [email protected] पर एक ईमेल भेजें  अपने फेसबुक प्रोफाइल, अपना नाम और अपने पालतू जानवर का नाम लिंक करें . यह सत्यापित करने के बाद कि आप आवश्यकताओं 1 और 2 को पूरा करते हैं, आपको एक संख्या प्राप्त होगी जिसके जवाब में आप रैफल में भाग लेंगे। (यह हमें 24 घंटे तक ले जा सकता है)।



आप शुक्रवार 20 सितंबर को 23:59 बजे तक भाग ले सकते हैं . ड्रॉ 21 सितंबर को 12:00 बजे सुबह गर्मियों में खुशी के साथ अलविदा कहने के लिए होगा। रहो रहो! आपका नंबर चुना जा सकता है।

DVN

* केवल प्रायद्वीप के लिए शिपिंग।

शुभकामनाएँ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर अपने कुत्ते की सफाईघर पर अपने कुत्ते की सफाई
मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
स्नान का महीना: क्या आप अपने कुत्ते के लिए सही शैम्पू का उपयोग कर रहे हैं?स्नान का महीना: क्या आप अपने कुत्ते के लिए सही शैम्पू का उपयोग कर रहे हैं?
वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
असामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता हैअसामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता है
तेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिएतेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिए
जब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिएजब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिए
मेरे मुक्केबाज के बाल का ख्याल कैसे रखेंमेरे मुक्केबाज के बाल का ख्याल कैसे रखें
» » हम कुत्तों के लिए चार डीवीएन शैंपू raffled
© 2022 TonMobis.com