अपने कुत्ते से बात करने के 6 कारण

160825_platicarConPerro_coverBlog

बहुत से लोग अपने कुत्तों से बात करते हैं, हालांकि दूसरों को सुनते समय यह थोड़ा शर्मनाक हो सकता है। कभी-कभी (या दैनिक) बातचीत करने के पांच लाभ जानें ताकि आप कभी भी अपने बालों से बात करना बंद न करें।

1. कुत्ते समझते हैं कि हमारी भाषा कैसे बोलें
बच्चों की तरह, कुत्ते ध्वनि को समझना शुरू करते हैं और उन्हें क्रियाओं और वस्तुओं से जोड़ते हैं। शब्दों का अर्थ 80% शरीर की भाषा और स्वर की आवाज़ से आता है। कुत्ते इतने अच्छी तरह से समझते हैं कि हम में से कई को पी-ई-एल-ओ-टी-ए जैसे शब्दों का जादू करना है क्योंकि हम जानते हैं कि अगर हमारी बालों हमें सुनती है, तो यह बहुत रोमांचक हो सकती है।

2. अपने कुत्ते से बात करना दिल के लिए बहुत अच्छा है
अध्ययनों से पता चलता है कि दिल के दौरे के एक साल बाद कुत्ते के मालिकों की एक महत्वपूर्ण उच्च जीवित रहने की दर है। असल में, जिन मालिकों के पास अपने पालतू जानवरों के साथ चैट और चैट होता है, उनमें दिल की विफलता सहित हृदय रोग से मरने का खतरा कम होता है। इसलिए अपने बालों से बात करने के लिए इस लाभ का लाभ उठाएं।

3. आप उससे कहीं भी बात क्यों कर सकते हैं
आम तौर पर, लोग घर से बहुत समय बिताते हैं। आज ऐसे गैजेट हैं जो आपको घर से दूर होने पर भी अपने बालों में एकजुट होने में मदद कर सकते हैं। जब आप इसके साथ नहीं होते हैं, या यहां तक ​​कि लंबी दूरी की बातचीत भी होती है, तो यह तकनीक आपको अपने बालों को थोड़ा कम कर सकती है। तो जहां भी हो, अपने बालों को वीडियो कॉल करने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें। कैमरे देखें >




4. उनके साथ चैट करना हमारी खुशी को बढ़ाता है
हम में से कई लोगों के लिए, हमारा प्यारा परिवार का हिस्सा है। तो उससे बात करने से आपकी समस्याएं थोड़ा कम विरोधाभासी हो जाएंगी। यहां तक ​​कि अगर आपके कुत्ते के पास आपके लिए सलाह नहीं है, तो वह कभी भी आप का न्याय या आलोचना नहीं करेगा। इसके विपरीत, वार्तालाप के विषय पर ध्यान दिए बिना, आपकी बालों हमेशा प्यार और स्नेह के साथ प्रतिक्रिया करेगी।

5. यह आपके कुत्ते के लिए सुनना अच्छा है
जो लोग अपने कुत्तों के साथ वार्तालाप करते हैं, वे उनके साथ अधिक एकजुट होते हैं। अपने बालों से बात करें कि आप कैसा महसूस करते हैं, आपका दिन कैसा चल रहा है, आपकी भविष्य की योजनाएं या यहां तक ​​कि अगर आप इसे करना पसंद करते हैं तो गाएं। इससे आपके बालों को महसूस, शामिल और प्यार किया जाएगा।

6. बहुत दूर भविष्य के लिए अभ्यास करें
वैज्ञानिकों का कहना है कि बहुत जल्द ऐसे उपकरण होंगे जो हमारे पालतू जानवरों को हमारे साथ संवाद करने की अनुमति देंगे। पशु शोधकर्ता प्रेयरी कुत्तों की भाषा को समझ रहे हैं। उनका मानना ​​है कि हमारे पास 5 से 10 वर्षों के भीतर डिवाइस उपलब्ध होंगे। और Google "एफआईडीओ" नामक एक परियोजना में पहले से ही इस तकनीक पर काम कर रहा है। तो अपने बालों के साथ अपनी वार्ता का अभ्यास करें।

और आप अपने कुत्ते से बात करते हो?

हमें बताएं कि आपकी प्रतिक्रिया क्या है!

सौदों

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की बुद्धिकुत्तों की बुद्धि
कुत्ते होने के 10 लाभकुत्ते होने के 10 लाभ
मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनेंमेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें
कुत्तों और समय की अवधारणा: अलगाव चिंताकुत्तों और समय की अवधारणा: अलगाव चिंता
क्योंकि कुत्ते उगते हैंक्योंकि कुत्ते उगते हैं
क्या आपने कुत्ते को अपनाया है और तनाव है?क्या आपने कुत्ते को अपनाया है और तनाव है?
कुत्ते का दोषी देखोकुत्ते का दोषी देखो
कुत्तों के साथ संवाद करें: यह कैसे किया जाता है?कुत्तों के साथ संवाद करें: यह कैसे किया जाता है?
कुत्तों की भाषाकुत्तों की भाषा
एक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओएक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओ
» » अपने कुत्ते से बात करने के 6 कारण
© 2022 TonMobis.com