अपने कुत्तों को अपने खिलौनों काटने के लिए प्रशिक्षण देना




हमारे दरवाजे प्रशिक्षण
अपने खिलौनों को काटने के लिए

ऐसा कुछ जो अक्सर होता है और कोई भी पसंद नहीं करता है, वह अस्वास्थ्यकर उपाध्यक्ष है कि हमारे जानवरों को उनके पास जो कुछ भी है, उसे काटना है और इसे टुकड़ों में फाड़ना है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे हमारे जूते, कुशन, दरवाजे हैं ... वे अपनी उंगलियों पर जो कुछ भी रखते हैं उन्हें नष्ट कर देते हैं। यह ऐसा कुछ है जो आपके साथ होता है, है ना? डरो मत, क्योंकि अगर उनके पास यह उपाध्यक्ष भी है, तो इसे हमेशा से बचा जा सकता है।


आपका कुत्ता आखिरी बार आपकी निजी वस्तुओं को फेंकने और शांति में रहने के लिए हर चीज को काटने की इस चिंता को नियंत्रित कर सकता है। टूटने वाली चीज़ों को ढूंढने के साथ खत्म हो गया है!

इस पूरी प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा इन प्रतिक्रियाओं के कारण को जानना है जो कि आगे बढ़ने की आवश्यकता के अलावा कोई नहीं है। अगर उन्होंने अपनी सारी ऊर्जा नहीं बिताई है, तो वे उन्हें उन वस्तुओं की ओर मुड़ते हैं जो उनके आस-पास हैं, जो उस बेचैनी से छुटकारा पाने में सक्षम हैं, उन अधिशेष ऊर्जाएं।

इसका क्या मतलब है? आपको अपने कुत्ते को सिखाया जाना चाहिए जहां वह काट सकता है। कैसे? इसके लिए विशेष खिलौनों के साथ। और हम आपके खिलौनों को अपनी चीजों से अलग करके शुरू करेंगे, इसलिए आपके सामान को कोई खतरा नहीं होगा।

ऐसा मत सोचो कि यह मुश्किल होगा, यह नहीं होगा, आप देखेंगे कि यह बहुत आसान है:

1. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आपको क्या करना चाहिए यह है कि आपके पालतू जानवर बहुत अभ्यास करते हैं, और इस तरह आप अधिकांश नापसंदों से बचेंगे, क्यों? क्योंकि उसने उस ऊर्जा को समाप्त कर दिया है जो उसे उस वस्तु को उतारने और काटने की ज़रूरत है जो उसके भीतर पहुंच में है। इस तरह, आप व्यायाम से अधिक आराम करेंगे।

2. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए, आपको प्रक्रिया के लिए विशेष खिलौने उपलब्ध कराएंगे, यह रिचार्जेबल खिलौने नामक खिलौनों का प्रकार है। वे बहुत उपयोगी हैं, अंदर वे एक इलाज पा सकते हैं, प्रत्येक बार जब वे खेलते हैं और यह उन्हें हमेशा हमारे साथ नहीं बल्कि हमारे सामान के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित करेगा। आपको उसे सिखाया जाना चाहिए और उसे समझना चाहिए कि वह वह जगह है जहां उसे निर्वहन करना चाहिए।

आपको किसी और चीज की आवश्यकता नहीं है, इसलिए आपका कुत्ता आपकी चीजों को काट नहीं देता है।
व्यायाम करें और जब आप देय करते हैं तो पुरस्कृत किया जाए। आपको अब इस विषय के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, आपका कुत्ता तुरंत उसे जोड़ देगा जो उसे करना है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैंक्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैं
कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए
मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
मेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँमेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँ
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
आपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता हैआपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता है
एक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीकेएक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीके
क्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chewsक्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chews
अपनी चीजों को काटने की आदत दूर करोअपनी चीजों को काटने की आदत दूर करो
डेंटिसिडन 9 समाधान जिनके लिए दांत कुत्तों और बिल्लियों के लिए डूब जाते हैंडेंटिसिडन 9 समाधान जिनके लिए दांत कुत्तों और बिल्लियों के लिए डूब जाते हैं
» » अपने कुत्तों को अपने खिलौनों काटने के लिए प्रशिक्षण देना
© 2022 TonMobis.com