कुत्ते के लिए 7 इंटरेक्टिव गेम्स

निश्चित रूप से यदि आप कुत्ते के साथ जीवन साझा करते हैं तो आप इस सवाल से एक से अधिक बार पूछेंगे। क्या आप कभी आराम नहीं करेंगे?

जब आप ऊर्जा की उच्च खुराक वाले कुत्ते या कुत्ते के साथ रहते हैं, तो यह प्रश्न आपके दिमाग में लगभग दैनिक भी हो सकता है और आमतौर पर हम आम तौर पर सोचने के जाल में पड़ जाते हैं कि उसे टायर करने के लिए हमें उसे और शारीरिक व्यायाम करने की आवश्यकता है . यह तब होता है जब हम अपने कुत्ते को बेहोश होने तक गेंद को बार-बार फेंकने के लिए पार्क जाते हैं।

हमने अपने ब्लॉग में पिछले लेख में लिखा है के रूप में, व्यायाम हमारे कुत्ते के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन अगर इस अभ्यास मानसिक उत्तेजना के साथ नहीं कर रहा है एक ट्रेडमिल पर हमारे कुत्ते मोड़ और गेंद हर बार जब आप की आवश्यकता होती है लेने की जाएगी थके हुए व्यायाम के लिए अधिक खुराक।

कुत्तों के लिए इंटरेक्टिव गेम बहुत अच्छे उपकरण हैं जो हमें मानसिक काम की खुराक दे सकते हैं और शांत कर सकते हैं कि दैनिक शारीरिक व्यायाम के साथ, उन्हें संतुलित कुत्तों की आवश्यकता होती है।

1. refillable इंटरैक्टिव खिलौने (काँग प्रकार)

juegos_interactivos_perros_kong

बाजार में मौजूद कुत्तों के लिए सभी इंटरैक्टिव गेमों में से, कांग हर कुत्ते के मालिक का संदर्भ बन गया है। विचार सरल है: खिलौना को कुछ भूख से भरें और इसे हमारे कुत्ते को दें ताकि वह इसे समझ सके। इस इंटरैक्टिव कुत्ते खिलौने की बड़ी खामी यह है कि समय के साथ हमारे कुत्ते कौशल प्राप्त कर रहा हो सकता है जब भोजन और 5 मिनट में इसे खाली करने के लिए को हटाने है, इसलिए यह नुस्खा के लिए कुछ रचनात्मकता को लागू करने के लिए आवश्यक है: लगाने से उदाहरण के लिए पैट, दही, डिब्बाबंद मांस जैसे खाद्य पदार्थ या इसे देने से पहले इसे ठंडा करना।

बाजार पर में और एक ही ब्रांड, बहुत अलग कीमतों के बाहर इस खिलौने के कई वेरिएंट हैं, अभी भी पता चला है कि केवल कुछ ब्रांडों सुनिश्चित करना है कि सामग्री काटने के लिए प्रतिरोधी है, लेकिन सब कुछ की तरह हमेशा अपवाद हो सकता है बहुत महत्वपूर्ण है , इसलिए सुरक्षा के लिए हम हमेशा इन खिलौनों में से किसी एक के साथ घर पर अकेले जाने से पहले उसे देखकर कई परीक्षण करने की सलाह देते हैं।

2. कुत्तों के लिए इंटरेक्टिव खिलौने जिसमें आपको एक छोटी सी समस्या का समाधान करना होगा

games_interactives_for_ कुत्तों

वहां बड़ी संख्या में ब्रांड हैं जो कठिनाई के विभिन्न स्तरों के साथ स्पेन में कुत्तों के लिए इंटरैक्टिव गेम वितरित करना शुरू करते हैं। आम तौर पर, लगभग हमारे कुत्ते सब वे उद्देश्य रणनीतियों उन में पुरस्कार या Chuche प्राप्त करने के लिए विकसित: पुरस्कार एक cuerdecita के साथ एक छोटे कंटेनर के शीर्ष आकर्षित ड्रॉप करने पैर या ट्यूब के किसी भी थूथन बारी बारी से इनाम या चुखे इत्यादि कहां है हमेशा आसान गेम के साथ शुरू करना सबसे अच्छा होता है और धीरे-धीरे कठिनाई में वृद्धि होती है क्योंकि इससे हमारे कुत्ते को निराश होने और उन व्यवहारों को दिखाने से रोका जा सकता है जिन्हें हम खिलौना, काटने या खिलाने की तरह नहीं चाहते हैं।

 3. बस्टर गतिविधि मैट

यह एक व्यावहारिक कालीन है जिसमें आप विभिन्न इंटरैक्टिव गेम को हुक कर सकते हैं, उनमें से सभी नियत हैं ताकि आपका पेरेट उन मिठाइयों को निकालने में कामयाब हो जो आप अंदर छिप जाएंगे। यह एक व्यावहारिक बैग के साथ आता है ताकि आप इसे एक यात्रा और तीन अलग-अलग खेलों में ले जा सकें, हालांकि आप बाकी को अलग से खरीद सकते हैं। यह कुत्तों के लिए एक इंटरैक्टिव गेम है जो संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे अधिक व्यापक है और हालांकि स्पेन में इसे अभी भी ढूंढना मुश्किल है, कुत्ते के उत्पादों के कुछ वितरक इसे बेचने लगते हैं।

कुत्तों के लिए इंटरेक्टिव गेम्स DIY (इसे स्वयं करें)

कुत्तों के लिए इंटरैक्टिव गेम के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे कुत्ते को मानसिक काम और मनोरंजन की अच्छी खुराक देने के लिए एक डाइम खर्च करना जरूरी नहीं है। हमारे पास घर पर कुछ सामग्रियों के साथ हम महान मानसिक पहेली बना सकते हैं। यद्यपि जब भी हम कल्पना का उपयोग करते हैं तो संभावनाएं अनंत होती हैं, हम आपको कुछ विचारों की पेशकश करते हैं जिन्हें आप अभ्यास में कर सकते हैं:

4. बोतलों का खेल




यह उन कुत्तों के लिए एक इंटरैक्टिव गेम है, जो कुछ महीने पहले सोशल नेटवर्क्स में अधिक प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके हैं, इस वीडियो के लिए धन्यवाद और इसे बनाने के लिए हमें DIY की दुनिया में थोड़ी देर की आवश्यकता होगी। विचार यह है कि वीडियो में दिखाई देने वाले गियर को बनाने के लिए और इसके लिए हमें तीन लकड़ी के तख्ते, एक या दो पतली ट्यूब और प्लास्टिक की बोतल मिलनी होगी। एक बार बनाया गया, हम बोतलों में मिठाई या छर्रों के टुकड़े डाल देंगे और हमारे कुत्ते को यह पता लगाना होगा कि बोतल को कैसे चालू किया जाए ताकि छर्रों को गिर सकें। यह जरूरी है कि जब इसे बनाते हैं, तो हम वजन का एक अच्छा हिस्सा उपयोग करते हैं जिससे खिलौना रहता है और जब भी हमारा कुत्ता इसे मारता है, तब भी नहीं गिरता है, खासकर जब हमारे पास एक बड़ा कुत्ता होता है।

5. मफिन ट्रे

games_interactives_for_ कुत्तों

सॉसेज या उदाहरण के लिए पनीर के टुकड़े: इस खेल के लिए हम muffins या muffins के एक साँचे में ढालना, (अधिक छेद बेहतर है), छेद प्रति गेंदों की एक ही नंबर और मिठाई इतना गंध की एक अच्छी सेवा की आवश्यकता होगी। यह महत्वपूर्ण है कि भोजन के टुकड़े हमारे कुत्ते को भरने के लिए पर्याप्त न हों या बहुत अधिक चपेट न करें, खासकर जब हम कई दोहराव करते हैं, क्योंकि यह एक ऐसा गेम है जो बहुत तेज़ पकड़ा जाता है। हम अंतराल मफिन में से कुछ में Chuche का एक सा डाल करने के लिए और छेद में से प्रत्येक पर एक गेंद डाल, तो फर्श पर ट्रे छोड़ ताकि हमारे कुत्ते गेंदों बाहर चिढ़ाने और मिठाई को खोजने के लिए जा सकते हैं की है। एक बार समाप्त होने के बाद, हम इस बार इस अभ्यास को दोहराएंगे कि इस समय विभिन्न छेदों में चचेस लगाएंगे, लेकिन सभी नहीं। हमारे कुत्तों का अनुमान लगाने के लिए गंध और स्मृति का उपयोग किया जाएगा जहां भोजन का टुकड़ा है।

6. बॉक्स का खेल

यह सबसे सस्ती इंटरैक्टिव कुत्ते खेलों में से एक है जिसे आप बना सकते हैं, और अच्छी तरह से योजनाबद्ध हमारे कुत्ते को औसतन 20 से 30 मिनट का मनोरंजन दे सकता है। इस खेल के लिए यह उनकी फ़ीड राशन में से एक का उपयोग करने के रूप में हम एक निष्पक्ष राशि, एक फिर से भरे मध्यम बॉक्स, अखबारी, छोटे बक्से, अंडा डिब्बों, की आवश्यकता होगी सलाह दी जाती है टॉयलेट पेपर, कांग या खिलौने के डिब्बों हम घर पर है कि और मांस का कर सकते हैं यद्यपि वीडियो में कुत्ते के मालिक ने इसे अंग्रेजी में समझाया है, मूल रूप से इसमें उसकी फ़ीड, बॉक्सर की बॉक्स गेंदों में उन्हें छिपाने और छोटे बक्से के अंदर जोड़ने के लिए शामिल हैं। बॉक्स के निचले भाग में हम गीले मांस से भरे हुए कांग या रीफिल करने योग्य खिलौना को छुपाएंगे। एक बार जब हम सब कुछ बंद कर देते हैं, तो हम इसे अपने कुत्ते को देंगे, जो थोड़ा मानसिक प्रयास और गंध के साथ मिठाई पायेगा।

7. भरवां गेंद

Juegos_interactivos_para_perro

इस गेंद को जेडब्ल्यू होली रोलर कहा जाता है और स्पेन में कुछ पालतू स्टोरों में विभिन्न रंगों में इसे कई आकारों में हासिल करना संभव है, हालांकि शायद अन्य प्रकार की गेंदें छेद के साथ हैं जो हमें बाजार में सेवा दे सकती हैं। गेंद के अलावा, इस खेल को कॉन्फ़िगर करने के लिए हमें तस्वीरों में कटौती के कपड़े और रसीला मिठाई का एक अच्छा हिस्सा चाहिए।

कपड़े के प्रत्येक पट्टी भोजन का एक सा रोल और फिर गेंद पर डाल दिया है, और इसलिए कपड़े के अन्य हिस्सों के साथ है, तो यह हमारे कुत्ते के लिए प्रदान करते हैं और कपड़े के टुकड़े को खींचने के लिए कोशिश करते हैं और खाने के लिए Chuche में है उतारना इसका इंटीरियर बक्से के खेल के रूप में, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि अगर हमारा कुत्ता पिल्ला है या उसे कार्डबोर्ड या कपड़े खाना पसंद है तो यह उसके लिए सबसे अच्छा गेम नहीं हो सकता है। यह हमेशा जरूरी है कि हमारे कुत्ते को उसके साथ असुरक्षित छोड़ने से पहले खिलौने के साथ कैसे बातचीत करें।

ये कुछ उदाहरण हैं जिन्हें हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करें। अच्छी चलने के बाद, मानसिक व्यायाम और गंध जो वे मांगते हैं, ये अभ्यास शायद आपको आराम करने के लिए आवश्यक शांतता खोजने में मदद करेंगे।

और तुम? क्या आप आमतौर पर कुत्तों के लिए इंटरैक्टिव गेम का उपयोग करते हैं? क्या आप हमारी सूची में नहीं जानते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता हैएक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता है
आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?
अपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?
अपने कुत्ते के तनाव के खिलाफ मानसिक उत्तेजनाअपने कुत्ते के तनाव के खिलाफ मानसिक उत्तेजना
कुत्ते को फायर करना: सबसे अच्छा तरीका क्या है?कुत्ते को फायर करना: सबसे अच्छा तरीका क्या है?
अपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्पअपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्प
मिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत हैमिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत है
» » कुत्ते के लिए 7 इंटरेक्टिव गेम्स
© 2022 TonMobis.com