पार्क युक्तियाँ




कुत्ते की दुनिया में सामान्य बात यह है कि अक्सर कुछ लोग "पार्क काउंसिल" कहते हैं और वे कुछ भी नहीं हैं एक कुत्ते के मालिक से दूसरे को दी गई मुफ्त सलाह अच्छे उद्देश्य के साथ मदद करने के लिए है, लेकिन खाते में कई महत्वपूर्ण बातें ले रहे हैं और, दुर्भाग्य से बिना, थोड़ी मदद वृद्धि के मालिक और कुत्ते की कुंठा, कभी कभी बहुत गंभीर हैं और समस्याओं के कारण खत्म हो।
अगर चिंता नहीं होती तो मैं चिंता नहीं करता क्योंकि ऐसे कई कुत्ते हैं जो परिणाम भुगतते हैं और कई मामलों में वे एक क्षेत्र में अलग, त्याग दिया, एक सुरक्षात्मक और यहां तक ​​कि euthanized लौट आए।
हाल ही में मैंने एक ऐसे व्यक्ति से मुलाकात की जिसने खुलेआम पूछा कि वह अपने कुत्ते के बाद क्या कर सकता था जब वह अकेले घर पर दरवाजे, तौलिए और उसके द्वारा पकड़े गए सबकुछ खाए, भले ही वे खिलौने छोड़ दें। कुत्ते को सुविधाजनक बनाने वाला डेटा यह है कि यह शांत है और यह चलने से थक जाता है क्योंकि वे इसे मैदान में ले जाते हैं और दौड़ते हैं। यही वह है
इस "जानकारी" के साथ 80 से अधिक लोगों को कुत्ते समस्या का निदान और समाधान निर्धारित करने की हिम्मत: अगर एक काँग भरवां है कि, अगर थकाऊ, एक पिंजरे या वाहक, अगर है कि यदि आप सिरका या एक पढ़नेवाला स्प्रे, ले जो यदि आपको "मालास फ्लीस" नामक एक टीवी शो दिखाई देता है, तो एक और कुत्ता अपनाएं, बाख फूलों को आजमाएं, थूथन का उपयोग करें, रेडियो डालें, आदि इत्यादि। "डेटा की बर्बादी" के साथ निदान के रूप में, टिप्पणियों में से अधिकांश का फैसला है कि कुत्ते को कैनिन अलगाव चिंता (एएससी) से पीड़ित है।
यह संभव है कि समस्या कुत्ते के मालिक प्रत्येक व्यंजनों में से एक को एक करके कोशिश करने का फैसला करता है, तुम भी (नहीं पशु चिकित्सक जो भी एक शिक्षक के रूप में प्रशिक्षित के रूप में नहीं,!) एक पशु चिकित्सक के रूप में अपने पशु चिकित्सक और इस संपर्क कर सकते हैं एएससी भी क्रम में समस्या "को कवर" में निदान करने और कुछ भी लिख।
यह बहुत मजेदार है, लेकिन किसी ने कुत्ते की उम्र, या यह कहां से आती है, न ही घर में यह समय पूछा है, न ही जब यह व्यवहार होता है। कोई भी देखा है यह, अगर यह वास्तव में एक शांत कुत्ते या थक या थक कुत्ता है अगर आप किसी भी शारीरिक समस्या है अगर आप भय है,, अगर आप जोर दिया हो आसानी से करता है, तो आप सामान्य रूप से संवाद पता नहीं है, अगर प्रतिक्रियाशील। न ही वे मालिकों पता है,,, कैसे कुत्ते को लक्षित करने के पता नहीं कि वे किस तरह ले जाते हैं, कैसे वे घर पर व्यवहार करते हैं, अगर बहुत ज्यादा सही किया है, तो आप को पुरस्कृत करता है, तो आप बहुत ज्यादा की मांग करते हैं। न ही वे वातावरण जहां आम तौर पर कुत्ता संबंधित है पता है, अगर यह शोर या शांत है, अगर वहाँ कई कुत्ते हैं और साथ मिलता है या नहीं तो, बुरी तरह से प्रतिक्रिया करता है अगर आप overexcited हैं अगर तुम सवारी का आनंद लें, अगर सवारी संख्या में पर्याप्त हैं करना और समय ... लेकिन फिर भी और सभी, निदान लगभग एकमत है, कुछ है जो आप एक कुत्ता ट्रेनर से परामर्श करने की सलाह देते हैं और कई जो मूल्यांकन करने और व्यवहार की सलाह नहीं है।
कैनाइन पृथक्करण चिंता (एएससी), साथ ही किनारे काटने, अन्य विकल्पों पर विचार मत करो यह कुछ कुत्ते, शायद बहुत ज्यादा व्यायाम, शायद मानसिक उत्तेजना की कमी है, शायद एक बहुत शोर वातावरण के पारित होने के दैनिक जीवन में गलत की वजह से तनाव के कुप्रबंधन है जब एक के साथ घर पूरी तरह से छोड़ने के रूप में हो सकता है चुप्पी में, निर्भरता, असुरक्षा की समस्या ... संभावनाएं असंख्य हैं लेकिन लगभग सभी "पार्क काउंसिल" एएससी समस्या को हल करने के प्रलोभन में आती हैं।
अधिकांश समय, हम केवल हिमशैल की नोक देखते हैं।
हमारी कई यात्राओं में यह पता चला है कि मालिक जो हमें बताते हैं वह एक हिमशैल की नोक से ज्यादा कुछ नहीं है, यह भी मामला है कि जिस समस्या को वे देखते हैं या सोचते हैं उसे कुत्ते के असली समस्या से कोई लेना देना नहीं है।
चलो गंभीर होने शुरू करते हैं। वे हकदार और परीक्षण नहीं "परीक्षण और त्रुटि" हमारे कुत्तों के साथ, हम, योग्य पेशेवरों, जो गैस समस्या आकलन के साथ एक सटीक स्थान और प्रयोगों बनाने के लिए बारी है क्योंकि यह एक कुत्ता है जो का जीवन है के रूप में समस्याओं के साथ एक सौदा हमारे हाथों में, और बहुत अच्छे इरादे के लिए, एक बार क्षति हो जाने के बाद, इसे उलट करने के लिए यह और अधिक जटिल है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में पृथक्करण चिंताकुत्तों में पृथक्करण चिंता
मेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला हैमेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला है
पृथक्करण चिंतापृथक्करण चिंता
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहीं
कुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करेंकुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करें
कुत्ते के शीर्ष परकुत्ते के शीर्ष पर
एक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँएक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँ
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
चिड़ियाघर में कुत्ते की हत्या का कारण बनता है: मालिक कार्बिनरोस से थोड़ी मदद का दावा करता हैचिड़ियाघर में कुत्ते की हत्या का कारण बनता है: मालिक कार्बिनरोस से थोड़ी मदद का दावा करता है
अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
» » पार्क युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com