बीगल में गर्मियों के खतरे

  • ओटिटिस: विदेशी निकायों (बीज, स्पाइक्स और अन्य सामग्रियों) द्वारा उत्पादित होते हैं लेकिन नमी से अधिक होने के कारण भी होते हैं।
    - विदेशी निकायों द्वारा: वे सिर के हिंसक झटकों का उत्पादन करते हैं और आमतौर पर केवल एक कान को प्रभावित करते हैं। यह खतरनाक है क्योंकि इससे अधिक गंभीर कान की चोट हो सकती है। Otohematomas भी अवसर पर।
  1. - अधिक नमी के लिए: यह तैराकी कुत्तों में, आर्द्र जलवायु में अधिक बार होता है और यदि कान स्नान के बाद अच्छी तरह से सूखते नहीं हैं।
स्पाइक्स से सावधान रहें!
इन्हें जिस तरह से ऊतक में पेश किया जाता है, वे अपने रास्ते में फिस्टुला बना सकते हैं।

इसकी प्रगति रुकती नहीं है और, आमतौर पर इसे शरीर में कहीं भी बनाए रखा जाता है।
चलने के बाद हमें अंतःविषय रिक्त स्थान, कान और नाक की जांच करनी होगी। नाक गुहा में यह हिंसक और लगातार छींकने और यहां तक ​​कि रक्तचाप का कारण बनता है।
वे आंखों में भी आ सकते हैं, जिससे कॉर्नियल अल्सर, कन्जुनक्टिवेटिस आदि हो सकते हैं।
  • निर्जलीकरण: गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित रखने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक ठंडाता और साफ पानी की पेशकश कर रहा है।
  • जलता है: गर्मियों के सूरज के नीचे, किनारे और सड़कों पर डामर को तापमान पर गरम किया जा सकता है जो आपके कुत्ते के पैरों को जला सकता है। इससे बचने के लिए, रात में या देर रात को अपने कुत्ते को बहुत जल्दी चलें, जब सड़कों को ठंडा कर दिया जाए। अगर आपको अपना हाथ हटाना है तो सड़क को बहुत गर्म होने पर हमेशा अपना हाथ डामर पर रखें, इसलिए यह आपके कुत्ते के पैरों के लिए होगा। यदि आप नहीं चाहते हैं कि सड़क पर तीस सेकंड तक सड़क पर बाहर निकलना पड़े, तो आपका कुत्ता शायद पैदल चलने के तीस या उससे अधिक मिनट तक अपने पैरों को नहीं चाहेगा।
  • दरिंदा: गर्मी fleas, ticks और मच्छरों का मौसम है, कीट जो आपके कुत्ते को थोड़ी सी असुविधा हो सकती है, सबसे खराब में घातक हो सकता है। बाजार पर कई प्रकार की निवारक विधियां हैं, जिनमें प्रतिरोधी उपचार, शैंपू, आवश्यक तेल और पिस्सू और टिक कॉलर शामिल हैं। यह देखने के लिए कि वह आपके कुत्ते के लिए क्या सिफारिश करता है, अपने पशुचिकित्सा से बात करें।



  • हीट स्ट्रोक: हीट स्ट्रोक कुत्ते के स्वास्थ्य के लिए एक गंभीर खतरा है, सबसे बुरे मामले में, यह घातक हो सकता है। आप आराम करने के लिए तैराकी के लिए अवसर प्रदान करते हैं, ठंडा मैट आप दिन के सबसे घंटे के दौरान अपने पालतू जानवरों का प्रयोग करते बाधित होता है, यह सुनिश्चित करते हुए आप अच्छी तरह से हाइड्रेटेड हैं इस रोका जा सकता है, अच्छे स्थानों प्रदान करने, और अकेले अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ गर्मियों की गर्मी के दौरान वाहन।
  • संक्रामी कामला: (पानी की आपूर्ति, भोजन, आदि के माध्यम से लेप्टोस्पाइरोसिस शारीरिक तरल पदार्थ या ऊतकों के माध्यम से संकुचित हो और सीधे संपर्क के माध्यम से प्रेषित किया जा सकता है या परोक्ष रूप से (एक काटने या मांस की घूस के मामले में) ) एक संक्रमित पशु के साथ। स्थिर पानी लेप्टोस्पिरा बैक्टीरिया का एक आम स्रोत है। यदि स्थायी उपचार नहीं किया जाता है तो इससे स्थायी स्वास्थ्य समस्याएं और मृत्यु भी हो सकती है। लक्षणों में बुखार, उल्टी, झटके और आंदोलन, सुस्ती, संयुक्त और मांसपेशियों में दर्द, और पानी के सेवन में वृद्धि शामिल है। अगर आपको संदेह है कि आपके कुत्ते को लेप्टोस्पायरोसिस है, तो आपको इसे तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले जाना चाहिए।
  • मौसमी एलर्जी: आपका कुत्ता fleas, घास, मोल्ड और गर्मियों में बढ़ने वाले कई पौधों के लिए एलर्जी हो सकता है। अगर आपको संदेह है कि आपके कुत्ते में मौसमी एलर्जी हो सकती है, तो खरोंच और बालों को खोना, आपके पशुचिकित्सा की यात्रा की सिफारिश की जाती है।
  • ततैया: वे भी कुत्ता काट सकते हैं, loscachorros सब से ऊपर, कर रहे हैं, इन कीड़े के काटने के लिए उम्मीदवारों क्योंकि वे सब कुछ है कि चाल का निरीक्षण करना चाहते हैं और, चमकीले रंग के रूप में, एक ततैया एक शक्तिशाली ध्यान कॉल कर सकते हैं।
  • Themedusas: समुद्र तट पर कुत्ते के लिए भी एक खतरा हो सकता है। आपको उन जलीय जानवरों में स्नान करने से बचाना है जहां इन जलीय जानवर हैं। उनके साथ एक स्पर्श एक महान दर्द और कर सकते हैं एलर्जी प्रतिक्रिया कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि जेलीफ़िश किनारे से दूर एक क्षेत्र में कुत्ते को डांटता है, तो जानवर को डूबने का खतरा होता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहीं
स्पाइक्स और कुत्तों - सावधानी और उन्हें कैसे निकालेंस्पाइक्स और कुत्तों - सावधानी और उन्हें कैसे निकालें
अपने कुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 5 युक्तियाँअपने कुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 5 युक्तियाँ
कुत्तों में इंटरडिजिटल सिस्ट - लक्षण और उपचारकुत्तों में इंटरडिजिटल सिस्ट - लक्षण और उपचार
कुत्तों में 5 आम आंख विकारकुत्तों में 5 आम आंख विकार
कुत्तों में छिद्रित आर्ड्रम - लक्षण और उपचारकुत्तों में छिद्रित आर्ड्रम - लक्षण और उपचार
कुत्तों में Conjunctivitisकुत्तों में Conjunctivitis
खतरनाक स्पाइक्सखतरनाक स्पाइक्स
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
बिल्लियों में तीसरी पलक - कारण और उपचारबिल्लियों में तीसरी पलक - कारण और उपचार
» » बीगल में गर्मियों के खतरे
© 2022 TonMobis.com