क्योंकि कुत्तों चाटना

क्योंकि कुत्तों चाटना

यदि आपके पास है चोर घर पर, वह शायद एक से अधिक बार लुभाना होगा अपना चेहरा चाटना उसके मन, पीएएस या यहां तक ​​कि कान, बोलने के बावजूद उसे सिखाने के लिए कि वह उसे पसंद करता है। लेकिन, मुझे पता था कि उनके लिए यह संचार का एक रूप था? मालिकों द्वारा इस अधिनियम को खारिज करने के बाद, इसकी एक श्रृंखला छिपी हुई है, जो हमें अपने भागीदारों के व्यवहार को थोड़ा बेहतर समझने में मदद कर सकती है। अगर आप जानना चाहते हैं क्योंकि कुत्तों चाटना और उनसे खाओ, आप इस लेख को umComo से याद करते हैं।

मुख्य कारणों में से एक लोग अपने मालिकों और अन्य लोगों को अपने पर्यावरण या अन्य जानवरों से चाटना क्यों करते हैं, स्नेह का प्रकट . उसी तरह से हम अपने आप को खोलते हैं और स्नेह दिखाने के लिए चुंबन करते हैं, कुत्ते दौड़ने लगते हैं।

  • यदि आपके घर में एक से अधिक साथी हैं और यह देखते हैं कि वे शरीर के हिस्से के बावजूद लगातार एक-दूसरे को चाटना चाहते हैं, शायद फेरनक्स स्वच्छता के लिए . हालांकि कंडोम अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता और बिल्लियों दोनों का ख्याल रखता है, फिर भी वे एक-दूसरे को साफ रखने की कोशिश करते हैं। इसी तरह, यह उनके बीच ट्रस्ट बॉन्ड स्थापित करने का एक तरीका है। यदि आप किसी साथी के साथ काम करते हैं या दो से अधिक हैं, तो ध्यान रखें कि निस्संदेह आप इस अभ्यास को हर किसी के साथ अभ्यास करेंगे।

  • पिछले चरण के संबंध में, कॉन टेंटों में मनुष्यों की तुलना में अधिक विकसित इंद्रियां होती हैं, उनमें से एक का तालु होना। शंकु को मारने के कार्य के माध्यम से, आप एक एकोर्न के अरोमा, जैसे मादाओं में उत्साह, या एक कण के रूप में अल्फा नर जैसे कणों की पहचान कर सकते हैं। इसलिए, rimming भी हो सकता है विनम्र कारण पैक के नेता को साबित करना चाहते हैं कि वे उसका पालन करें। यदि आपने अपनी स्थिति को सही तरीके से स्थापित किया है, तो वह संभवतः अपने हाथ, पैर या चेहरे को चाटना करने की कोशिश करेगा ताकि वह दिखा सके कि वह विनम्र है।

  • एक अन्य कारण बताता है कि लैमेन क्यों एक है कुछ पूछो . कुत्ते को मारने वाले पर निर्भर रहने के लिए, जब आप यह कहना चाहते हैं कि वह भूख लगी है, तो वह रोने या घूमने का सहारा ले सकता है, वह चाहता है कि आप गेंद को खेलें या खाने के समय, वह चाहता है कि आप उसे अपना खाना दें। यदि आप यह मांगने के लिए एक चाल के रूप में करते हैं कि वह उसे अपना खाना दे, तो यहां आपके पास एक लेख है जिसमें हम आपको दिखाते हैं कि वह अपनी पत्नी को खाना खाने के लिए कहने से रोकने के लिए कैसे सिखाती है।




  • हालांकि, rimming हमेशा खुशी, स्नेह या वफादारी का संकेत नहीं है। जब एक कॉन डर लग रहा है एक निश्चित व्यक्ति का या ऐसी परिस्थिति में है जो डर का कारण बनता है, जो डूबने लगता है जो सबमिशन परीक्षण के रूप में डरता है या।

  • कुत्ते के पास एक विशाल है सहानुभूति बनाने की क्षमता अपने मालिकों के साथ। इस प्रकार, यदि आप दुखी हैं, तो यदि आप तनावग्रस्त हैं, तो वह भी अधिक होगा, यदि आपका साथी खुश है, तो वह भी खुश होगा, वह और भी होगा। इन सभी मामलों में, आप यह दिखाने के लिए vocick चाटना करने की कोशिश करेंगे कि आप क्या पसंद करते हैं, खासकर उदासी या डोनेना के क्षणों में। जब लैम्ब्डा तेज़ और अत्यधिक होता है, तो यह तनाव या चिंता का पर्याय बन सकता है।

  • याद रखें कि भागीदारों के रूप में rimming का उपयोग करें संचार विधि , लिनुआ के माध्यम से você के साथ किसी भी संपर्क को खत्म करने के लिए उनमें से Ensiná उन लोगों को प्रेषित कर सकते हैं जो उनके साथ संवाद नहीं करना चाहते हैं। Adestrá उनके लिए अच्छा है क्योंकि केवल जानवरों को स्थिरता खोजने के लिए कुछ नियमों और व्यवहार दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए। Você,, पर शिक्षित queón उसके चेहरे को चाटना कर सकते हैं अगर पसंद करने के लिए Faia इस है, लेकिन हमेशा é aconselháctico उदाहरण के लिए छोड़ कि ELON के लिए कुछ कमरे उसकी MNOs चाटना डरो, realmenteón आप जैसे गंभीर मामलों में उनकी मदद के लिए पूछने के लिए, की जरूरत है भोजन की कमी

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि कुत्तों चाटना हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को चूमना बुरा हैमेरे कुत्ते को चूमना बुरा है
    क्योंकि वे कुत्ते चाटनाक्योंकि वे कुत्ते चाटना
    कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
    कुत्तों का मुंह वास्तव में हमारे से साफ है?कुत्तों का मुंह वास्तव में हमारे से साफ है?
    कुत्तों ने अपने पैरों को चाटना क्यों? 5 सबसे आम कारणकुत्तों ने अपने पैरों को चाटना क्यों? 5 सबसे आम कारण
    कुत्ते अपने घावों को चाटना क्यों करते हैं?कुत्ते अपने घावों को चाटना क्यों करते हैं?
    मेरी बिल्ली मुझे चाटना क्यों करती है और फिर मुझे काटती है?मेरी बिल्ली मुझे चाटना क्यों करती है और फिर मुझे काटती है?
    यदि आपको आश्चर्य है कि वे कुत्तों को चाटना क्यों करते हैं, तो हम आपको यह समझाते हैंयदि आपको आश्चर्य है कि वे कुत्तों को चाटना क्यों करते हैं, तो हम आपको यह समझाते हैं
    कुत्तों हमेशा हमारे चेहरे चाटना क्यों चाहते हैंकुत्तों हमेशा हमारे चेहरे चाटना क्यों चाहते हैं
    क्यों बिल्लियों चाटनाक्यों बिल्लियों चाटना
    » » क्योंकि कुत्तों चाटना
    © 2022 TonMobis.com