बिल्लियों हफ क्यों करते हैं?

बिल्लियों हफ क्यों करते हैं?

बिल्लियों की सभी प्रतिक्रियाओं में से एक, जो हमें विशेष ध्यान देता है, और यहां तक ​​कि एक निश्चित अलार्म भी झुकाव है Iquest- बिल्लियों buff क्यों करते हैं? सच्चाई यह है कि एक प्रतिक्रिया से अधिक है एक संदेश जो वे हमें देते हैं अपनी बिल्ली भाषा के माध्यम से।

बिल्लियों को हफ और उगता है जब वे परेशान, धमकी या नियंत्रण से बाहर महसूस करते हैं। यह कुछ भी नहीं से आता है और जब वे किसी समस्या की उपस्थिति महसूस करते हैं, तो वे केवल ऐसा करते हैं। वे यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि यदि आप असली खतरे, झुकाव और उगने का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। यह पूरी तरह से सामान्य है, यह तरीका है कि आपकी बिल्ली से आपको उस पल में न पहुंचने और अपने जैसे सतर्क स्थिति में रखने के लिए कहा गया है। वह कह रहा है "हम रक्षात्मक मोड में हैं"।

हालांकि, आपके पालतू जानवरों के स्नॉर्ट्स के अन्य कारण भी हैं। हम आपको निम्नलिखित लेख को ExpertoAnimal द्वारा पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं जहां हम इस सवाल का जवाब देंगे Iquest- बिल्लियों buff क्यों करते हैं?

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्लियों चाटना क्यों करते हैं?
सूची

एक चेतावनी

बिल्लियों को डरने के कारणों में से एक कारण है ध्यान दें कि कुछ ऐसा नहीं है या वह मुझे पता है कि वे दुखी महसूस करते हैं . आपका मन बदल जाता है और, भले ही आपकी प्रतिक्रिया दृष्टिकोण या यहां तक ​​कि डांटती है, फिर भी थोड़ा दूर रहना बेहतर होता है।

यदि आप अपनी बिल्ली को छीनने के बावजूद पहुंचते हैं, तो आप खरोंच या काट सकते हैं। बिल्लियों बहुत क्षेत्रीय जानवर हैं। आप यह भी चेतावनी दे सकते हैं कि वह स्थान जहां आप हैं, वह स्थान है और जो कोई भी उससे संपर्क करता है, उसे सीमाओं का सम्मान करने के साथ सम्मान करना चाहिए।

एक चेतावनी

बहुत अधिक बाहरी जानकारी

बिल्लियों का पीछा करना और पक्षियों को पकड़ना पसंद है। ऐसा कहा जाता है कि बिल्ली के बफ हो सकते हैं गीत की नकल पक्षियों को आकर्षित करने के लिए। अगर आपकी बिल्ली घूम रही है, तो यह बहुत करीब हो सकती है और वह किसी अन्य जानवर जैसे खिड़की, पक्षियों, चूहों या वस्तुओं पर खिड़की से देख रहा है और उसने उस तत्व में अपनी सारी रुचि डाली है या डर लगता है ऐसी उपस्थिति से।

बहुत अधिक बाहरी जानकारी

मेरा क्षेत्र




जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया था, बिल्लियों क्षेत्रीय जीव हैं, वे अपनी जगह लेना पसंद करते हैं और महसूस करते हैं कि वे मालिक हैं और इसके मालिक हैं, यही कारण है कि उन्हें कभी-कभी साझा करना मुश्किल होता है। इसी तरह, अचानक परिवर्तन बहुत संवेदनशील होते हैं। यदि आप एक नया पशु साथी घर लाए हैं, तो यह आपकी पुरानी बिल्ली को स्वतंत्र रूप से फ़्लॉप करने का एक सही मौका है, क्योंकि वह इसे अपराध के रूप में ले जाएगा और यह तरीका होगा अपनी असंतोष व्यक्त करें . सीमाओं की स्थापना होने तक यह झगड़े में भी समाप्त हो सकता है।

जब वह घर के पास जाता है तो वह एक भटक बिल्ली की गंध की गंध करता है जब वह भी घूम सकता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पुरुष बिल्लियों जो एक-दूसरे के साथ लड़ने के लिए उत्सुक नहीं होते हैं, वे अधिक तीव्रता और मात्रा के साथ बफर होते हैं, जो दूसरे की उपस्थिति से असंतोष को संप्रेषित करते हैं।

मेरा क्षेत्र

कुछ दर्द होता है

यदि आपकी बिल्ली घुटनों और भयभीत है जब आप उसे छेड़छाड़ करने जा रहे हैं या आप उसे उठाएंगे, लेकिन आम तौर पर, वह बहुत ही निपुण और स्नेही है, तो उसे अपने शरीर के कुछ हिस्सों में दर्द हो सकता है और हेरफेर यह आपको प्रभावित कर रहा है . बिल्ली, इसके अलावा, यह समझ सकती है कि आप इसे पकड़ने जा रहे हैं, इसलिए यह आपके इरादों को झुकाव और उगाने से भी आगे बढ़ाएगा। जिस तरह से आप पहुंचते हैं उसमें बहुत सावधानी और ध्यान दें। अपने पालतू जानवरों में इन प्रतिक्रियाओं का अध्ययन करें और यदि यह उसी दिन तीन गुना से अधिक होता है, तो हम आपको सलाह देते हैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाओ एक पूर्ण समीक्षा के लिए।

यह माना जाना चाहिए कि एक बफ बिल्ली का मतलब यह नहीं है कि यह एक आक्रामक जानवर है या इस प्रवृत्ति के साथ। आक्रामक व्यवहार हमेशा असुरक्षा, चिंता, दर्द या बेचैनी को छुपाता है (या तो मनोवैज्ञानिक या भौतिक) और अज्ञात और संभवतः खतरनाक परिस्थितियों का डर जो उसके लिए और यहां तक ​​कि परिवार को भी खतरा पैदा करता है।

कुछ दर्द होता है

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों हफ क्यों करते हैं? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
संगीत की तरह बिल्लियों करो?संगीत की तरह बिल्लियों करो?
बिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैंबिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैं
मेरी बिल्ली अन्य बिल्लियों से संबंधित क्यों नहीं है?मेरी बिल्ली अन्य बिल्लियों से संबंधित क्यों नहीं है?
बिल्लियों को एक से अधिक व्यक्ति क्यों चाहते हैं?बिल्लियों को एक से अधिक व्यक्ति क्यों चाहते हैं?
मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है?मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है?
बिल्लियों क्यों छुपाते हैं?बिल्लियों क्यों छुपाते हैं?
क्यों मेरी बिल्ली में केवल एक बिल्ली का बच्चा थाक्यों मेरी बिल्ली में केवल एक बिल्ली का बच्चा था
» » बिल्लियों हफ क्यों करते हैं?
© 2022 TonMobis.com