धरती पैचौली आवश्यक तेल




जब, पचौली आवश्यक तेल की तरह खुशबू आ रही है, तो आप काफी पुरानी हो, तो आप शायद 1960 या जल्दी 1970 आधिकारिक माना जाता से वापस कुछ अजीब psychidelic के लिए याद और मारिजुआना की गंध मुखौटा करने के लिए इस्तेमाल हिप्पी गंध, यदि आप वास्तव में की तरह गंध या नहीं है

आवश्यक तेलों में हमारे मस्तिष्क पर एक शक्तिशाली मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक प्रभाव होता है। जब आप एप्पल पाई पाक की गंध का अनुभव की तरह, वे दादी खाना पकाने की यादों को ट्रिगर, या बदबू आ रही है कुछ धूप का दिन ठीक हो सकता है, बड़ी मछली पकड़ने की कोशिश कर अपने दादा के साथ गोदी पर बैठा कर सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मस्तिष्क के हिस्से ने अंग प्रणाली को बुलाया और हमारी भावनाओं और गंधों के प्रति हमारी प्रतिक्रिया को संसाधित किया। इस प्रकार यादें इस प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।

मीठा और मसालेदार गर्म है, और उसकी भूमि की अपनी समृद्ध नोटों के पेड़, घास के साथ लगाए के लिए जाना जाता है, musky पचौली स्निग्ध मुख्य रूप से इत्र, डीओडरन्ट में प्रयोग किया जाता है और कीड़ों से होने वाली क्षति से कपड़े और कालीन की रक्षा के लिए। तथ्य की बात है, जब इंग्लैंड में फैशन इस्तेमाल किया गया था कश्मीरी शॉल भारत के रूप में, पचौली कीड़ों को पीछे हटाने के पैकेजिंग में इस्तेमाल किया जाता है - गंध शॉल में कायम है और यह भी लोकप्रिय हो गया।

पचौली कई चिकित्सकीय गुण है और त्वचा की देखभाल में प्रयोग किया जाता है सूजन त्वचा, जिल्द की सूजन, घाव, और एक्जिमा के उपचार में मदद करने के लिए जाना जाता है। ई `हालांकि, परिपक्व त्वचा और वसा की स्थितियों के लिए अधिक उपयुक्त है। पैचौली को शैम्पू और कंडीशनर बेस में जोड़ा जा सकता है ताकि डैंड्रफ़ से छुटकारा मिल सके। पचौली भी एक antidepressant, एंटीसेप्टिक, कसैले, शामक और कवकनाशी के रूप में जाना जाता है।

पैचौली एक महिला होने के साथ जुड़ा हुआ है और उसका ग्रह पृथ्वी है। किसी भी प्रकार के ध्यान से पहले धोने या धूप के रूप में उपयोग किए जाने पर यह वही गुणवत्ता पृथ्वी देता है। यह कई विचारों के मन को शांत करने में मदद करता है और जो लोग इसे अक्सर दिनभर में पाते हैं, उनके लिए भी उपयोगी होता है।

प्रेम मंत्रों में प्रयुक्त, आपको लगता है कि पैचौली ऐसे जोरदार लोगों को आकर्षित करता है और एक शक्तिशाली एफ़्रोडायसियक के रूप में कार्य करता है। पैसे में प्रक्षेपित और पर्स और पर्स में जोड़ा जाता है, पैसे को आकर्षित करने के लिए कहा जाता है। पैसा जादू को आकर्षित करने के लिए, एक हरे रंग की मोमबत्ती प्रकाश और, कुछ धूप, पचौली जला उसके बदलने या विशेष जगह में एक छोटी कटोरी आप अलग सेट किया है जगह। अब कल्पना करें कि इस पैसे को देखने के लिए आपको क्या धन चाहिए, पहले प्रवाह की तरह बहती है और फिर बड़े और बड़े हो जाते हैं जब तक कि यह झरने या पूरा होने की जगह तक बहती न हो। अब आप छोटे पत्थरों को इकट्ठा करना शुरू कर देंगे और उन्हें अपनी प्लेट पर रखेंगे और पैसे इकट्ठा करना शुरू कर देंगे। अपने आप को इस बात पर भरोसा करें कि आप कब मिले एक कंकड़ को चुनना है। यह महत्वपूर्ण है कि आपके पैसे की वर्तनी किसी को भी चोट पहुंचाएगी और दिव्य शक्ति पर भरोसा ज्ञान के साथ जादू प्रकट करेगा और आखिरी नहीं, लेकिन कम से कम यथार्थवादी नहीं होगा घर के लिए मत पूछें और आज होने की उम्मीद करें, छोटे से शुरू करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अरोमाथेरेपी कैरियर तेल के विभिन्न प्रकार क्या हैं?अरोमाथेरेपी कैरियर तेल के विभिन्न प्रकार क्या हैं?
आवश्यक तेलआवश्यक तेल
अरोमाथेरेपी के स्वास्थ्य के लिए लाभअरोमाथेरेपी के स्वास्थ्य के लिए लाभ
आभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोगआभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोग
अरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्तिअरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्ति
अरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता हैअरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता है
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
भ्रम की आंख - धारणा हमेशा वास्तविकता नहीं होती है।भ्रम की आंख - धारणा हमेशा वास्तविकता नहीं होती है।
प्रकृति के आवश्यक तेलप्रकृति के आवश्यक तेल
अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों के बारे में सब कुछअरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों के बारे में सब कुछ
» » धरती पैचौली आवश्यक तेल
© 2022 TonMobis.com