अपने ऊब गए पालतू जानवर को कैसे रखा जाए?

क्या आपने कभी सोचा है कि हर बार जब आप दरवाजा बंद करते हैं और उसे घर पर अकेला छोड़ देते हैं तो आपका चौथा दोस्त अराजकता और विनाश कैसे बोता है?

उनमें से कई टॉयलेट पेपर के साथ अपने आवास को सजाने से संतुष्ट नहीं हैं बल्कि आपकी फारसी कालीन को पेशाब करने, अनुचित क्षेत्रों में पराजित करने या भौंकने या खिलाने के आधार पर घंटों तक ट्रेविटा गाते हुए भी संतुष्ट नहीं हैं। इन विनाशकारी व्यवहार वे निराशा, निराशा और अपराध की भावनाओं में आपको उत्तेजित कर सकते हैं। इसके लिए, वाकब्लॉग से हम आपको एक श्रृंखला देना चाहते हैं इस समस्या के साथ आपकी मदद करने के लिए सुझाव और युक्तियां।

1. इसे सक्रिय रखें

व्यायाम करने के लिए उसे एक दैनिक समय दें . सुबह छोड़ने से पहले सुबह में 15-20 मिनट के लिए अपने कुत्ते को चलाना आपकी मदद कर सकता है मुक्त है कि दमनकारी ऊर्जा जो इसे विनाशकारी बनाता है . अपनी वापसी तक संतुष्ट होने के लिए इसे लंबे और संतोषजनक पर्याप्त समय बनाने का प्रयास करें।

बिल्लियों के साथ यह समान है। जाने से पहले उसके साथ खेलें। गेंदों, पंखों के साथ खिलौने, भरवां चूहों, आदि जैसे कुछ खिलौनों का प्रयोग करें। यह आपके शरीर और दिमाग को उत्तेजित करेगा और आपकी कुछ ऊर्जा को मुक्त करने में आपकी सहायता करेगा।

2. एक "दोस्त" किराया



यदि आपके पास अपने पालतू जानवरों के साथ चलने या खेलने के लिए पर्याप्त समय नहीं है या यदि आपके वफादार मित्र के पास ऊर्जा स्तर है जो उस समय से अधिक है जो आप इसमें निवेश कर सकते हैं, तो आपको "कुत्ते वॉकर" को भर्ती करने पर विचार करना चाहिए, एक यदि आप पूरे दिन अनुपस्थित हैं या उम्मीद करते हैं कि आप अपेक्षा से अधिक समय तक ऐसा करेंगे, तो अपने पड़ोसी के साथ एक समझौते तक पहुंचें या अपने पड़ोसी के साथ एक समझौते तक पहुंचें।

3. हर जगह खिलौने!

भरवां पशु, रस्सी हड्डियों, बिल्ली स्क्रैपर्स, काटने की हड्डियों, बॉल्स, आदि होगा अपने पालतू जानवर के लिए आदर्श साथी और आपके व्याकुलता को प्रोत्साहित करेगा। प्रयोग करें और विभिन्न खिलौनों को आजमाएं और उसे ढूंढें जो उसके लिए सबसे आकर्षक है और जिसके साथ वह अपना पूरा ध्यान केंद्रित करने और घंटों तक मनोरंजन करने में सक्षम है। इसके साथ आप अपना लक्ष्य प्राप्त करेंगे: आपकी शांति!

4. आतंक हमला!

यदि आपका पालतू नैदानिक ​​चिंता के रूप में जाना जाता है से पीड़ित है , यही है, हर दिन आपसे अलग करके तनाव का हमला, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने पालतू जानवरों की सलाह और इलाज करने के लिए एक विशेषज्ञ के पास जाएं . कई मामलों में चिंता का इलाज और इलाज किया जा सकता है। अपने पशुचिकित्सा से जांचें, अपने पालतू जानवरों की मदद करें और हर दिन इसका आनंद लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
क्योंकि मेरा कुत्ता टॉयलेट पेपर खाता हैक्योंकि मेरा कुत्ता टॉयलेट पेपर खाता है
कुत्ते विनाशक - कारण और समाधानकुत्ते विनाशक - कारण और समाधान
अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदमअपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंघर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
बिल्लियों में पृथक्करण की चिंता - लक्षण और उपचारबिल्लियों में पृथक्करण की चिंता - लक्षण और उपचार
बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?
एक बिल्ली एक मंजिल पर खुश है?एक बिल्ली एक मंजिल पर खुश है?
» » अपने ऊब गए पालतू जानवर को कैसे रखा जाए?
© 2022 TonMobis.com